Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 जनवरी, 2018

PANKAJ

विंस मैकमैहन अब कभी डैनियल ब्रायन को रिंग में लड़ने की अनुमति नहीं देंगे: मार्क हैनरी

'दुनिया के सबसे शक्तिशाली आदमी' मार्क हैनरी हाल ही में Sirius XM Busted Open पोडकास्ट पर नजर आए। पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान मार्क हैनरी ने बुली रे और डेविड लागरेका के कई सवालों का जवाब दिया। मार्क हैनरी ने विंस मैकमैहन द्वारा डैनियल ब्रायन को रिंग में ना उतारने की वजह का भी समर्थन किया। मार्क हैनरी का मानना है कि विंस मैकमैहन, डैनियल ब्रायन को बचाने की कोशिश में लगे हैं।


"मैं दुनिया की सबसे महान महिला रैसलर हूं और मुझे ये बात कहने में कोई घमंड नहीं"

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने NXT में बेली के साथ हुई शानदार लड़ाई के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि, बेली के साथ ल़ड़ने में इसलिए मजा आया क्योंकि बेली के पास क्षमता है कि वो रिंग में क्या कर सकती हैं। और वो दूसरे सुपरस्टार को भी अच्छी तरह समझ जाती हैं। साशा ने इसके बाद कहा कि वो इस दुनिया की सबसे महान विमेंस रैसलर हैं।


WrestleMania 35 के वैन्यू और लोकेशन का एलान अगले हफ्ते होने की उम्मीद

काफी सारे विश्वसनीय ट्विटर यूजर्स के जरिए जानकारी मिली है कि WWE अगले हफ्ते रैसलमेनिया 35 की लोकेशन की घोषणा कर सकती है। रैसलमेनिया 35 का आयोजन अगले साल किया जाएगा। रैसलमेनिया 35 को आयोजित करने की दौड़ में डिट्रॉइट, मिनीयापोलिस और इंडियानापोलिस शहरों का नाम पहले तय माना जा रहा था, लेकिन अब किसी और शहर के नाम की घोषणा हो सकती है। दरअसल रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान कई सारे इवेंट्स आयोजित किया जाते हैं, जिनमें रैसलमेनिया एक्सेस, हॉल ऑफ फेम सेरेमनी, NXT टेकओवर और मेन रैसलमेनिया इवेंट।


द रॉक की कार को अपने मॉन्स्टर ट्रक से बुरी तरह कुचलने को लेकर स्टोन कोल्ड का बड़ा बयान

स्टोन कोल्ड ने कहा कि,"मैं सिर्फ उस आदमी को देख रहा था जो मेरे साथ चल रहा था, वो मेरा मॉन्स्टर लिमो था। जिसके बाद में द रॉक की कार को बुरी तरह कुचलने वाला था। उसने मुझे कहा था कि जब इसमें से थोड़ा बहुत गैस निकलेगी तो इससे कूदना पड़ेगा। मैंने उससे पूछा क्या हो जाएगा जब ब्रेक बंद और हम भी नीचे आ जाएंगे? उसने कहा कि आप ही चले जाना। मैंने इसके बाद सीधे कार को हिट किया और पूरी तरह कुचलने के बाद निकल गया। मैं इस घटना के लिए पूरी तरह तैयार था। जो भी कुछ हुआ उसके लिए पहले से मैंने वहां तैयारी की थी।"


Royal Rumble मैच का हिस्सा नहीं होंगे सुपरस्टार डेनियल ब्रायन?

अगर रॉयल रंबल में अगर किसी के जीतने की संभावना जताई जा रही है तो वो है स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन। संभावनाएं कोई मायने नहीं रहती है क्योंकि कुछ ही दिनों बाद रॉयल रंबल का आयोजन होना हैं। सट्टा बाजार का भी पूरा का पूरा अनुमान भी आ चुका हैं। इसमें भी डेनियल ब्रायन सबसे टॉप पर बने हुए है। वो फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। लेकिन केजसाइट शीट्स की तरफ से एक बुरी खबर WWE यूनिवर्स के लिए आई हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि डेनियल ब्रायन को अभी तक रैसलिंग करने के लिए अनुमति नहीं मिली हैं। मेडिकल की तरफ से उन्हें अनुमति नहीं मिली।


वापसी को लेकर पूर्व NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया अपडेट

WWE परफॉर्मेंस सैंटर लौटे ड्रू मैकइंटायर ने ट्विटर के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं करीब अपनी आधी जिंदगी से रैसलिंग कर रहा हूं। उसका करीब 1 तिहाई समय मैंने अमेरिका में बिताया है। मैं इतनी जगहों पर रहा है, जिसके बारे में याद भी नहीं रखा झा सकता। लेकिन इसके बावजूद एक ऐसी जगह भी है, जिसे घर कह सकता हूं।" ड्रू ने घर वाली बात परफॉर्मेंस सैंटर के संदर्भ में बोली है।

"WrestleMania में मैच से पहले मैं बच्चों की तरह रो रहा था लेकिन अंडरटेकर ने मुझे संभाला"

पूर्व WWE सुपरस्टार रैसलमेनिया 23 में द अंडरटेकर के साथ हुए अनुभव के बारे में बताया। उनका कहना था कि,"मैं रैसलमेनिया में मैच से पहले बैकस्टेज में खड़ा था। अंडरटेकर मेरे सामने आए और वो मेरे साथ खड़े थे। मैं बच्चों की तरह रो रहा था लेकिन उन्होंने मुझे समझाया और कहा कि इस पल को मजे के साथ जियो और पैशन के साथ फाइट करो। सभी को दिखा दो की तुम क्या हो"।

"ड्रग्स" मामले में फंसे रोमन रेंस के ऊपर फिलहाल जांच हुई बंद?

सुपरस्टार रोमन रेंस का हाल ही में स्टेरॉयड स्कैंडल में नाम आया था। उनके ऊपर आरोप था कि वो इस स्कैंडल का हिस्सा थे और क्लाइंट के तौर पर काम कर रहे थे। इस खबर से पूरी रैसलिंग वर्ल्ड हिल गया था। अभी इसके बारे में जांच चल रही है लेकिन द स्पोर्टसैर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस की जांच के लिए कोई प्लान तैयार नहीं किया गया हैं। इसका मतलब ये है कि ये स्कैंडल जल्दी ही खत्म हो जाएगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...