Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 मई, 2018

46   //    19 May 2018, 19:00 IST

रोमन रेंस ने बताया कि वो कब बनेंगे विलन और उसके बाद कौन होगा उनका प्रतिद्वंदी?


इस समय रोमन रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफे है। लेकिन कंपनी में अन्य सुपरस्टार की तुलना में फैंस उन्हेें बू ज्यादा करते है। तो इसके बाद उम्मीद ये जताई जा रही है कि कंपनी अब उन्हें हील बनाएगी। यानि की जल्दी ही आगे जाकर रोमन रेंस विलन बनेंगे।




Money in the Bank में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक?


मनी इन द बैंक की उलटी गिनती शुरु हो गई है।  वहीं इस पीपीवी में कई चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं जबकि कुछ का नतीजा अभी से तय माना जा रहा है। एक बड़े चैंपियनशिप के नतीजे की रिपोर्ट्स केजसाइड सीट्स के हवाले से सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार नाया जैक्स और रोंडा राउजी के मैच में बैटिंग्स ऑड्स के चलते नतीजा हैरान कर देने वाला हो सकता है।




ब्रॉक लैसनर के नए प्रतिद्वंदी का हुआ एलान?


ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में कंट्रोवर्सी भरे मैच के अंत के बाद अब ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी रोमन रेंस नहीं होंगे। PWInsider और  Cageside Seats के अनुसार लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस हो सकते है। WWE यूनिवर्स के लिए ये बहुत बड़ी खबर है। सैथ रॉलिंस के लिए फैंस का जबरदस्त सपोर्ट है। और रोमन रेंस को वो पार पा लेंगे। इस प्वाइंट पर अभी ये नहीं पता कि ये बड़ा मैच कब होगा। लेकिन उम्मीद है कि आगे ये मैच पक्का होगा।




विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने की Raw सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की वापसी पर काफी मदद


WrestleVotes के मुताबिक विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने ड्रू मैकइंटायर के रॉ के कैरेक्टर की काफी मदद की है।  ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में रॉ पर वापसी की है। मैकइंटायर ने रॉ में दस्तक देते हुए डॉल्फ जिगरल के साथ टीम बनाई जिसके लिए पहले बात चीत की गई थी। ड्रू मैकइंटायर ने WWE में 2007 से 2014 तक काम किया जिसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था।




WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने सभी को रिंग में बेवकूफ बनाया


WWE के सुपरस्टार्स जीत के लिए रिंग में फैंस के सामने साम दाम दंड भेद का इस्तेमाल करते हैं। इस पैंतरे से जीत भी हासिल हो जीती है लेकिन विरोधी सुपरस्टार के साथ साथ क्राउड भी चौंक जाता है। हमने अक्सर WWE में दिग्गज एडी गुरेरो को चोट का नाटक या फिर जीत के लिए बेवकूफ बनाते हुए देखा है लेकिन आपको बताते है कि किन किन सुपरस्टार्स ने सबसे ज्यादा फैंस को बेवकूफ बनाया है।




WWE Live Event 18 मई 2018, शेफील्ड: एजे स्टाइल्स और नाकामुरा की हुई भिड़ंत


WWE के लाइव इवेंट का रथ आगे बढ़ता रहा है।  स्मैकडाउन का इस बार लाइव इवेंट शेफील्ड में हुआ जहां टॉप सुपरस्टार्स के साथ NXT के स्टार्स ने भी प्रदर्शन किया।  इस लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा का मैच देखने को मिला लेकिन अंत बेहत शानदार हुआ।




रैंडी ऑर्टन के घुटने की हुई सर्जरी


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे। यहीं नहीं वो बैकलैश पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप हारने के बाद से कहीं नजर नहीं आए है। पिछले साल जब से रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन हारे है तब से उनका शिड्यूल काफी कम यहां हो गया है। WWE टूर के साथ भी वो ज्यादा नहीं रहते है। काफी कम जगह वो जाते है।




पूर्व WWE दिग्गज पर हमलावरों ने किया हमला, बुरी तरह हुए जख्मी


सीबीएस की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE सुपरस्टार टॉम मैगी के ऊपर कुछ हमलावरों ने बुरी तरह हमला कर दिया था। जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए है। पार्किग को लेकर हुए झगड़े में छह लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इसके अलावा इस घटना के बारे में और भी कई जानकारियों का खुलासा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...