WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 जनवरी 2019 

Enter caption

WWE न्यूज़: कर्ट एंगल के परिवार के सदस्य का अपहरण, पुलिस ने की कार्रवाई

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल के लिए बीते 24 घंटे काफी परेशानी भरे रहे हैं। दरअसल कर्ट एंगल की 16 साल की नीस (भतीजी/भांजी) मरजानी एक्विल को 19 साल के एक लड़के ने अगवा कर लिया था। हालांकि कर्ट एंगल के परिवार द्वारा पुलिस में रिपोर्ट किए जाने के बाद, पुलिस ने उनकी नीस को लड़के के चंगुल से छुड़वा लिया।


WWE न्यूज़: रैसलरों को विरोधी कंपनी में जाने से रोकने के लिए विंस मैकमैहन की बड़ी चाल

हाल ही में कुछ रैसलरों के AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से WWE आफत में है। इसके बाद से ये अफवाहें हैं कि कंपनी अब रैसलरों के साथ कॉन्ट्रैक्ट में कुछ नया जोड़ने वाली है ताकि रैसलर, कंपनी छोड़कर किसी अन्य कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करें। इसके अलावा WWE अन्य कंपनियों के रैसलरों को भी बेहतरीन कॉन्ट्रैक्ट के साथ उनसे संपर्क कर रही है ताकि वो WWE के साथ जुड़ सकें।


WWE न्यूज: WWE के दो सुपरस्टार्स ने शादी रचाई

WWE के मेन रोस्टर पर हमेशा से ही बहुत सारी प्रेमी जोड़ियां काम करती रही हैं। जहाँ एक तरफ कुछ रैसलर्स सिर्फ डेटिंग करते रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई सुपरस्टार्स ने अपने साथी रैसलर्स से शादी की हैं। निकी क्रॉस और किलियन डैन पिछले 10 सालों से डेटिंग कर रहे थें और अभी एक साथ WWE में काम कर रहे हैं। सैनिटी के इस कपल ने आज खुद के शादी के बंधन में बंधने की आधिकारिक पुष्टि कर दी।


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन द्वारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटाए जाने पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी प्रतिक्रिया

ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोहनी की चोट का सामना करना पड़ा, जिसका हाल ही में उन्होंने ऑपरेशन करवाया है। वहीं दूसरी तरह 'मॉन्स्टर अमंग मैन' को रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी हटा दिया गया है। वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ने टाइटल मैच से निकाले जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया।


WWE न्यूज़: कविता देवी के साथ मैच लड़कर फेमस होने वालीं रैसलर का हुआ ऑपरेशन

प्रोफेशनल रैसलिंग में चोट लगना बहुत ही आम बात है। रैसलरों को मैचों में हल्की से लेकर गंभीर चोटें लगती रहती हैं। मूव्स करने की वजह से चोट लगने का खतरा लगातार बना रहता है। WWE सुपरस्टार डकोटा काई का घुटने की चोट की वजह से ऑपरेशन हुआ।


WWE न्यूज़: जॉन सीना को कंपनी में मिला नया रोल

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने अपने फैंस की ख़ुशी दोगुनी कर दी, जब उन्होंने बताया कि वो इस साल होने वाले रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे। लेकिन अफवाहों की मानें तो जॉन सीना के रॉयल रंबल में शामिल होने के पीछे उनको कंपनी में दिया गया एक नया रोल है।


WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर ने युवा रैसलर को सिखाए कुश्ती के दांव-पेंच

ब्रॉक लैसनर को जानने वाले फैंस को पता है कि वो करियर के शुरुआती दौर में एमैच्योर रैसलिंग किया करते थे। मिनेसोटा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले ब्रॉक लैसनर नेशनल चैंपियन भी रहे थे। एमैच्योर रैसलिंग की वजह से ही WWE के अधिकारियों का ध्यान द बीस्ट पर गया और फिर उन्हें WWE का हिस्सा बनाया गया।


WWE न्यूज: यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बदलाव करने को लेकर अहम जानकारी सामने आई

फिन बैलर का प्लान WWE में उस समय से चल रहा है, जब इस बात की जानकारी मिली कि स्ट्रोमैन को एल्बो सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। प्लान यह ही था कि स्ट्रोमैन अगर फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह बैलर को शामिल किया जाएगा। उनके मुताबिक यह स्टोरीलाइन काफी मजबूत रहेगी। इसके अलावा स्ट्रोमैन को हील के खिलाफ इसलिए स्टोरीलाइन में रखा गया, जिससे हील सुपरस्टार्स को हीट मिल सकें। यह आखिरी समय पर लिया गया फैसला नहीं था और जब से स्ट्रोमैन चोटिल हुए हैं, उसी समय से बैलर को मौका मिलना लगभग तय था।


WWE न्यूज: मारिया कनेलिस ने ट्वीट कर रिलीज की मांग वाली खबरों का खंडन किया

मारिया कनेलिस ने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट्स कर के इन सब बातों का खंडन किया। एक फैन के ट्वीट के जवाब देते हुए मारिया ने कहा, ''लोगों को लगता है कि वे लोग सबकुछ जानते हैं। यह सोशल मीडिया है जीवनकथा नहीं "।

Get WWE News in Hindi Here

App download animated image Get the free App now