COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 जुलाई, 2018

22   //    21 Jul 2018, 19:30 IST

अगले हफ्ते Raw में आकर स्टेफनी मैकमैहन करेंगी एतिहासिक एलान


रैसलिंग ऑब्जर्वर लाइव के अपने एडिशन में ब्रायन अल्वारेज ने WWE से उस ट्वीट के बारे में विचार दिया है कि जिसमें ये खुलासा हुआ है कि अगले हफ्ते होने वाली रॉ में स्टेफनी मैकमैहन आएंगी और एक एतिहासिक एलान करेंगी। ये फैंस के लिए अच्छी खबर है। इसका मतलब ये हुआ कि अगले हफ्ते की काफी शानदार होगी।




US चैंपियनशिप के लिए बड़ा प्लान तैयार कर रहा है WWE?


रैसलिंग ऑर्ब्जवर रेडियो पर जैफ हार्डी ने दस्तक दी साथ अपनी इंजरी के मुद्दों को लेकर चर्चा की। हालांकि जब हार्डी लिगामेंट की चोट से जूझ रहे थे तब वो WWE की स्टोरीलाइन में चोटिल नहीं थे। इसके अलावा जैफ ने काफी बातों के लेकर चर्चा की। हार्डी ने अपनी पहले लगी कंधे की चोट से इस साल वापसी की।  पिछले साल जैफ को गंभीर चोट आई थी जिसके कारण वो कुछ महीनों के लिए बाहर थे।




'मे यंग क्लासिक' के दूसरे टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगी भारतीय रैसलर कविता देवी


कविता देवी ने पिछले साल हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट में लड़कर इतिहास रचा था। वो WWE रिंग में उतरने वालीं पहली भारतीय महिला रैसलर बनीं थी। उनके काम को देखते हुए WWE ने कविता देवी को साइन कर लिया था और इसके बाद  वो आधिकारिक तौर पर WWE का हिस्सा हैं।  कविता देवी का सामना 'मे यंग क्लासिक'  टूर्नामेंट के पहले राउंड में न्यूजीलैंड की डकोटा काई के साथ हुआ था। भले ही कविता देवी इस मैच को हार गईं, लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर सभी को दिल जीत लिया था। इसके बाद लगातार भारत का झंडा उन्होंने WWE में लहराया है।




SummerSlam पीपीवी के लिए अंडरटेकर की वापसी का एलान?


ग्रेटेस्ट रॉयल रबल में रूसेव को कास्केट मैच में हराने के बाद से WWE टीवी पर अंडरटेकर नजर नहीं आए है। इससे पहले ही रैसलमेनिया में उन्होंने जॉन सीना को हराया था। अब उम्मीदें ये जताई जा रही है कि उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा सकता है। और आगे आने वाले महीनों में उनके रिंग में आने की संभावनाओं को कम किया जा सकता हैं।




जब WWE में किया गया मैकमैहन फैमिली को पुलिस द्वारा गिरफ्तार


WWE को स्क्रिप्ट के हिसाब से फैंस के सामने लाया जाता है।  फैंस के मनोरंजन के लिए विंस मैकमैहन एंड कंपनी हर मुमकिन कोशिश करती है जिससे दर्शकों को वो रोमांच मिले जिसकी वो हकदार है। विंस मैकमैहन की उम्र काफी हो गई है लेकिन वो अपने काम से पीछे नहीं हटते हैं। विंस को WWE के दर्शकों ने लंबे वक्त से सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन में देखा है।




3 जबरदस्त मैच जो फैंस को SummerSlam में देखने को मिल सकते हैं


समरस्लैम पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है।  कुछ मैच को तय कर दिया है जबकि आने वाले हफ्तों में साल के जबरदस्त पीपीवी के लिए मैच कार्ड तय कर दिया जाएगा।  उम्मीद कि जा रही है कि बड़े दिग्गजों की वापसी समरस्लैम में हो सकती है जबकि कुछ रोमांचक मैच फैंस के लिए बुक किए जाएंगे। कयास लगाया जा रहा है कि टेकर या गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है।




WWE को सराहनीय काम करने के लिए गौरवपूर्ण अवार्ड से सम्मानित किया गया


मानवीय सेवा में आगे रहने के लिए हमेशा WWE को सम्मान से नवाजा जाता हैं। इस सिलसिले में ESPN की तरफ से एक अवॉर्ड प्रोग्राम रखा गया था। जहां रोमन रेंस, स्टेफनी मैकमैहन, शार्लेट फ्लेयर ने शिरकत की। और सम्मान ग्रहण किया। रोमन रेंस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इस दौरान रोमन रेंस की बेटी भी उनके साथ मौजूद थी।






Exclusive Interview: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ खास बातचीत


ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय भारत दौरे पर हैं और उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल में से स्पोर्टसकीड़ा के लिए थोड़ा समय निकाला। इस मॉन्स्टर के पीछे एक बिल्कुल ही प्यारा इंसान है जो कि बहुत ही मज़ाकिया है।ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हमारी टीम के साथ समय बिताया और कई विषयों पर हमारे से साथ चर्चा की। इसमें उन्होंने रोमन रेंस, उन्हें दस साल के टैग टीम पार्टनर और अपना ब्रीफ़केस कैश इन करने के तरीके को लेकर हमसे बातचीत की।

ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...