Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 फरवरी, 2019

न्यूज़
1.36K   //    Timeless

Enter caption

ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE छोड़ने के बाद से रोमन रेंस ने क्या किया?

रोमन रेंस को बीमारी के चलते WWE छोड़े तकरीबन 4 महीनें गुजर चुके हैं और फैंस बेसब्री से रोमन के इंतज़ार कर रहे हैं और अब आख़िरकार वो वक्त आ ही गया जब हमें रोमन रेंस रिंग में दिखाई देंगे। रोमन रेंस आने वाली मंडे नाईट रॉ में अपनी हेल्थ अपडेट से अपने फैंस, दर्शकों और कंपनी को रूबरू करेंगे।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करेगा WWE सुपरस्टार

जैसा कि आप जानते हैं डायरेक्टर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र दिसम्बर 2019 में रिलीज़ होने वाली है जिसमें बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, और मौनी रॉय हैं। WWEफैन्स के लिए इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आयी है। इस फिल्म में WWE रैसलर सौरव गुर्जर भी नजर आने वाले हैं।

WWE न्यज़ू: रोमन रेंस ने रिंग में वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरु की

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी का एलान हो चुका है जिसकी जानकारी खुद विंस मैकमैहन ने दी। माना जा रहा है कि रोमन रेंस कुछ बड़ा एलान करने वाले हैं, अफवाहों के मुताबकि उनका रिंग रिटर्न होगा जबकि अपनी हेल्थ पर भी अपडेट दे सकते हैं

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन और 2 फेमस सुपरस्टार्स को किया कंपनी ने रिलीज

ऐसा लगता है की कंपनी अपने रोस्टर से कई सारे टैलेंट्स को निकलने का मन बना चुकी है क्योंकि WWE ने हाल ही में कंपनी के तीन बड़े सुपरस्टार रैसलरों को रिलीज कर दिया है। इन तीनों सुपरस्टार रैसलरों में से एक क्रूजरवेट चैंपियन रह चुके हैं और बाकी के दो रैसलर शामिल हैं। टाय डिलिंजर, टीजे पर्किन्स और हीडियो इटामी शामिल हैं।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की WWE में वापसी के 5 बड़े कारण 

WWE के मालिक विंस मैकमैहन ने सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी, कि अगले रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस मौजूद होने वाले हैं। यह जानकर रोमन रेंस के सभी फैंस काफी खुश हो चुके हैं।

3 कारण जिनकी वजह से WWE कोफी किंग्सटन को बढ़ावा दे रहा है

जिस तरह से कोफ़ी किंग्सटन एक के बाद एक ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं उससे एक बात साफ़ है कि किंग्सटन फिलहाल अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं। गौंटलेट मैच के लिए पहले कोफ़ी किंग्सटन विकल्प भी नहीं थे लेकिन मीस्तफ़ा अली की शॉट के चलते किंग्सटन को मौका मिल गया और वो छा गए।

5 बड़े कारणों से विंस मैकमैहन Raw में रोमन रेंस को ला रहे हैं

रोमन रेंस रैसलिंग दुनिया के इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि उनसे जुड़ी हुई कोई भी खबर आते ही आग की तरह सभी जगह फ़ैल जाती है और ये खासकर रोमन के ल्यूकीमिया के कारण रिंग छोड़ देने के बाद से और भी ज्यादा बढ़ चुका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...