Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 दिसंबर 2017

Ankit

अगले हफ्ते Raw में एक बार फिर जोरदार दहाड़ लगाने आएंगे ब्रॉक लैसनर

इस हफ्ते जहां रॉ का एपिसोड शानदार रहा, वहीं रॉ के अगले हफ्ते का एपिसोड भी जबरदस्त होगा। अगले हफ्ते एक बार फिर ब्रॉक लैसनर अपनी ताकत दिखाने रॉ में आएंगे।


9 महीने तक एक्शन से दूर रह सकते हैं डीन एंब्रोज

पूर्व WWE चैंपियन और शील्ड के अहम सदस्य डीन एंब्रोज की चोट को लेकर रॉ में आधिकारिक घोषणा की गई और यह बताया गया कि लुनेटिक फ्रिंज को कम से कम एक्शन से 9 महीने तक दूर रहना पड़ सकता है। रॉ में पिछले हफ्ते डीन एंब्रोज , सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में शेमस और सिजेरो, समोआ जो के साथ हो रहा था।


इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को जॉन सीना देंगे चुनौती

क्रिसमस के बाद मेडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले WWE के शो में एक बहुत बड़ा मैच होगा। लोकल एडवर्टाइजिंग के अनुसार जॉन सीना का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ होगा।


Raw की टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद सुपरस्टार सिजेरो ने निकाला अपना गुस्सा

क्रिसमस के मौके पर हुआ रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा क्योंकि इसमें 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने दस्तक दी जबकि रोमन रेंस का मैच समोआ जो के खिलाफ हुआ और उन्होंने पिछले हफ्ते एम्ब्रोज पर हुए हमले का बदला लिया। इसी के साथ मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला।


Royal Rumble 2018: विमेंस रंबल मैच में हिस्सा लेने वालीं पहली Raw रैसलर का नाम सामने आया

साल 2017 की आखिरी रॉ का आज समापन हुआ। अब WWE की नजरें अगले साल के रॉयल रम्बल पर टिकी है। रॉयल रम्बल साल 2018 का पहला WWE पीपीवी होगा। WWE इतिहास में पहली बार होगा, जब पुरुष और महिला रैसलरों के लिए अलग-अलग रम्बल मैचों का आयोजन किया जाएगा।


Raw टैग टीम चैंपियन बनते ही जेसन जॉर्डन ने रचा इतिहास

मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में जेसन जॉर्डन और सैथ रॉलिंस ने सिजेरो और शेमस को हराते हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा करते हुए सबको चौंका दिया। हालांकि इस जीत के साथ जेसन जॉर्डन ने एक ऐसा इतिहास रचा है, जो मौजूदा रोस्टर का कोई भी सुपरस्टार नहीं रच पाया है।


WWE Fastlane के मेन इवेंट मैच की जानकारी लीक हुई

साल 2017 खत्म भी नहीं हुआ है और WWE ने रैसलमेनिया की तैयारियों को लेकर अपनी कमर कस ली है। रैसलमेनिया 34 से पहले होने वाले फास्टलेन पीपीवी के मेन इवेंट का एलान कर दिया गया है। फास्टलेन, रैसलमेनिया 34 से पहले होने वाला आखिरी पीपीवी होगा।


अगले हफ्ते Raw में देखने को मिलेगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

WWE ने आज अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात का एलान किया कि अगले हफ्ते नए साल के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में एंजो अमोरे क्रूजरवेट चैंपियनशिप को सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।


WWE सुपरस्टार पेज ने की रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन की बेइज्जती

कुछ समय पहले स्टेफनी मैकमैहन ने रॉ में दस्तक देकर एलान किया था कि अगले साल 2018 जनवरी में होने वाली रॉयल रंबल में विमेंस का ऐतिहासिक रॉयल रंबल मैच होगा। ये मुकाबला WWE के इतिहास में पहली बार होने वाला है। इस मुकाबले में रॉ, स्मैकडाउन और NXT की सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment