Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस ने दी अपने नए दुश्मन को धमकी, केेन और रूसेव की हुई वापसी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:30 IST


Enter caption


WWE को मिला King of the Ring का विजेता, दर्शक हुए हैरान

पहले किंग ऑफ द रिंग का फाइनल क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में होने वाला था लेकिन बाद में इसे रॉ के एपिसोड के लिए बुक किया गया। बैरन कॉर्बिन और चैड गेबल का यह फाइनल मैच जबरदस्त रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी। 


यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दी अपने नए दुश्मन को धमकी, Hell in a Cell में होगा तगड़ा मैच

जैसा की साफ हो चुका है कि सैथ रॉलिंस इस वक्त के सबसे तगड़े और बेस्ट रेलरस हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस ने अपने यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड किया। इस जीत के साथ उनके खाते में एक और कामयाबी जुड़ गई। अब रॉलिंस की निगाहें हैल इन ए सेल पर है और उन्होंने अपने दुश्मन को धमकी दे दी है।


द फीन्ड ने WWE में 318 दिनों बाद वापसी करने वाले दिग्गज को बनाया अपना शिकार

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के बाद रॉ फैंस के लिए बेहद यादगार रही, क्योंकि 318 दिनों बाद दिग्गज केन ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। हालांकि उनके लिए ये वापसी कुछ खास नहीं कर पाई और उन पर ब्रे वायट (द फीन्ड) ने हमला कर दिया। 


WWE SmackDown भारत में बुधवार की जगह आएगा नए दिन, हुए कुछ और भी बदलाव

डब्लू डब्लू ई (WWE) पहले ही एलान कर चुका है कि वो अक्टूबर से फॉक्स नेटवर्क पर जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने काफी सारे बदलाव किए हैं। नई स्टोरीलाइन से लेकर सुपरस्टार्स के ड्राफ्ट का भी एलान हुआ है जो अक्टूबर महीने में होगा। उम्मीद है कि काफी सारे सुपरस्टार्स का ब्रांड बदलने वाला है। वहीं इसके लाइव प्रसारण को लेकर भी काफी बदलाव हुए हैं ।


WWE न्यूज़: Hell in a Cell के लिए बैकी लिंच के मैच की हुई घोषणा 

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने अगले पीपीवी हैल इन द सेल के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में शो के दौरान कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई दिखी। शो के दौरान साशा बैंक्स ने बैकी लिंच को अगले पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज दिया।


भारतीय WWE रेसलर ने पंजाबी में बोलते हुए बाकी रेसलर्स को धमकी दी

WWE में भारतीय फैंस के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय मूल के सुपरस्टार एकम और उनके साथी रेज़ार जल्द ही टीवी पर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। रॉ के दौरान 'द ऑथर्स ऑफ पेन' (AOP) का वीडियो पैकेज देखने को मिला।


WWE ने अगले ड्राफ्ट की तारीख का किया खुलासा

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले ड्राफ्ट की तारीख सामने आ चुकी है। दरअसल FOX ने सबसे पहले NFL के प्रोग्रामिंग के दौरान इस बात की जानकारी दी थी। बाद में WWE ने आधिकारिक घोषणा करक इस बात की पुष्टि कर दी। 11 अक्टूबर 2019 को होने वाली स्मैकडाउन से ड्राफ्ट की शुरूआत होगी। 






Published 17 Sep 2019, 20:02 IST
Advertisement
Fetching more content...