Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 अगस्त, 2018

69   //    02 Aug 2018, 19:34 IST

रोमन रेंस ने अपने हेटर को दिया करारा जवाब


रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े पोलराइज़िंग (जिनके प्रति राय की वजह से 2 गुट बन गए हों) सुपरस्टार हैं, जिनको लेकर फैंस की राय बंटी हुई नजर आती है। आधे फैंस रोमन रेंस को चीयर करते हैं तो आधे फैंस उन्हें बू (नेगेटिव रिएक्शन) करने की कोई कसर नहीं छोड़ते। इंटरनेट और सोशल मीडिया ऐसी चीज हैं, जहां ट्रोल करने वाले लोगों की भरमार हैं। भले ही आप दुनिया की कितनी ही बड़ी हस्ती क्यों ना हों, ट्रोल करने वाले किसी को नहीं छोड़ते।




मुझे ब्रॉक लैसनर पसंद नहीं है: शिंस्के नाकामुरा


यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने इंटरव्यू के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में काफी बातें की। नाकामुरा पर बनी ऑटोबायोग्राफी अब अंग्रेजी भाषा में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच नाकामुरा ने  लैसनर के  बारे में NJPW में  हुए मैच पर अपनी बात रखी।




मार्क हैनरी ने ब्रॉक लैसनर को लेकर कही बड़ी बात


इस हफ्ते की रॉ में WWE फैंस ने ब्रॉक लैसनर का एक ऐसा रूप देखा, जिसकी कल्पना शायद किसी ने भी नहीं की होगी। लैसनर जब भी WWE रिंग में नजर आते हैं, तो कोई न कोई उनका शिकार बनता ही है। लेकिन पॉल हेमन उनकी चपेट में आ जाएंगे, ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता था।




SmackDown को हुआ इस हफ्ते बड़ा फायदा


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में शार्लेट फ्लेयर की वापसी हुईं और उन्होंने नॉन टाइटल मैच में विमेंस चैंपियन कार्मेला को हरा दिया। इस पूरे सैगमेंट से ब्लू ब्रांड को काफी फायदा हुआ। ब्लू ब्रांड को इस हफ्ते 2.401 मिलियन व्यूअर्स मिले जो पिछले हफ्ते के 2.340 से ज्यादा है।ये रेटिंग्स 1 मई के एपिसोड के बाद सबसे शानदार है। 18-49 डेमोग्राफिक में स्मैकडाउन नंबर एक पर रहा।




डीन एम्ब्रोज़ वापसी करने के बाद सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाएंगे: रिपोर्ट


डीन एम्ब्रोज़ और जेसन जॉर्डन काफी लंबे समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। समरस्लैम जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही इन दोनों की वापसी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही सुपरस्टार चोट से पहले सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाए हुए थे। जेसन जॉर्डन गर्दन की चोट के कारण फरवरी महीने से बाहर हैं, जबकि डीन एम्ब्रोज़ को पिछले साल दिसंबर महीने में ट्राइसेप्स में चोट लगी थी।




पुरुष रैसलर ने महिला रैसलर के सिर पर चेयर से किया घातक हमला, बेसुध होकर गिरीं रैसलर


जो लोग प्रो रैसलिंग या WWE नहीं देखते या उसके बारे में जानकारी नहीं होती, वो लोग रैसलिंग को लेकर एक ही बात बोलते हैं कि रैसलिंग नकली होती है। ये बात सुनकर आप और हम जैसे रैसलिंग फैंस का खून खौल जाता है क्योंकि हम जानते हैं कि रैसलिंग भले ही स्क्रिप्ट के हिसाब से की जाती हो, लेकिन यहां रैसलर असलियत में मार खाते हैं और उन्हें चोट लगने का खतरा हर पल बना रहता है।




"जॉन सीना की वजह से रोमन रेंस को नुकसान उठाना पड़ रहा है"


जॉन मॉरिसन को रैसलिंग फैंस कई नामों से जानते हैं, जैसे जॉनी मुंडो, जॉनी इम्पैक्ट, जॉनी नाइट्रो, जॉनी सुपरस्टार। हाल ही में मॉरिसन WWE के लैजेंड्री अनाउंसर जिम रॉस के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इंटरव्यू के दौरान जॉनी ने कई सारे मुद्दों को लेकर बात की, जिसमें रोमन रेंस भी शामिल थे।




WWE सुपरस्टार मैट हार्डी ने दिए रिटायरमेंट के संकेत


WWE के कई सारे दिग्गज जब रिटायरमेंट लेते हैं तो काफी बुरा लगता है लेकिन क्या करे बढ़ती उम्र और खराब परफॉर्मेंस के बाद एक रैसलर को अलविदा कहना पड़ता है। WWE सुपरस्टार अपनी पूरी जिंदगी रिंग को देते हैं लेकिन जब वो गुडबाय कहते हैं तो फैंस का उदास चेहरा जरुर दिखता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...