Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 मार्च 2018

मयंक मेहता

रोमन रेंस ने Raw में मार्शल का जबड़ा तोड़ा, पीड़ित की प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते की रॉ रोमन रेंस के लिए यादगार बिल्कुल भी नहीं रही। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस की बेबसी का पूरा फायदा उठाते हुए उन्हें बुरी तरह से मारा। दरअसल रोमन रेंस के हाथों में हथकड़ी बंधी थी, जिसके कारण वो लैसनर का सामना नहीं कर पाए और लैसनर ने इसका पूरा फायदा उठाया। हालांकि फैंस को बता दें कि रॉ में रेंस के सैगमेंट के दौरान एक हादसा और हुआ था, जिसके ऊपर शायद किसी की भी नजर नहीं गई।


गोल्डबर्ग को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल कर सकते हैं पॉल हेमन

WCW और WWE लैजेंड गोल्डबर्ग 2018 हॉल ऑफ फेम (HOF) सेरेमनी को हैडलाइन करेंगे। अभी तक WWE ने घोषणा नहीं की है कि कौन गोल्डबर्ग को हॉल ऑफ फेम में शामिल करेगा। लेकिन अफवाहें की मानें तो गोल्डबर्ग के पुराने दुश्मन पॉल हेमन उनके HOF में शामिल कर सकते हैं। WWE जल्द ही इस बारे में आधिकारिक एलान कर सकती है।


WWE ने जाने-अनजाने में WrestleMania में होने वाले चैंपियनशिप मैचों के नतीजे उजागर किए

हालांकि रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर मई में यूके का टूर करने वाले हैं, जहां दोनों रोस्टर्स लाइव इवेंट में हिस्से लेंगे। WWE ने इस इवेंट के लिए मैचकार्ड का एलान किया है। WWE ने जिस मैचकार्ड का एलान किया है, उसके जरिए जाने-अनजाने में कहीं न कहीं रैसलमेनिया में होने वाले ज्यादातर चैंपियनशिप मैचों के नतीजों को भी उजागर कर दिया है।


वर्ल्ड फेमस टैग टीम वॉर मशीन ने WWE NXT में अपना डैब्यू मैच लड़ा

प्रोफेशनल रैसलिंग की बड़ी टैग टीमों में शुमार वॉर मशीन ने साल 2018 की शुरुआत में WWE का दामन थामा था। साइन किए जाने के बाद पिछले हफ्ते वॉर मशीन ने NXT में अपना पहला प्रोमो दिया। इसके बाद आज हैंसन और रेमंड रोव की टीम ने NXT में अपना इन रिंग डैब्यू किया और पहला मैच लड़ा।


WrestleMania में होने वाले बड़े टैग टीम मैच में जोड़ी जा सकती है अहम शर्त

केविन ओवंस और सैमी जेन का मुकाबला शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन से रैसलमेनिया में होने की खबरें आ रही हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह मुकाबला एक आम टैग टीम मैच नहीं होगा।


WrestleMania 35 में हो सकता है रोंडा राउजी और असुका का मैच

Wrestling Observer की रिपोर्ट को माने, तो रैसलमेनिया 35 में होने वाले एक संभावित मैच का खुलासा हो गया है। WWE प्लान बना रही है कि अगले साल होने वाले सबसे बड़े इवेंट के लिए रोंडा राउजी और असुका का मैच देखने को मिले। WWE वैसे तो अपने चार बड़े पीपीवी (रॉयल रंबल, रैसलमेनिया, समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज) के लिए बुकिंग इवेंट के एक महीने पहले करती है। इससे WWE को पूरा हाइप मिलता है और मैचों को लेकर जो अफवाहें सामने आती है, उससे फैंस में भी उत्सुकता बनी रहती है।


WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डेनियल ब्रायन के लिए 5 ड्रीम मैचों का किया ऐलान

इस हफ्ते रैसलिंग फैंस को सबसे बड़ी खुशी मिली जब WWE ने इस बात का एलान किया कि पूर्व चैंपियन और स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन को कंपनी की मेडिकल टीम द्वारा लड़ने की अनुमति दे दी गी। ब्रायन ने साल 2016 में रैसलिंग को अलविदा कहा था, लेकिन अब वो एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डेनियल ब्रायन के लिए 5 ड्रीम मैचों की लिस्ट जारी की, जिनके खिलाफ ब्रायन लड़ सकते हैं। 2 साल तक रिंग से दूर होने के बाद अब कुछ ऐसे नए नाम भी आए हैं, जिनके खिलाफ उनका कोई मैच नहीं हुआ है।

WWE के ब्रिटेन दौरे के लिए रोमन रेंस vs समोआ जो मैच का एलान किया

WWE ने चोट से बाहर चल रहे समोआ जो और जेसन जॉर्डन को मई महीने में होने वाले UK टूर के लिए एडवर्टाइज़ किया गया है। समोआ जो को रिंग में वापसी करने के लिए क्लीयर कर दिया है, जबकि जेसन जॉर्डन की स्थिति को लेकर संशय बना हुआ है। मई महीने में WWE यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड में कई शो करवाएगी। इनमें रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा जैसे बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

WrestleMania 34 में एजे स्टाइल्स का हिस्सा लेना संदिग्ध, ट्रिपल एच ने बताया दूसरा प्लान

रैसलमेनिया 34 से पहले होने वाले NXT टेकओवर न्यू ओरलिंस शो को प्रमोट करने के लिए ट्रिपल एच एक इंटरव्यू देते हुए नजर आए। इंटरव्यू के दौरान द सेरेब्रल एसासिन से WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स की चोट को लेकर सवाल किया गया। एजे स्टाइल्स के रैसलमेनिया 34 में हिस्सा न ले पाने की स्थिति में उन्होंने कंपनी के प्लान B और प्लान C के बारे में भी बात की। द गेम ने बताया कि कंपनी एजे स्टाइल्स को लेकर पूरी तरह से मेहनत करने में जुटी है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...