WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 जून, 2018

वीडियो: 3 तगड़े रैसलरों वाली टीम का हुआ डैब्यू, एजे को मिला नया दुश्मन

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी शानदार रहा। शो की शुरुआत और अंत ने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स द्वारा नाकामुरा को हराने के बाद फैंस देखना चाहते थे कि द फिनोमिनल वन का अगल विरोधी कौन होगा, जिससे उनका सामना एक्सट्रीम रूल्स में होगा।


WWE ने नए शो का किया एलान

ट्रिपल एच और NXT यूनाइटेड किंगडम ब्रांड के जनरल मैनेजर ने यह घोषणा की कि अब एक सीरीज होने वाली है जो कि साल 2018 के लाइव इवेंट्स में दिखाई जाएगी। द गेम ने NXT ब्रांड को पूरी दुनिया भर में फैलाने के बारे में पहले भी बातें की थी। UK सीरीज का निर्माण करना NXT शोज को पूरी दुनिया भर में फैलाने का पहला कदम हो सकता है और आने वाले साल में हमें काफी ग्लोबल शोज देखने को मिल सकते है।


WWE ने बिग कैस को कंपनी से निकाला

WWE ने 7 फुट लंबे स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार बिग कैस को कंपनी से निकाल दिया है। WWE ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए कैस को रिलीज़ किए जाने की खबर दी। सुपरस्टार्स को रिलीज़ किए जाने के बाद WWE अपनी वेबसाइट पर इस बारे में जानकारी डालती है और सुपरस्टार्स के भविष्य को लेकर शुभकामनाएं देती है। लेकिन बिग कैस के बारे में सिर्फ इतना ही लिखा है कि उन्हें कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया है।


बिग कैस को WWE से निकाले जाने की संभावित वजह सामने आई

Sports Illustrated को उनके सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिग कैस WWE के पूरे यूरोप दौरे के दौरान ने जमकर शराब पी थी और शराब पीने के बाद लोगों के साथ उनका व्यवहार अच्छा नहीं था। पब्लिक प्लेस में नशे की हालत में होने की वजह से WWE के अधिकारी उनसे खुश नहीं थे। ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में बिग कैस के काम से WWE काफी खुश थी, लेकिन पर्सनल समस्याओं ने उनके लिए कंपनी से बाहर जाने का रास्ता खोला।

WWE द्वारा कंपनी से निकाले जाने के बाद ट्विटर पर उड़ा बिग कैस का मज़ाक


एंजो ने बिग कैस को WWE से निकाले जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी

एंजो अमोरे और बिग कैस रैसलमेनिया 32 के बाद रॉ में डैब्यू करते ही फैंस के बीच हिट हो गए। एंजो अमोरे की माइक स्किल्स, बोलने की तरीके और बिग कैस की कद काठी ने इस टीम को फैंस के बीच काफी पॉपुलर बना दिया। जब भी दोनों की रिंग में एंट्री होती थी, तो मानों पूरा एरीना उन्हीं के साथ How you doin, SAWFT चैंट्स करने लग जाता है। एंजो को रेप के झूठे आरोप की वजह से कंपनी ने निकाल दिया था । तभी साफ हो गया था कि अब WWE में ये जोड़ी अब कभी साथ नजर नहीं आएगी।

क्रिस जैरिको की NJPW में वापसी की संभावित तारीख सामने आई

हाल ही में द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के एपिसोड पर WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको के न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) में जाने की संभावित वापसी की तारीख सामने आई। आपको बता दें कि क्रिस जैरिको NJPW में IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के एपिसोड पर प्रो रैसलिंग के दिग्गज जर्नलिस्ट डेव मैल्टजर ने क्रिस जैरिको की NJPW में वापसी के बारे में चर्चा की।

WWE ने किया सस्पेंड सुपरस्टार रोंडा राउजी की वापसी की तारीख का एलान

इस हफ्ते की रॉ में रोंडा राउजी को कर्ट एंगल द्वारा सस्पेंड किया गया था। राउजी को नई रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस, एंगल और कुछ रेफ़रियों के साथ दुर्व्यवहार करने की वजह से 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया गया। WWE ने ये साफ़ कर दिया है कि सस्पेंशन के दौरान राउजी रॉ में फाइट्स से बाहर रहेंगी और 18 जुलाई को वापसी करेंगी।

Extreme Rules के लिए WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का मैच हुआ तय

मनी इन द बैंक में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में जीत दर्ज करने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये था कि एजे स्टाइल्स अब किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं। इन सभी सवालों पर विराम लगाते हुए स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने पांच सुपरस्टार्स के बीच नंबर वन कंटेंडर गौंटलेट मैच रखा। इस मैच में डेनियल ब्रायन , समोआ जो , द मिज , बिग ई और द मिज ने हिस्सा लिया। जिसके जरिए अब स्टाइल्स को नया दुश्मन मिल गया है।