Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 अक्टूबर 2017

Survivor Series के लिए चैंपियन vs चैंपियन मैचों के एलान

रॉ जनलर मैनेजर कर्ट एंगल ने मंडे नाइट रॉ में बड़े मैचों का एलान किया है। कर्ट ने घोषणा की है कि आने वाली सर्वाइवर सीरीज में रॉ के सभीचैंपियन स्मैकडाउन के चैंपियन से मैच लड़ेंगे। जिसका मतलब साफ है कि सर्वाइवर सीरीज में तीन चैंपियन Vs चैंपियन मैच देखने को मिलेंगे। 19 नवंबर 2017 को हुसटन , टैक्सस के टॉयटा सेंटर में सर्वाइवर सीरीज होने वाली है। -रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्ला ब्लिस vs स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया

-इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज vs यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन -रॉ टैग टीम चैंपियंस सैथ रॉलिंस-डीन एम्ब्रोज vs स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज


बीमारी की वजह से TLC मैच से बाहर हुए रोमन रेंस कब वापसी करेंगे ?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस वायरल इंफेक्शन का शिकार होने की वजह से TLC मैच में शामिल नहीं हो पाए। उनकी जगह कर्ट एंगल उतरे और द शील्ड को जीत दिलवाने में अहम योगदान दिया। ऐसा माना जा रहा है कि वायरल इंफेक्शन की वजह से रोमन रेंस को सर्वाइवर सीरीज़ में नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा। प्रो रैसलिंग शीट की रिपोर्ट के मुताबिक रोमन रेंस सर्वाइवर सीरीज़ से पहले WWE में वापसी कर लेंगे।


Survivor Series में नई भूमिका में नजर आ सकते हैं सुपरस्टार जॉन सीना

16 के पूर्व चैंपियन जॉन सीना रेड ब्रांड के पीपीवी नो मर्सी के बाद से रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब कयास लगाया जा रहा है कि सर्वाइवर सीरीज में जॉन सीना एक अलग भूमिका में नजर आ सकते हैं। PWInsider के माइक जॉनसन की रिपोर्ट के मुताबिक सीना शायद सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच में रेफरी का रोल अदा कर सकते हैं। इस साल नो मर्सी में जॉन सीना को रोमन रेंस ने हराया दिया था, जिसके बाद सीना ने WWE के बाहर के प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए ब्रेक लिया था।


एजे स्टाइल्स ने रॉ में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ टीम बनाई

आज हुई रॉ में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल खुद को मुश्किल पोजीशन में ले आए, जब द मिज, द बार और कर्टिस एक्सल ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था। हालांकि सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज एंगल की मदद करने के लिए वो रिंग में आ गए। इसके बाद एंगल ने द मिज और बार का मैच रॉलिंस, एंब्रोज और स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के साथ रख दिया।


ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए Survivor Series का प्लान सामने आया ?

रिपोर्ट के मुताबिक रॉ के इन 2 मॉन्स्टर का मुकाबला अब सर्वाइवर सीरीज़ में होगा। केन की वजह से ही स्ट्रोमैन को कूडे की गाड़ी में डाला गया, ऐसे में उनके बीच मैच होने बनता है। दोनों ही स्टार्स के बीच TLC में जो कुछ भी हुआ, उसके बाद सर्वाइवर सीरीज़ मैच के जबरदस्त होने की उम्मीद की जा सकती है।


पॉल हेमन द्वारा लगाए गए आरोपों पर जिंदर महल के साथी सिंह ब्रदर्स ने दी सफाई

पॉल हेमन ने रिंग में आकर जिंदर महल के बारे में भला बुरा कहा और आगे कहा कि जिंदर महल को रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा जैसे रैसलरों के लिए खिलाफ अपना टाइटल बचाने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी और वो लैसनर को चैलेंज कर रहे हैं। प्रोमो के दौरान पॉल हेमन ने सिंह ब्रदर्स पर आरोप लगाया कि समीर और सुनील सिंह ने उनका स्टाइल कॉपी किया है। सिंह ब्रदर्स ने ट्विटर के जरिए पॉल हेमन की बात का जवाब दिया और उनपर निशाना साधा। सिंह ब्रदर्स ने कहा कि हमने तुम्हारा स्टाइल नहीं चुराया है, अब हमने उस स्टाइल को लेकर उसे और अच्छा बनाया है।


SmackDown के बड़े सुपरस्टार ने रॉ रोस्टर पर किए गए अटैक के दौरान मौजूद न रहने की बड़ी वजह बताई

आज हुई रॉ में शेन मैकमैहन ने दिखाया कि वो सर्वाइवर सीरीज को कितनी गंभारता से ले रहे हैं और उसके लिए पूरे स्मैकडाउन रोस्टर ने रॉ के सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया। हालांकि स्मैकडाउन लाइव के एक अहम सुपरस्टार और हाल ही में ही बनने वाले सैमी जेन ब्लू ब्रांड द्वारा उठाए गए कदम से खुश नजर नहीं आए और उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि वो इसका हिस्सा क्यों नहीं बने। सैमी जेन ने ट्वीट किया, "मैं सच के लिए लड़ता हूं, नाकि तानाशाही के लिए।"


Survivor Series के लिए दो एलिमिनेशन मैच की हुई घोषणा

WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए अभी से कमर कस ली है और उन्होंने TLC पीपीवी के बाद हुई रॉ में मैचों का एलान किया साथ ही इसमें एलिमिनेशन मैच भी शामिल किए है। ये एलिमिनेशन मैच रॉ बनाम स्मैकडाउन का होगा लेकिन इस बार मैंस के साथ साथ विमेंस का मैच भी देखने को मिलेगा।


WrestleMania 34 के लिए WWE ने एक बड़े मैच का प्लान तैयार किया

WWE ने कल अपने ट्विटर पर एक काफी मजेदार फोटो पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए रैसलमेनिया 34 में बहुत बड़े विमेंस मैच को छेड़ दिया हैंं। NXT की यहां पर चार हॉर्स विमेन (शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच, बेली और साशा बैंक्स) की फोटो उन्होंने डाली लेकिन उनके सामने उनके प्रतिद्वंदी की जगह छोड़ दी।


Survivor Series के लिए Raw विमेंस टीम की कप्तान बनीं सुपरस्टार ने रैफरी को किस किया

आज रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इस बात का एलान किया था कि इस साल भी सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा। इसके बाद एंगल ने बैकस्टेज इस बात का एलान किया कि टीम रॉ की विमेंस की कप्तान के लिए साशा बैंक्स, बेली और एलिसा फॉक्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान किया। इन तीनों के बीच मैच की शुरूआत हो गई है, तीनों ही कप्तान बनने के लिए पूरी लगा रही हैं। फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिला। हालांकि अंत में ऐसा लग रहा था कि एलिसा एक बार फिर बैंक्स स्टेटमेंट के आगे सरेंडर कर देंगी, लेकिन उन्होंने अंत में बेली को पिन कर जीत हासिल की। मैच खत्म होने के बाद एलिसा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो इतनी खुश थी कि उन्होंने बिना ध्यान दिए ही रेफरी को ही किस कर दिया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment