Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 मार्च 2018

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

Raw जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने दिया "शील्ड" के रीयूनियन पर बड़ा बयान

शील्ड, WWE की एक ऐसी टीम जिसको कभी भी किसी भी मैच में फैंस देखना पसंद करेंगे। रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज जब भी क्राउड के बीच से अपनी एंट्री करते थे जोश चरम पर पहुंच जाता था। शील्ड ने जब पहली बार WWE के मेन रोस्टर में कदम रखा तो उनकी एंट्री काफी हैरान कर देने वाली थी। धीरे धीरे शील्ड ने अपनी जगह मेन रोस्टर में बना ली। टैग टीम चैंपियंस का खिताब अपने नाम किया, तीनों शील्ड मेंबर वर्ल्ड चैंपियन बन भी चुके है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला साल 2017 का बड़ा अवॉर्ड, रैसलमेनिया 34 का प्लान भी आया बाहर

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में इस वक्त काफी बड़े सुपरस्टार हैं, जिसके कारण उन्हें रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर के मुताबिक मोस्ट इम्प्रूव रैसलर ऑफ 2017 का अवॉर्ड दिया गया है। ये अवॉर्ड उन सुपरस्टार्स को दिया जाता है जो एक साल के अंतर अपने आप में बदलाव करते हैं और फैंस की नजरों में अपनी जगह बनाते हैं। स्ट्रोमैन ने साल 2016 से 2017 में खुद को काफी बदला है।
Advertisement

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को लगी गंभीर चोट, रिपोर्ट्स आई सामने

WWE का लाइव इवेंट ऐतिहासिक मैडियन स्क्वायर गार्डन पर हाल ही में हुआ था। जिसमें बताया जा रहा है कि केविन ओवंस और सैमी जेन ने एजे स्टाइल्स पर अटैक किया। सैमी जेन और ओवंस का मैच लाइव इवेंट में नाकामुरा और स्टाइल्स के खिलाफ होना था लेकिन स्टाइल्स पर इन दोनों दोस्तों ने हमला कर दिया जिससे उनको चोट आई। स्टाइल्स को पैर के लिगामेंट्स में चोट आई है, जो खतरनाक साबित हो सकती है।

WWE में बॉबी लैश्ले की वापसी पर जबरदस्त अपडेट सामने आया

लंबे वक्त से WWE में बॉबी लैश्ले की वापसी को लेकर चर्चा हो रही है जबकि फैंस भी इस सुपरस्टार को रिंग में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ देखना चाहते हैं। विंस रुसो ब्रांड  पोडकास्ट के को-होस्ट बिन हैमिन ने बताया कि लैश्ले WWE में फिर से डेब्यू करने के लिए लगभग तैयार है। लैश्ले रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में आ सकते है या फिर उसकी अगली रात रॉ पर धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं। Ring Side News की रिपोर्ट के मुताबिक वापसी के बाद बॉबी लैश्ले रॉ के सुपरस्टार बनकर काम करने वाले हैं।

WrestleMania 34 पर अपने पुराने अवतार में नजर आ सकते हैं दिग्गज अंडरटेकर

पूर्व WWE सुपरस्टार स्टीव रिचर्ड्स ने विंस रुसो के शो पर एक मजेदार किस्सा बताते हुए कहा कि रैसलमेनिया 34 पर अंडरटेकर शायद अपने पुराने "अमेरिकन बैडएस" के गिमिक में वापसी कर सकते हैं। स्टीव को लगता है कि डैडमैन इस बार रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर कुछ नए अंदाज से कदम रखेंगे।

Hall of Fame 2018 में शामिल हुए WWE के पूर्व चैंपियन मार्क हेनरी

Wrestling Inc. ने खुलासा किया है कि WWE के पूर्व हैवीवेट चैंपियन मार्क हेनरी को आखिरी नाम के साथ साल 2018 के हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया है। WWE रैसलमेनिया की नई मैगजिन से इंटरव्यू के दौरान मार्क हेनरी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल होने जिक्र किया।

रूसेव को साल 2017 के सबसे अंडररेटेड सुपरस्टार का अवॉर्ड मिला, मौजूदा चैंपियन को

स्मैकडाउन लाइव रोस्टर के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक रूसेव को रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की तरफ से साल 2017 के सबसे अंडररेटेड रैसलर का अवॉर्ड मिला है। सबसे अंडररेटेड रैसलर का अवॉर्ड उस सुपरस्टार को मिलता है, जो अपनी पूरी ताकत तो लगाता है लेकिन उसका फल उसे नहीं मिलता। या फिर उस रैसलर को फैंस द्वारा काफी समर्थन मिलता हों, लेकिन मौजूदा कार्ड में उनके लिए कोई बड़ी स्टोरीलाइन न हो।

WWE को लग सकता है बड़ा झटका, डेनियल ब्रायन ने WrestleMania 34 में लड़ने से किया इंकार?

Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE ने डेनियल ब्रायन को रैसलमेनिया 34 में लड़ने का ऑफर दिया था। हालांकि ऐसा लग रहा है कि वो एक कंपलीट मैच नहीं होगा और ब्रायन को बंप्स लेने की इजाजत नहीं होगी। ब्रायन इस तरह के मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहते और उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। फैंस को आस थी कि शायद इस बार वो बेस्ट रैसलर को रिंग में वापसी करते हुए देख पाएंगे, लेकिन अब इस बात की उम्मीद कम ही लग रही है। Published 19 Mar 2018, 19:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit