Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 मई, 2019

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
1.05K   //    19 May 2019, 21:00 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: "मुझे बस कुछ घंटों के लिए NXT UK जाने दो"

TalkSport से बात करते हुए मैकइंटायर ने NXT UK में जाने की इजाजत मांगी और वो वहाँ लड़ना भी चाहते हैं। द स्कॉटिश साइकोपैथ का कहना है कि जिस तरह फिन बैलर NXT टेकओवर के पहले यूके शो का हिस्सा बने थे, वो भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,"मैं आग्रह करता हूँ कि मुझे NXT यूके में जाने दिया जाए। अगर WWE ऑफ़िशियल्स मुझे कुछ घंटे भी वहाँ बिताने की इजाजत दें तो मुझे बहुत खुशी होगी।

WWE न्यूज़: बैकी लिंच के WrestleMania 35 में डबल चैंपियन बनने के बाद क्या हुआ था?

हाल ही में द मैन ने रैसलमेनिया 35 के बैकस्टेज किस्से के बारे में बात की। उन्होंने पीपीवी के खत्म होने के बाद बैकस्टेज माहौल के बारे में भी कुछ बातें कही। लिंच ने बताया कि बैकस्टेज जो भी उनके सामने आया उन्होंने उसे गले लगाया था। द मैन ने ये भी कहा कि उस दिन उन्हें वो पल मिल गया जिसके लिए वह इतने सालों से मेहनत कर रही थीं। हर रैसलर उस पल के लिए ही रैसलिंग करता है।

WWE न्यूज़: एटीट्यूड एरा के दो बड़े विरोधियों ने पुरानी यादें ताजा की

90 WWE नाम के ट्विटर अकाउंट ने एक फोटो साझा की जिसमें दोनों रैसलर्स एक साथ रिंग में बियर लिए हुए हैं। जब इस ट्वीट के जवाब में रैटलस्नेक ने चियर्स लिखा तो रॉक ने उसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो ज़बरदस्त पल थे और उन्हें मालूम था कि अगला कदम क्या होने वाला है।

WWE न्यूज़: WWE Super ShowDown के लिए चैंपियनशिप मुकाबले की घोषणा

WWE ने अब सुपर शोडाउन के लिए एक टाइटल मैच की घोषणा कर दी है। WWE ने शो में फिन बैलर की इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच बुक किया है। सुपर शोडाउन में फिन बैलर और एंड्राडे के बीच IC चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। 

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन से नाराज़ होकर कंपनी छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन की WWE में होने वाली है वापसी

Advertisement

रोड डॉग कंपनी के सबसे वफादार लोगों में से एक रहे हैं, और उनका जाना एक बुरी खबर थी। आब्जर्वर के मुताबिक उन्हें काफी प्रेशर महसूस हो रहा था, और उन्होंने इससे निजात पाने के लिए छुट्टी ली थी। वो वापसी करने पर ट्रिपल एच के साथ काम करना शुरू करेंगे।

WWE न्यूज़: "बैकी लिंच को अकेला छोड़ दो"

 इस बार द मैन किसी और कारण से सुर्ख़ियो में छाई हैं। उन्होंने ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रान्स्टोन की एक तस्वीर डाली है जिसमें वह लिंच की गोद में बैठे हुए हैं। इस तस्वीर को डालने के कुछ समय के बाद ही लिंच के बॉयफ्रेंड और WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने क्रान्स्टोन को उनके ब्रेकिंग बैड शो के नाम वॉलटर से संबोधित करते हुए लिंच से दूर रहने के लिए कहा।

WWE न्यूज़: एलेक्सा ब्लिस ने अपने करियर से जुड़ी अफवाहों पर दिया बड़ा बयान

हाल ही में कंपनी ने विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच से उन्हें हटा लिया था जिसके बाद उनके करियर को लेकर कयास थे कि उनका करियर खत्म हो गया है। रिंगसाइड़न्यूज़ के द्वारा इसको लेकर किए गए ट्वीट के जवाब में लिटिल मिस ब्लिस ने कहा कि उनका करियर अब भी सही है।

WWE न्यूज़: WWE Super ShowDown के लिए एक और धमाकेदार मुकाबले की घोषणा

WWE सुपर शोडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले पहली बार किसी सिंगल्स मैच में एक दूसरे का सामना करने वाले हैं। दोनों का मुकाबला देखने लायक होगा।

WWE न्यूज़: फेमस WWE कपल के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की तस्वीर

ब्रे वायट ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोजो ऑफरमैन के साथ अपने बेटे नैश की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद WWE सुपरस्टार्स और फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...