Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 25 मार्च 2018

मयंक मेहता

रोमन, स्ट्रोमैन और रॉलिंस ने टीम बनाकर द मिज़ और मिज़टूराज को बुरी तरह से मारा

WWE रोड टू रैसलमेनिया के तहत लाइव इवेंट्स का अमेरिका और दूसरे देशों में आयोजन किया जा रहा है। WWE रॉ की टीम इन दिनों कनाडा के दौरे पर हैं, जहां उन्हों ओंटारियो के किचनर में लाइव इवेंट में हिस्सा लिया। इस शो की सबसे खास बात रही WWE के बड़े दुश्मनों रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का टीम बनाकर द मिज़ और मिजटूराज के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच में लड़ना।


WrestleMania में इतिहास रच सकती हैं रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस

WWE में पिछले 2-3 सालों में विमेंस डिवीजन ने काफी तरक्की की है। विमेंस सुपरस्टार्स ने आई-कैंडी रैसलरों से आगे बढ़कर वाकई रैसलिंग स्किल्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। विमेंस सुपरस्टार्स ने आयरन मैन मैच, हैल इन ए सैल मैच, रॉयल रम्बल मैच, एलिमिनेशन चैंबर मैचों में लड़कर अपनी काबिलियत दिखाई है।


ब्रॉन स्ट्रोमैन WrestleMania में अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में मुझे चुन लो: कर्ट हॉकिंस

द मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया में टाइटल मैच लड़ने के लिए टैग टीम पार्टनर की जरूरत है। WWE रॉ के सुपरस्टार्स और अपनी लगातार हार की स्ट्रीक के लिए फेमस कर्ट हॉकिंस ने स्ट्रोमैन का रैसलमेनिया पार्टनर बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा हुआ है "PICK ME BRAUN"। जिसका मतलब है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन तुम रैसलमेनिया के लिए मुझे टैग टीम पार्टनर के रूप में चुनो।


भविष्य में WWE जॉइन करना चाहते हैं इतिहास रचने वाले फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर

MMA पोडकास्ट के दौरान भारतीय मूल के पहले UFC फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर ने कई सारे मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी। भुल्लर ने WWE में जाने की बात पर अपना जवाब दिया। अर्जन सिंह भुल्लर के खास दोस्त जिंदर महल WWE का हिस्सा हैं। ऐसे में अगर अर्जन चाहें, तो भविष्य में WWE का दामन थाम सकते हैं।


WWE ने WrestleMania में हुई सबसे बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की लिस्ट जारी की

शो की सबसे खास और अच्छी बात उसका सरप्राइज़िंग फैक्टर होता है। जब बिना किसी जानकारी के फैंस के फेवरेट सुपरस्टार्स की वापसी और डैब्यू होता है, तो फैंस के लिए उससे बड़ी खबर और मोमेंट कुछ नहीं होता। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर रैसलमेनिया में 10 बड़े सुपरस्टार की हुई वापसी को लेकर एक वीडियो जारी की है। इसमें WWE के कई लैजेंड्स की वापसी के बारे में बताया गया है।


स्मैकडाउन से निकाले गए ओवंस और जेन ने लाइव इवेंट में दिया दखल, स्टाइल्स ने भी की वापसी

WWE ने हाल ही में ट्रेन्टन में लाइव इवेंट किया, जिसमें स्मैकडाउन रोस्टर ने हिस्सा लिया। WWE ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि केविन ओवंस और सैमी जेन ने लाइव इवेंट के दौरान कब्जा करते हुए स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर को एक कड़ा संदेश दिया। पिछले कुछ महीनों से केविन ओवंस, सैमी जेन, शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के बीच एक दिलचस्प स्टोरी चल रही है। जेन और ओवंस दोनों ने ही पिछले दो हफ्तों में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के ऊपर हमला किया।


WWE Live Event रिजल्ट्स किचनर, 24 मार्च 2018: रेंस, रॉलिंस और स्ट्रोमैन vs मिजटूराज

WWE रॉ रोस्टर ने हिस्सा लिया किचनर में हुए लाइव इवेंट में। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर सामना किया आईसी चैंपियन द मिज, कर्टिस एक्सल और बो डैलस का। इसके अलावा शेमस और सिजेरो ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।


WWE Live Event रिजल्ट्स ट्रेन्टन, 24 मार्च 2018: जिंदर महल vs बॉबी रूड

WWE लाइव आया ट्रेन्टन से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन रोस्टर ने। शो के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ने आखिरकार चोट के बाद वापसी की और न्यू डे के साथ टीम बनाते हुए 8 मैन टैग टीम मैच में हिस्सा लिया। इसके अलावा बॉबी रूड और जिंदर महल के बीच शानदार मैच देखने को मिला।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...