WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 जून, 2018

Raw में कर्ट एंगल ने किया रोंडा राउज़ी को सस्पेंड

मनी इन द बैंक के बाद जहां फैंस ने सोचा था कि रॉ का एपिसोड धमाकेदार होगा वैसा ही कुछ इस बार देखने को मिला। मनी इन द बैंक के बाद रॉ की फेसम सुपरस्टार को 30 दिनों के लिए कर्ट एंगल ने सस्पेंड कर दिया। दरअसल, रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में कर्ट एंगल ने दोनों मनी इन द बैंक विजेता को जीत की बधाई दी थी, जिसके बाद ये हादसा हुआ।


वीडियो: Raw में हुई सैथ रॉलिंस की चौंकाने वाली हार, समरस्लैम को लेकर हुआ बड़ा एलान

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद सभी की नजरें रॉ पर टिकी हुई थी। रॉ के दोनों ही सुपरस्टार्स ने मनी इन द बैंक लैडर मैचों में जीत हासिल की थी, ऐसे में रॉ बेहद खास होने वाली थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। रॉ की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई। रॉ की शुरुआत कर्ट एंगल और एलेक्सा ब्लिस ने की। उसी दौरान वहां रोंडा राउज़ी आ गईं। रोंडा राउज़ी ने उसके बाद जो कुछ भी किया, वो फैंस को खुश कर गया। रोंडा राउजी ने एलेक्सा ब्लिस, कर्ट एंगल, WWE के रैफरियों को मारा और आखिरी में एलेक्सा ब्लिस को टेबल पर पटककर चली गईं।


WWE Extreme Rules के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान किया गया

मनी इन द बैंक खत्म होने के बाद अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स होगा। रॉ में कर्ट एंगल ने एलान किया कि कौन सा सुपरस्टार समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना करेगा। कर्ट एंगल ने कहा कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी मल्टी मैन मैच कराया जाएगा, इस मैच का विजेता समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ेगा। एक्सट्रीम रूल्स में होने वाले इस मैच में काफी सारे सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे, लेकिन अभी तक सिर्फ रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के नामों का एलान किया गया है। कर्ट ने कहा कि आने वाले हफ्तों में बाकी रैसलरों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।


रोंडा राउज़ी को सस्पेंड करने के बाद कर्ट एंगल ने दिया बहुत बड़ा बयान

इस हफ्ते के WWE रॉ की शुरुआत रोंडा राउज़ी ने बेहद ही शानदार तरीके से की। मनी इन द बैंक में नाया जैक्स के साथ मैच में एलेक्सा ब्लिस के कैश-इन से रोंडा राउज़ी बहुत ही ज्यादा गुस्से में थी। रही-सही कसर रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस के प्रोमो ने कर दी। उसके बाद रोंडा ने एलेक्सा के साथ-साथ कर्ट एंगल को भी मारा।

रोंडा राउज़ी को WWE द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं


Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। इसमें कई सारे मैच और कुछ बिल्ड अप देखने को मिले। शुरुआत में रोंडा राउजी का तूफान देखने को मिला। जबकि मेन इवेंट में फिन बैलर और स्ट्रोमैन की जोड़ी को कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन और केविन ओवंस के खिलाफ मैच लड़ना पड़ा । हालांकि कैमरा बंद होने के बाद स्ट्रोमैन और फिन बैलर ने फैंस के लिए कुछ खास दिया।


क्या WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी करते रहेंगे डेनियल ब्रायन काम?

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के एक संस्करण के दौरान डेनियल ब्रायन की WWE डील खत्म होने के बाद उन्हें एक बड़े इवेंट के लिए एडवर्टाइज किए जाने पर बातें की गयी जाहिर है, ब्रायन ने अभी तक WWE के साथ फिर से डील साइन नहीं की है जिसने प्रोफेशनल रैसलिंग कम्युनिटी को इस बारे में सोचने पर अचंभित कर दिया है कि वह इस साल होने वाले 'ऑल इन' इंडी रैसलिंग इवेंट में नज़र आ सकते हैं।


WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

फैंस लम्बे समय से डीन एम्ब्रोज़ की वापसी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे थे। आपको बता दें कि एम्ब्रोज़ अपने ट्राईसेप्स में चोट के कारण रिंग एक्शन से बाहर है। PWInsider और NoDQ के द्वारा आख़िरकार फैंस के लिए एक अच्छी खबर आयी है। खबर के मुताबिक डीन एम्ब्रोज़ को पिछले कुछ दिनों से WWE परफॉरमेंस सेंटर में देखा जा रहा है। हालांकि ये अभी साफ़ नहीं है कि वो वहां कर क्या रहे हैं।


इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हारने के बाद क्राउड ने सैथ रॉलिंस के साथ क्या किया ?

मैच के बाद डॉल्फ और सैथ की बहस हो रही थी कि फिर से मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया। अपनी हार से सैथ रॉलिंस काफी मायूस थे। हार के बाद बैकस्टेज जाते हुए फैंस ने सैथ रॉलिंस को चीयर किया। बर्न इट डाउन के चैंट्स हुए। तालियों की गूंज पूरे एरिना में सुनाई दे रही थी। धीरे-धीरे कदमों के साथ रॉलिंस बैकस्टेज चले गए। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हार के बाद सैथ रॉलिंस के साथ क्या हुआ?