COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE बुलेटिन: शील्ड का हुआ रीयूनियन,Raw को मिला नया जनरल मैनेजर,लैसनर की हुई बेइज्जती

ANALYST
31   //    21 Aug 2018, 20:55 IST

शील्ड ने Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन को ट्रिपल पावरबॉम्ब मारने के बाद क्या किया?


इस हफ्ते की रॉ में फैंस को समरस्लैम के बाद एक्शन, ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। चोट के बाद डीन एम्ब्रोज ने अपना पहला मैच लड़ा जबकि ट्रिपल एच ने रिंग में दस्तक देकर फिर से रैसलिंग करने का एलान किया।  स्टेफनी मैकमैहन रॉ की नई विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का जश्न मनाना चाहती थी लेकिन रोंडा ने स्टेफनी को आर्म बार लगा दिया। दूसरी ओर स्टेफटी ने कर्ट एंगल को छुट्टियों पर भेज बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बना दिया।



शील्ड ने महीनों बाद की WWE में धमाकेदार वापसी


जिस पल का लंबे वक्त से WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा था उस पल का गवाह इस हफ्ते रॉ में फैंस बन गए।  करीब 10 महीनों के बाद एक बार फिर से शील्ड ने WWE में कदम रख दिया है और ये वापसी शील्ड की सबसे धमाकेदार वापसी में से एक हैं। समरस्लैम से पहले वाली रॉ में डीन एम्ब्रोज ने कमबैक किया था और समरस्लैम के बाद हुई रॉ में शील्ड ने तूफानी अंदाज में अपना परचम लहराया।



ट्रिपल पावरबॉम्ब खाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शील्ड को दी धमकी


शील्ड ने वापसी क्या की उनके दुश्मनों की गनती शुरु हो गई। इस हफ्ते  10 महीनों बाद शील्ड ने वापसी की और रोमन रेंस का साथ देते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को पावरबॉम्ब मार दिया।  शील्ड की ये अब तक की सबसे बेस्ट वापसी में से एक है। लगभग 24 घंटे पहले रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता था।  जिसके बाद रेंस ने रॉ में अपने खिताब को डिफेंड किया।






Raw के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को दिया बड़ा झटका


WWE के सभी फैंस समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर की हार और रोमन रेंस की जीत का गवाह बने थे।  रेंस ने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने सिर सजाया है। रेंस ने लैसनर पर जीत दर्ज कर अपनी कही बात का मान रखा।  अब रेंस के लिए नए चैलेंजर तलाश होने लग गए हैं लेकिन अगले महीने होने वाले हैल इन ए सैल पीपीवी में लैसनर और रेंस के बीच रीमैच देखने को मिल सकता था, अब ये मुमकिन नहीं दिख रहा है।






स्टैफनी मैकमैहन ने कर्ट एंगल की छुट्टी की, Raw को मिला नया जनरल मैनेजर


समरस्लैम के बाद हुई रॉ में कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को थोड़े समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया। कर्ट एंगल की जगह रॉ की कमान कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन के हाथों में दी गई है। कर्ट एंगल की गैरमौजूदगी में बैरन कॉर्बिन कार्यकारी जनरल मैनेजर की भूमिका अदा करेंगे।



Raw के दौरान WWE के नए चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की


WWE में ब्रॉक लैसनर का हाल एक ढोल की तरह है। जैसे ढोल सामने दिखने पर हर कोई बजा देते है, उसी तरह लैसनर के पार्ट टाइमर होने की बात पर सब उनपर तंज कसने लगते हैं। रोमन रेंस के अलावा रॉ में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी ने ब्रॉक लैसनर का नाम लेते हुए ताना मारा।



WWE SummerSlam में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को छोटा रखने की वजह सामने आई


WWE यूनिवर्स को समरस्लैम के रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मैच का बेसब्री से इंतजार था। ब्रॉक लैसनर अक्सर WWE में छोटे मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं लेकिन लोगों को उम्मीद थी कि रोमन रेंस और लैसनर का मैच काफी देर चलेगा। समरस्लैम का मेन इवेंट मैच काफी छोटा था, जोकि करीब 6 मिनट से कुछ ज्यादा ही चला।



Hell in a Cell पीपीवी के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का खुलासा?


अब WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल है। यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को कौन चुनौती देगा ये फैंस के दिमाग में बड़ा सवाल है। केससाइट शीट्स ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलास किया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन हैल इन ए सैल में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।



Raw में जबरदस्त वापसी करते हुए ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को ललकारा


ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच सुपर शो डाउन में मुकाबला होगा। शायद ये मैच इन दोनों के बीच अंतिम मैच होगा।  रॉ में ट्रिपल एच भी आए और उन्होंने अंडरटेकर को चुनौती दी। उन्होंने टेकर के बारे  में बहुत कुछ कहा। अपने पुराने दिन याद दिलाए और जीत का वादा किया।



डीन एंब्रोज ने 8 महीने बाद Raw में लड़ा अपना पहला मैच


इस हफ्ते रॉ में डीन एंब्रोज ने लगभग 8 महीने बाद अपना पहला मैच लड़ा। वो साथ रॉलिंस के साथ रिंग में आए। वहीं जिगलर और मैकइंटायर भी आए। डीन एंब्रोज का मुकाबला जिगलर के साथ हुआ। मैच काफी अच्छा हुआ। रिंग के बाहर सैथ और मैकइंटायर भी आपस में भिड़ गए। डीन एंब्रोज ने भी आकर मैकइंटायर को पीटा। रिंग के अंदर फिर से डर्डी डीड्स जिगलर को मारकर डीन एंब्रोज ने मैच जीत लिया। 8 महीने बाद डीन की ये पहली जीत हैं।

ANALYST
Fetching more content...