Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 जुलाई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 24 Jul 2019, 20:18 IST
24 Jul 2019, 20:18 IST

Enter caption

WWE SummerSlam में होगा केविन ओवेंस बनाम शेन मैकमैहन का मैच

केविन ओवेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) पर शेन मैकमेहन को ज्यादा समय तक दिखाने से गुस्सा है। शेन मैकमैहन को टीवी पर ज्यादा टाइम दिखाने से बैकस्टेज काबिल रेसलर को मौका नहीं मिल पाता है और इस बात का विरोध केविन ने कई बार शेन मैकमैहन के सामने किया है।


WWE न्यूज़: SummerSlam में होगा कोफी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन के बीच चैंपियनशिप मैच

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में चैंपियन कोफी किंग्सटन के लिए समरस्लैम मैच में उनके प्रतिद्वंद्वी का खुलासा कर दिया है। यह कोई और नहीं बल्कि WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक रैंडी ऑर्टन हैं। कोफी का WWE में 11 साल के करियर में पहली बार वह WWE चैंपियनशिप को रैंडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।


WWE न्यूज़: SummerSlam में शार्लेट फ्लेयर दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ लड़ सकती हैं मैच  

24 जुलाई को हुए स्मैकडाउन लाइव के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने डब्लू डब्लू ई(WWE) हॉल ऑफ़ फेमर के साथ मैच लड़ने के संकेत देकर यह साबित कर दिया कि वह सबसे महान महिला WWE सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्होंने उस WWE सुपरस्टार के नाम का खुलासा नहीं किया, जिसके खिलाफ वह समरस्लैम में मैच लड़ने वाली हैं।


WWE न्यूज़: SummerSlam के लिए हुआ ब्रे वायट के मैच का एलान

इस हफ्ते की स्मैकडाउन बहुत बढ़िया और दिलचस्प थी। इस शो में हमें फिन बैलर भी देखने को मिले। फिन बैलर ने इस एपिसोड में आकर ब्रे वायट को समरस्लैम में मैच के लिए चैलेंज कर दिया। सुपरस्टार शेक-अप के पहले फिन बैलर ने बॉबी लैश्ले को रेसलमेनिया 35 में हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत ली थी।


AEW न्यूज़: पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के खिलाफ जॉन मोक्सली के मैच की घोषणा

गेम चेंजर रेसलिंग (Game Changer Wrestling) ने घोषणा की है कि उनके आने वाले इवेंट ब्लडस्पोर्ट-2 में जॉन मोक्सली और पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जोश बार्नेट के बीच मैच होगा। 2 बार के UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके बार्नेट दूसरी बार गेम चेंजर रेसलिंग के साथ पार्टनरशिप का आयोजन कर शो करवा रहे हैं।


जॉन सीना,स्टोन कोल्ड समेत ढेरों दिग्गजों की वापसी के बाद Raw को हुआ जबदस्त फायदा

रॉ के लिए अच्छी खबर सामने आई है। पिछले एक साल से रॉ की रेटिंग को लेकर काफी दिक्कतें आ रही थी। डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इसे सुधारने के लिए कई काम किए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। रेटिंग हमेशा गिरती रही। लेकिन इस हफ्ते आखिरकर रॉ रीयूनियन जब हुआ तो ये कुछ राहत भरी खबर लेकर आया। PWInsider.com की रिपोर्ट के अनुसार 22 जुलाई को हुए रॉ की रेटिंग इस साल की अभी तक की सबसे अच्छी रेटिंग रही है।


WWE न्यूज़: आर ट्रुथ ने जॉन सीना के WWE रिकॉर्ड की बराबरी की

आर ट्रुथ इस हफ्ते रॉ रीयूनियन की शुरुआत में ड्रेक मेवरिक के हाथों अपना टाइटल हार गए थे, लेकिन इस शो के ख़त्म होते-होते वह एक बार फिर चैंपियन बन गए। इसी जीत के साथ, आर ट्रुथ ऐसे 11वें डब्लू डब्लू ई (WWE)सुपरस्टार बने, जिन्होंने 10 या 10 से अधिक बार किसी एक टाइटल को जीता हो।


Raw रीयूनियन के बाद बैकस्टेज के माहौल के बारे में दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते हुई रॉ रीयूनियन की फैंस अभी भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। जब इतनी संख्या में दिग्गज रेसलर्स शो में मौजूद रहे हों तो भला इसे फैंस मिस कैसे कर सकते थे लेकिन अब डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ़ फेमर मार्क हेनरी ने बताया है कि शो खत्म होने के बाद बैकस्टेज आख़िर क्या हुआ था।

Modified 20 Dec 2019, 23:55 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...