COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 अगस्त, 2018

ANALYST
39   //    22 Aug 2018, 21:00 IST

SummerSlam के बाद हुई Raw में ब्रॉक लैसनर के ना आने की वजह सामने आई


PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार,"समरस्लैम के बाद रॉ के लिए लैसनर को शिड्यूल किया गया था। लेकिन वो कहीं भी यहां नहीं दिखाई दिए। समरस्लैम में मैच के बाद वो घर चले गए थे। लैसनर कब WWE में एक्शन में नजर आएंगे इसके बारे में कुछ पता नहीं है। समरस्लैम के बाद हुई रॉ उनकी अंतिम रॉ थी। इसके बाद वो कंपनी में शिड्यूल नहीं किए गए है। उनका कॉन्ट्रैक्ट यहीं तक था।" इस बात का कुछ पता नहीं है क्यों एडवर्टाइज करने के बाद भी ये हुआ नहीं। WWE ने शायद अपना माइंड बदल दिया हो कि लैसनर की जरूरत अब नहीं है। ये भी हो सकता है कि समरस्लैम से पहले विंस और लैसनर के बीच मीटिंग में लैसनर ने आने के लिए मना कर दिया हो।



यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस को मिला नया रोल


रोमन रेंस ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि वो सिर्फ WWE में ही काम नहीं करते बल्कि इससे बाहर भी उनके पास टैलेंट हैं। डिजनी टीवी के स्टूडियो में वो हाल ही में गए और उन्होंने यहां अपनी आने वाली सीरीज के लिए आवाज दी।गेस्ट रोल के तहत उन्हें यहां बुलाया गया था। यूनिवर्सल चैंपियन जीतने के बाद वो यहां गए थे।



क्रिकेट के एतिहासिक स्टेडियम में होने वाले WWE शो के लिए जॉन सीना,शील्ड,डेनियल ब्रायन के मैच का एलान


6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्ऩ क्रिकेट ग्राउंड में WWE का बड़ा इवेंट होगा। WWE इसकी तैयारी में जुट गया है। इसके शो के लिए कई बड़े मैचोंं का एलान पहले ही हो चुका है। अब इस लिस्ट मेंं तीन बड़े मैच शामिल कर लिए गए है।



Raw में डीन एंब्रोज के ऑरिजिनल प्लान को लेकर अहम जानकारी


PWInsider ने डीन एंब्रोज को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ी खबर छापी है। रिपोर्ट में डीन एंब्रोज के ऑरिजनल प्लान का खुलासा किया गया है। इस हफ्ते पहले रॉ में डीन एंब्रोज का मुकाबला मैकइंटायर केे साथ होने वाला था लेकिन बाद में प्लान बदल दिया गया और उनका मुकाबला जिगलर के साथ हुआ।



द शील्ड के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा?


मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज का रीयूनियन हुआ। द शील्ड का जलवा फिर से फैंस को देखने को मिला। फिन बैलर और रोमन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच था। रोमन रेंस मैच जीत गए लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक कैश इन के लिए बोल दिया। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने आकर उन्हें बचाया। रोमन रेंस अभी भी यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए है। अब शील्ड के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा भी हो गया है। साल 2014 में जो हुआ था वो अब यहां देखने को मिल सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ दो सुपरस्टार जुड़ेंगे जो उनकी मदद करेंगे।



जॉन सीना ने किया अपने नए मूव का खुलासा


हमने आपको जून महीने के आखिर में जानकारी दी थी कि 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना एक नए मूव पर काम कर रहे हैं। उस दौरान सीना ने नया मूव लाने और उस पर काम करने को लेकर एक ट्वीट किया था। सीना नए मूव्स की तैयारियों में है जिसकों वो 1 सितंबर को होने वाले शंघाई के लाइव इवेंट में इस्तेमाल करेंगे जबकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले लाइव इवेंट के लिए एक नया मूव तैयार किया है जिसका खुलासा खुद सीना ने किया है।



SmackDown में अगले हफ्ते के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच की हुई घोषणा


समरस्लैम में कई चैंपियनशिप मैच का नतीजा बदलते हुए देखा गया।  स्मैकडाउन के विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला, बैकी लिंच और शार्लेट के बीच जंग हुई। इस मैच को शार्लेट ने जीत लिया और विमेंस टाइटल पर सातवीं पर कब्जा किया। इस हफ्ते स्मैकडाउन में जनरल मैनेजर पेज से पूर्व चैंपियन कार्मेला ने शार्लेट से रीमैच के लिए मांग की जिसको उन्होंने मंजूरी दी ।



Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े मैच का एलान, दिग्गज सुपरस्टार ने की वापसी


समरस्लैम पीपीवी खत्म हो चुका है और WWE का अगला पे-पर-व्यू हैल इन ए सैल होने वाला है। ये पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को देखा जाएगा। इस पीपीवी के लिए पहले मैच का एलान हो चुका है, ये मैच कोई आम नहीं है बल्कि पुराने दुश्मनों का होगा। समरस्लैम में डेनियल ब्रायन और द मिज का धमाकेदार मैच देखने को मिला था जबकि मिज को उनकी पत्नी ने उन्हें ब्रांस का बकल दिया था, जिससे उन्होंने ब्रायन को मारकर जीत दर्ज की थी।

ANALYST
Fetching more content...