WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 मई, 2019

Enter caption

WWE न्यूज: डॉल्फ ज़िगलर की हुई वापसी, आते ही कोफी किंग्सटन को मारा

WWE चैंपियन बनने के बाद से कोफी किंग्सटन को कई दमदार रैसलर्स का सामना करना पड़ा है। मनी इन द बैंक में उन्होंने केविन ओवेंस का सामना किया था और मुकाबला जीतकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में कोफी का भाग्य काफी खराब रहा और उनके मुकाबले के बाद डॉल्फ ज़िगलर ने उनके ऊपर पीछे से हमला किया और उन्हें बुरी तरह पीटा।


WWE न्यूज़: रे मिस्टीरियो के बेटे ने किया कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन?

पिछले कुछ समय से हमें WWE में रे मिस्टीरियो के साथ उनके बेटे डॉमिनिक भी दिखाई दे रहे हैं। रैसलमेनिया 35 के बाद से ही वह रॉ पर लगातार दिख रहे हैं। उन्होंने समोआ जो और रे मिस्टीरियो की फ्यूड में बहुत अहम किरदार निभाया। कई सारी रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉमिनिक ने WWE के साथ आधिकारिक रूप से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। वह पूर्व WWE सुपरस्टार लेंस स्टॉर्म के साथ कनाडा में ट्रेनिंग कर रहे हैं। 'द मास्टर ऑफ 619' ने हाल ही में एक ट्रेडमार्क दर्ज किया है, जिससे अनुमान लगाया जा रहे हैं कि आने वाले समय में डॉमिनिक WWE में एक नए नाम के साथ रैसलिंग कर सकते हैं।


ब्रॉक लैसनर के Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की तारीख का खुलासा हुआ

ब्रॉक लैसनर WWE के नए मिस्टर मनी इन द बैंक हैं। हालांकि उनके मिस्टर मनी इन द बैंक बनने से कुछ फैंस और विंस मैकमैहन ही खुश होंगे। वैसे भी ब्रॉक लैसनर के बड़े बुकिंग के पीछे विंस मैकमैहन का ही हाथ होता है। अपने WWE करियर के दौरान लैसनर ने पहली बार मनी इन द ब्रीफकेस जीता है। अब सारे फैंस की निगाहें इस बात पर टिकी हुई है कि कब वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने वाले हैं। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टजर ने ब्रॉक लैसनर के लिए WWE के योजनाओं और प्रतिष्ठित मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के भविष्य से जुड़ी जानकारी दी।


WWE न्यूज़: AEW के सुपरस्टार के साथ नज़र आए दिग्गज अंडरटेकर

द अंडरटेकर पिछले कुछ सालों से WWE के लिए एक फुल टाइम सुपरस्टार के तौर पर काम नहीं कर रहे हैं। इस साल उन्होंने रैसलमेनिया में भी मैच नहीं लड़ा और ऐसा 19 सालों में पहली बार हुआ था। टेकर ने आखिरी बार रैसलमेनिया को मिस साल 2000 में किया था और इसके बाद से वह किसी ना किसी तरह शो के कार्ड में अपनी जगह बनाते आए हैं।


WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने सुपर शोडाउन में जाने से मना किया

एक रैसलिंग वेबसाइट के अनुसार WWE स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार केविन ओवेंस आगामी सुपर शो डाउन का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। केविन ओवेंस के हिस्सा नहीं लेने के फैसले के बाद कंपनी ने उनकी जगह डॉल्फ जिगलर को कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ बुक किया है।


WWE न्यूज: मैकइंटायर द्वारा रोमन रेंस पर हमला करने की बड़ी वजह सामने आई

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस पर अटैक किया था। इसके बाद मैकइंटायर ने बैकस्टेज दिए एक इंटरव्यू के दौरान ना केवल द बिग डॉग पर तंज कसे बल्कि WWE की रणनीतियों पर भी सवाल उठाए है। मैकइंटायर का मानना है कि वो काफी समय से यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल होने का इंतज़ार कर रहे हैं। लम्बे इंतज़ार के बाद भी क्या मिला शेन मैकमैहन और रोमन रेंस। आपको बता दें कि मैकइंटायर को पुश देने के लिए उन्हें शेन मैकमैहन और रोमन रेंस के साथ जोड़ा गया है।


WWE न्यूज: रे मिस्टीरियो की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के दौरान रे मिस्टीरियो का सामना समोआ जो से हुआ था। इस मैच में रे ने समोआ जो को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती। इस मैच के बाद समोआ जो ने उन पर हमला कर दिया था। जिसके बाद रिपोर्ट आई थी कि मिस्टीरियो के कंधे में चोट लग गई थी। जिस वजह से अब वो कुछ समय के लिए WWE से रिंग से दूर हो सकते हैं। रे की चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।