Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 अप्रैल, 2019

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 26 Apr 2019, 19:08 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने द रॉक द्वारा दिए गए फिल्मों के ऑफर को ठुकराने की वजह का खुलासा किया

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने द रॉक को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। ब्रॉक लैसनर ने बताया कि काफी समय पहले द रॉक ने उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

ब्रॉक लैसनर ने कहा कि उनकी फिल्म को ठुकराने की वजह यह थी कि उन्हें हर रोल में द रॉक से मार खानी थी। ऐसे में द बीस्ट ने फिल्म के ऑफर को मना कर दिया।


WWE द्वारा 3 बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को रिलीज़ किए जाने की संभावित वजह

गोल्डस्ट को इस हफ्ते की शुरुआत में WWE ने रिलीज़ किया था। और इस खबर की विस्तृत जानकारी रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मैल्टजर ने दी है। मैल्टजर के अनुसार, विंस मैकमैहन गोल्डस्ट को रिलीज़ नही करना चाहते थे, भले ही विंस मैकमैहन लंबे समय के दौरान गोल्डस्ट का सही तरह से इस्तेमाल नहीं कर पाए थे। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रिपल एच ही थे, जिन्होंने गोल्डस्ट को WWE से रिलीज़ करने के लिए विंस मैकमैहन को मनाया था।


केविन ओवेंस को हील बनाने की वजह हुई उजागर

The Wrestling Observer Newsletter ने केविन ओवेंस के ओरिजिनल प्लान को लेकर कहा है कि WWE उन्हें ऐसे कैरेक्टर में रखना चाहती थी, जिसे जंक फूड बहुत पसंद हैं, पारिवारिक इंसान है और वो रिंग में जाकर किसी को भी हरा सकता है, लेकिन स्मैकडाउन में इस समय ब्रायन के न होने से हील की कमी थी। इसी ख़ास वजह से WWE ने अंतिम समय में उनके किरदार को लेकर ये बड़ा बदलाव किया। ओवेंस ने अपने पूरे करियर के दौरान ज्यादातर समय एक हील की भूमिका ही अदा की है। लोगों ने उनके इस किरदार को काफी पसंद भी किया है।  


Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने छोटे कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की वजह बताई

ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टाइटल मैच में हार के बाद से ही वो WWE रिंग में नज़र नहीं आए हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही UFC में फाइट करते हुए नज़र आ सकते हैं। द बीस्ट लैसनर हाल में ही Prince of Wales Centre में आए थे। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये और अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।  


पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट के संकेत दिए

इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्विटर के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि यह उनके करियर का आख़िरी मैच होने वाला है। उन्होंने लिखा,"इस शनिवार मेरा मैच शेड्यूल है और हो सकता है कि ये मेरे करियर का आख़िरी मैच हो। इतने सालों तक मेरा साथ देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूँ और मैंने हमेशा रिंग में अपना बेस्ट देने की कोशिश की।"


पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली धमकी

रोमन रेंस का ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनना और उनके द्वारा उनके रियल लाइफ बॉस विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारते देखना काफी अविश्वसनीय पल था। इस घटना ने न केवल क्राउड के रौंगटे खड़े कर दिए, बल्कि इससे रोमन और इलायस के बीच फ्यूड की भी शुरुआत हुई।


रैसलिंग लैजेंड डीन मलेंको ने WWE छोड़ी

Sports Illustrated के जस्टिन बरैसो ने अपनी रिपोर्ट में मलेंको के WWE से जाने और WWE में उनके बैकस्टेज रोल के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी है। मलेंको का बैकस्टेज एजेंट के तौर पर काम यह था कि वह टैग-टीम मैचों की बुकिंग करें और अपने तकनीकी रैसलिंग ज्ञान के जरिये छोटे हाइट के रैसलर्स को हाइलाइट कर सकें।


रैफरी का पैर टूटा, फिर भी मैच को करवाया खत्म

ओमाहा के NXT लाइव इवेंट में टायलर ब्रीज और वैल्वेटीन ड्रीम एक दूसरे से मेन इवेंट में लड़ रहे थे कि तभी रैफरी टॉम कैस्टर के पैर में चोट लग गई। इसके बावजूद उन्होंने मैच पूरा किया और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Published 26 Apr 2019, 19:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit