COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.95K   //    20 Feb 2019, 19:11 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: Fastlane के लिए बड़े WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान 

WWE फास्टलेन पीपीवी के लिए अब एक और मुकाबला बुक हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में हमें डेनियल ब्रायनरैंडी ऑर्टन और समोआ जो बनाम कोफ़ी किंगस्टन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी का मैच दिखा था। ये एक 6 मैन टैग टीम मैच था जिसमें कोफ़ी किंगस्टन की टीम ने जीत दर्ज की।मैच के बाद शेन मैकमैहन आते हैं और वो डेनियल ब्रायन के नए प्रतिद्वंद्वी का नाम बताते हैं। पूरा एरीना कोफ़ी किंगस्टन का नाम चिल्लाता है और माहौल की गर्मी को देखते हुए मैकमैहन इस मैच को फास्टलेन पीपीवी के लिए बुक भी कर देते हैं। कोफ़ी किंगस्टन को WWE में काम करते हुए 10 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और वह कई बार WWE चैंपियनशिप के लिए भी लड़ चुके हैं। हालांकि उन्होंने आजतक इस चैंपियनशिप को अपने नाम नहीं किया है।


WWE न्यूज़: लंबे समय से काम कर रहे सुपरस्टार के जाने की तैयारी कर रही है WWE?

माइकल कोल काफी लंबे समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं। उनकी शानदार आवाज़ के कारण ही फैंस WWE को टीवी पर मजे से देख पाते हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि माइकल कोल जल्द ही WWE में जाने वाले हैं।रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा हमें कुछ समय में होते हुए दिख सकता है। मेल्टजर के अनुसार WWE इस कारण ही इतने सारे अनाउंर्स को कंपनी में ला रही है। उन्हें लगता है कि कोल की जगह टॉम फिलिप्स ले सकते हैं।


WWE न्यूज: स्मैकडाउन के दो बड़े सुपरस्टार्स ने पहली बार खुलकर कबूल किया कि वो रिलेशनशिप में हैं

टाय डिलिंजर और पेटन रॉयस एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। NXT से ये दोनों एक साथ थे। काफी लंबे समय से ये एक दूसरे के बारे में फैंस के सामने कुछ नहीं बोलते थे। जब भी इन दोनों से इस बारे में सवाल पूछा जाता था तो इसे नकार देते थे। सब्र का बांध लेकिन अब इनका टूट ही गया है। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक के सामने कबूल कर लिया है।


WWE न्यूज: टेनिस से संन्यास के बाद WWE से जुड़ेंगी सेरेना विलियम्स?

 टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स WWE के मेन रोस्टर में शामिल हो सकती है। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि स्टेफनी मैकमैहन ने कही है। स्टेफनी ने इस बात के संकेत दे दिए है कि आगे रिटायरमेंट के बाद सेरेना विलियम्स कॉन्ट्रैक्ट साइन मेन रोस्टर में कर सकती हैं। स्टेफनी मैकमैहन ने कहा,"23 बार की ग्रैंड स्लैम टेनिस चैंपियन काफी शानदार हैं। WWE रोस्टर में उनका स्वागत करने के लिए हम हमेशा तैयार है। और हम भी उन्हें रिप्रैसेंट करने के लिए उत्साहित है। विमेंस डिवीजन को इससे और ताकत मिलेगी।"


WWE न्यूज़: Raw का ये चैंपियन WWE में रोमन रेंस की जगह लेने वाला था 

हाल ही में डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात की और कहा कि एक समय पर WWE बैलर को काफी बड़ा सुपरस्टार बनाने का सोच रही थी। इस कारण फिन बैलर को पहला यूनिवर्सल चैंपियन बनाया गया था। बैलर उन सुपरस्टार्स में से भी एक हैं जिन्होंने रोमन रेंस को पिन किया हो। मेल्टजर ने यह भी कहा कि बैलर रोमन रेंस कि जगह पूरी तरह से नहीं लेने वाले थे लेकिन कंपनी उन्हें रेंस कि तरह ही एक बड़ा सुपरस्टार बनाने का सोच रही थी।हालांकि चोटिल होने के बाद से ही उन्हें बड़ा पुश नहीं किया गया और इस कारण बैलर को काफी नुकसान भी हुआ है।


WWE न्यूज: Fastlane में WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलने के बाद कोफी किंगस्टन का बड़ा बयान

स्मैकडाउन में कोफी ने जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर समोआ जो, रैंडी ऑर्टन और डेनियल ब्रायन के साथ मुकाबला किया। कोफी ने जीत हासिल की। उनका शानदार प्रदर्शन रहा। अपनी टीम को जीत दिलाई। बैकस्टेज में उन्होंने इंटरव्यू दिया। कोफी ने कहा कि,"मैं किसी चीज की गारंटी नहीं देता। लेकिन किसी चीज का इंतजार करो तो वो पूरा होता है। और मैं काफी समय से इस पल का इंतजार कर रहा था। 11 साल से इस मौके का इंतजार कर रहा था।मेरे पास इस पल को बताने के लिए शब्द नहीं है। मुझे एक शॉट चाहिए था। एक मौका चाहिए था। ये मौका फास्टलेन में मुझे मिला। मैं एक बार और फिर मौका चाहता हूं। और इसका इंतजार नहीं करना चाहता।"


WWE न्यूज़: डीन एंब्रोज के बाद एक और रैसलर ने खुद को WWE से निकाले जाने की मांग की

WWE और रैसलिंग जगत में इस समय काफी खलबली मची हुई है, जिसकी वजह से कई रैसलर्स कंपनी को छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे ही एक रैसलर हैं टाय डिलिंजर जिन्होंने हाल में इस बात का खुलासा किया कि वो कंपनी को छोड़ने वाले हैं। अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले WWE ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी को छोड़ने वाले हैं। वो ऐसा रैसलमेनिया 35 के बाद करने वाले हैं।


WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज के किरदार में जल्द होगा बदलाव

WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक डीन एम्ब्रोज़ ने रैसलमेनिया 35 के बाद WWE छोड़ने का फैसला किया है। ये कोई अफवाह नहीं है, WWE ने खुद इस बात की पुष्टि की है। डीन ने चोट से WWE में वापसी के कुछ दिन बाद ही अपने साथी सैथ रॉलिन्स पर अटैक कर हील टर्न ले लिया था। ये अटैक डीन ने उस रात किया था, जब रोमन ने घोषणा की थी कि वो ल्यूकीमिया की वजह से WWE छोड़ कर जा रहे है।अब डीन एम्ब्रोज़ WWE में कुछ ही हफ्ते नजर आने वाले है,ऐसा लग रहा है की WWE उनकी बुकिंग में कुछ बदलाव कर रहा है। अगर इस हफ्ते के रॉ की बात करें तो हमें उनके किरदार में कुछ बदलाव आता दिखा। जिस तरह से उन्होंने मैकइंटायर को थप्पड़ मारकर मैच के लिए चैलेंज किया, ये काफी हैरान कर देने वाला पल था। 




Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...