Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरेंं: 20 मार्च 2018

Raw में ब्रॉक लैसनर ने किया रोमन रेंस पर जानलेवा हमला, रेंस को भेजा गया हॉस्पिटल

रैसलमेनिया के लिए अब तीन हफ्तों का वक्त रहे गया है लेकिन उससे पहले रॉ में रोमांच की कहीं भी कमी नहीं है। पिछले कुछ हफ्तों से रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की थी जिसके कारण रेंस को सस्पेंड किया गया। इस हफ्ते रोमन रेंस से चोरी छिपे रॉ एरिना में एंट्री की और फिर से लैसनर को बुरा भला कहा, लेकिन इस बार रोमन रेंस को लैसनर का जानलेवा जवाब मिल गया। लैसनर ने रॉ में रेंस के साथ वो किया जो किसी ने नहीं सोचा था।


जॉन सीना ने Raw में दिग्गज अंडरटेकर को बोला "डरपोक"

इस हफ्ते की रॉ में जॉन सीना ने फिर से रैसलमेनिया के मैच को लेकर फैंस के सामने प्रोमो किया लेकिन टेकर का जवाब नहीं आया। अपने प्रोमो में सीना ने सारी हदें पार करते हुए टेकर को बुरा भला बोला। फैंस के सामने दिग्गज अंडरटेकर की बेइज्जती की, इतना ही नहीं टेकर को सीना ने पूरे WWE यूनिवर्स से सामने "डरपोक" बोल दिया। सीना के मुताबिक टेकर अपना जवाब तक नहीं दे सकते हैं क्योंकि वो कायर है। सीना ने डैडमैन की बेइज्जती करते हुए कहा कि वो फैंस की कदर तक नहीं करते हैं।


रोमन रेंस की गर्दन और हाथ में लगी खतरनाक चोट, WrestleMania 34 से होंगे बाहर?

रैसलमेनिया को अब बस तीन हफ्ते बचे हैं। ब्रॉक लैसनर इस बार रॉ में नजर आए। और उन्होंने कुछ ऐसा तहलका मचाया कि सब हैरान हो गए। उन्होंने रिंग में तब एंट्री की जब रोमन रेंस को यूएस मार्सल ने हैंडकफ्स में बंद कर दिया था। इसके बाद रोमन रेंस पूरी तरह फेल हो गए। लैसनर ने एंट्री मारी और बुरी तरह रोमन रेंस को पीट दिया। कुर्सी से उन पर हमला कर दिया। रोमन रेंस दर्द से लगातार कराह रहे थे। लेकिन लैसनर को कोई असर नहीं पड़ा। रोमन रेंस के हाथ बंधे हुए थे। उन्होंने शुरू में कुर्सी उठाने की कोशिश की लेकिन कुछ नहीं कर पाए। लैसनर ने इसके बाद उन्हें जर्मन सुपलैक्स भी मारे। इसके बाद रोमन रेंस के गर्दन में चोट भी लग गई। वो अपनी गर्दन को हिला भी नहीं पा रहे थे। ये उनके लिए खतरनाक हो सकता हैं। उनकी गर्दन को पूरी तरह बांध कर स्ट्रेचर पर ले जाया गया।


Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

टीवी पर देख रहे फैंस के लिए शो का अंत ब्रे वायट और मैट हार्डी के बीच हुए अल्टिमेट डिलीशन मैच के साथ हुई। हालांकि एरीना में मौजूद फैंस को ऑफ एयर होने के बाद दो जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिले। पहले सैगमेंट में डैना ब्रुक ने रोंडा राउजी के प्रोमो को रोका था, जिसके बाद राउजी ने उन्हें जबरदस्त सुपलेक्स लगाया। दूसरे सैगमेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस के बीच मैच देखने को मिला।


रोेमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में Cheap Heat with Peter Rosenberg के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान रेंस से सवाल पूछा गया कि असल जिंदगी में ब्रॉक लैसनर के साथ उनका रिश्ता किस तरह का है?


हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए मार्क हेनरी, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया भावुक संदेश

हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने के बाद मौजूदा WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ट्वीट से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, "मैं इस समय आसमान में हूं। मार्क हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है। उन्हीं की वजह से मैं आज WWE का हिस्सा बन पाया हूं। मेरे लिए वो सबसे ऊपर हैं और मैं आज काफी खुश हूं।"


अगले हफ्ते Raw में होगा जॉन सीना और केन का मैच

इस हफ्ते की रॉ में जॉन सीना ने फिर से रैसलमेनिया के मैच को लेकर फैंस के सामने प्रोमो किया लेकिन अंडरटेकर का जवाब नहीं आया। अपने प्रोमो में सीना ने सारी हदें पार करते हुए टेकर को बहुत कुछ कहा। फैंस के सामने दिग्गज अंडरटेकर की बेइज्जती की, इतना ही नहीं टेकर को सीना ने पूरे WWE यूनिवर्स से सामने डरपोक बोल दिया। सीना के मुताबिक टेकर अपना जवाब तक नहीं दे सकते हैं क्योंकि वो कायर है। सीना ने डैडमैन की बेइज्जती करते हुए कहा कि वो फैंस की कदर तक नहीं करते हैं।


WWE के "दानव" ब्रॉन स्ट्रोमैन के WrestleMania में होने वाले मैच को लेकर बड़ा अपडेट

पिछले हफ्ते रॉ में बैटल रॉयल मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की। और उन्होंने ये मैच जीतकर उन्होंने रैसलमेनिया में होने वाले रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द बार को चैलेंज किया। इसमें एक दिक्कत थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच में बिना पार्टनर के उतरे थे। और वो जीत भी गए। इस हफ्ते रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इस बात का कंफर्म किया कि वो इस मैच को लड़ेगे लेकिन उन्होंने एक कंडीशन रख दी।


WrestleMania 34 को लेकर सट्टाबाजार के भाव आए सामने

मात्र दो हफ्ते बाद फैंस को WWE के साल का सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया देखने को मिलेगा। साल शुरू होते ही फैंस इस शो का इंतजार करते हैं। इस बार रैसलमेनिया का मैच कार्ड भी काफी तगड़ा है। सट्टाबाजार भी अभी से पूरी तरह रैसलमेनिया को लेकर गरम हैं। रैसलमेनिया में लगभग सभी चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। और सट्टा बाजार के अनुसार सभी टाइटल में बदलाव आएगा। यानि वो किसी दूसरे के हाथों में जाएगी।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment