COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 जुलाई, 2018

60   //    18 Jul 2018, 19:38 IST

जॉन सीना ने रुसेव को एक्सट्रीम रूल्स की हार के बाद दी सलाह


WWE के दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना की तारीफ के लिए शायद शब्द कम पड़ जाए क्योंकि वो महान रैसलर हैं। WWE के मंच पर अनेक मैच लड़ने वाले सीना जीत या हार दोनों पर अपने विरोधी की इज्जत करते हैं। कुछ समय पहले रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने रेंस का हाथ ऊपर करके उन्हें विरासत सौंप दी थी।  सीना रैसलिंग वर्ल्ड में "Respect" और "Never Give Up"  का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। अब सीना ने अपने पुराने दुश्मन को इज्जत और हौसला अफजाही की है।




SmackDown में अगले हफ्ते के लिए बड़े मैच का हुआ


इस हफ्ते स्मैकडाउन में कुछ मैच देखने को मिले जबकि जबरदस्त सैगमेंट्स ने रोमांच को बांधे रखा। इस बार ब्लू ब्रांड में चैंपियन एजे स्टाइल्स , पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और यूएस चैंपियनशिप के लिए जैफ और शिंस्के नाकामुरा का रीमैच हुआ। जबकि रैंडी ऑर्टन ने स्मैकडाउन में वापसी की।




SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के संभावित प्रतिद्वंदी का खुलासा


रोमन रेंस की WWE में इस समय क्या हैसियत है ये सब जानते हैं। खुद विंस मैकमैहन भी रोमन रेंस का हमेशा समर्थन करते हुए उन्हें पुश देते है। विंस मैकमैहन चाहते है कि रोमन रेंस अगले कुछ सालों तक कंपनी का मेन किरदार निभाएं और उनका नाम हो जाए। कई लोगों ने ये सोचा था कि रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। और फिर वो कंपनी के टॉप पर रहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और लैसनर ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था।




शार्लेट फ्लेयर की वापसी पर बड़ा अपडेट


पिछले कुछ समय से शार्लेट फ्लेयर WWE टेलीविजन से बाहर चल रही है। वो तब से बाहर हैं जब से कार्मेला के खिलाफ वो स्मैकडाउन चैंपियनशिप हार गई थी। उनकी सर्जरी हुई थी। और अभी इसी की वो रीकवर कर रही है। लेकिन अब 6 बार की चैंपियन शार्लेट ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कब वापस आएंगी।




रैंडी ऑर्टन के हील टर्न लेने का कारण सामने आया


एक्सट्रीम रूल्स में नाकामुरा ने जैफ हार्डी को मात्र 6 सेकंड में हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो काफी शानदार था। रैंडी ऑर्टन ने एंट्री मारकर हील टर्न ले लिया। उन्होंने जैफ हार्डी पर अटैक किया। अब फैंस के दिमाग में एक ही सवाल है कि आखिर रैंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर इतना खतरनाक अटैक क्यों किया?




रोमन रेंस की जीत और ब्रॉक लैसनर को धमकी मिलने के बाद Raw को हुआ जबरदस्त फायदा


पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप काफी खराब रही थी लेकिन इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ ने जोर दिखाते हुए व्यूवरशिप को सही बरकरार रखा है। एक्सट्रीम रूल्स के बाद हुई रॉ को काफी फायदा हुआ। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.866 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो 400,000 व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी यहां देखने को मिली।




SmackDown में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?


इस हफ्ते WWE रॉ में ऑफ एयर में कुछ नहीं देखने को मिला लेकिन WWE स्मैकडाउन के फैंस को दो पुराने दुश्मनों की जंग देखने को मिली। ब्लू ब्रांड के डार्क मैच मैच में डेनियल ब्रायन और द मिज का मैच देखने को मिला।  इस हफ्ते द मिद अपना सैगमेंट कर रहे थे जिसमें उन्होंने केन और ब्रायन का मजाक बनाया। एक बार पिर से मिज ने अपनी हदें पार करते हुए ब्रायन पर निशाना साधा तभी ब्रायन ने मिज पर अटैक किया। फैंस को इन दो दुश्मनों का मैच काफी पसंद आया।




WWE Summerslam 2018 का संभावित मैच कार्ड


इस समय समरस्लैम बिल्कुल नज़दीक है और रैसलमेनिया जहां कैज़ुअल ऑडियंस के लिए होता है तो वहीं समरस्लैम हार्डकोर फैंस के लिए है। इस शो में 10 मैच होंगे जबकि अगर ये 9 होते तो ज़्यादा अच्छा था, क्योंकि फिर बाकी मैचेज को थोड़ा ज़्यादा समय मिल जाता।

Advertisement
Fetching more content...