Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 जून, 2019

  • पूरे दिन की तमाम बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Jun 2019, 20:22 IST

जिंदर महल
जिंदर महल

भारतीय मूल के रैसलर ने WWE के साथ साइन किया नया कॉन्ट्रैक्ट

पूर्व WWE और US चैंपियन जिंदर महल ने कंपनी के साथ लंबी डील साइन कर ली है। जिंदर महल ने 2011 में WWE में डेब्यू किया था, जहां वह द ग्रेट खली के साथ थे। 3 सालों बाद 2014 में उन्हें WWE से निकाल दिया गया और उसके 2 सालों बाद 2016 में उन्होंने वापसी की।

2017 में WWE इंडिया के टूर से पहले जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीत ली और वह कंपनी के इतिहास के 50 वे WWE चैंपियन बन गए। चैंपियनशिप हारने के बाद उन्होंने रैसलमेनिया 34 में US टाइटल पर कब्ज़ा किया। फिलहाल वह कंपनी में जॉबर के रूप में काम कर रहे हैं।


Extreme Rules पीपीवी के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

जब से एलेक्सा ब्लिस बिना टाइटल की हुई हैं तभी से उन्होंने वापस टाइटल हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश की है। उन्होंने निकी क्रॉस के साथ दोस्ती की और सौभाग्य से उन्हें द आइकॉनिक्स के खिलाफ टैग टीम मुकाबला लड़ने का मौका मिला। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ब्लिस अपनी दोस्ती का पूरा फायदा उठा रही हैं क्योंकि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्रॉस ने बेली को हरा दिया और इसके साथ ही ब्लिस को अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स पर टाइटल मुकाबला दिला दिया है।


Raw सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के रिलेशनशिप का उड़ाया भद्दा मजाक

इवांस ने हाल ही में एक ट्वीट करके रॉलिंस और लिंच का मजाक उड़ाया है। इवांस ने तो यहां तक कह दिया कि अपने टाइटल की ही तरह इनकी जोड़ी भी बहुत दिन तक नहीं टिकने वाली है। इवांस ने यह भी कहा कि ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी के पावरकपल भी नहीं हैं।


रिंग में वापसी से पहले पूर्व चैंपियन ने रहस्यमयी चेतावनी जारी की

WWE प्रोग्रामिंग से करीब 8 महीने दूर रहने के बाद ब्रे वायट ने अप्रैल.2019 में फायरफ्लाई फनहाउस के होस्ट के रूप में स्क्रीन पर वापसी की थी। जब उन्होंने पहले एपिसोड के दौरान वादा किया कि अब वह बुरे आदमी नहीं रहे तो लगा कि पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी विलन वाली सारी हरकतें छोड़ दी है, लेकिन 25 जून को हुए रॉ में फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट को नहीं दिखाया गया। इसके बजाए इस शो की दो कठपुतलियां एब्बी 'द विच' और मर्सी 'द बजार्ड' को बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान देखा गया, जिसमें कोफ़ी किंग्सटन और द मिज़ शामिल थे।

Advertisement

सैथ रॉलिंस ने विंस मैकमैहन को लेकर कही चौंकाने वाली बात

WWE के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जॉन मोक्सली की आलोचना करने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने कहा, "क्या मैं वो चीजें करता हूं जो कि मैं हमेशा नहीं करना चाहता? हाँ लेकिन तुम्हें बता दूं कि कई बार वो चीजें काम करती है क्योंकि मैं हर बार चीजों को सही ढंग से नहीं देख सकता। मेरे पास वो नजरिया नहीं है जो कि मेरे चारों और मौजूद लोगों के पास है। विंस मैकमैहन यह चीज मेरे पैदा होने से 20 साल पहले से करते आ रहे हैं। इसलिए उन्हें इन सब चीजों का अनुभव है और वो वह जानते हैं जो कि मैं नहीं जानता कि मुझे यह सीखना है।"


WWE सुपरस्टार ने जैफ हार्डी के फेमस स्वॉन्टन बॉम्ब को बनाया अपना फिनिशिंग मूव, जीता मैच

डैना ब्रूक की चोट ठीक होने के बाद उन्होंने इस हफ्ते रॉ से पहले साराह लोगन के साथ सिंगल्स मैच में फाइट की, पर इस मैच के दौरान फैंस तब चौंक गये जब ब्रूक ने अपने पुराने फिनिशिंग मूव समोअन ड्राइवर की जगह नये फिनिशिंग मूव स्वॉन्टन बॉम्ब का उपयोग किया। इस मूव को जैफ हार्डी ने उपयोग करके इतना प्रसिद्ध किया है।


शो के बीच में ही WWE छोड़कर गया रैसलर

WWE 205 लाइव इवेंट में जैक गैलेगर के खिलाफ रोमांचक मुक़ाबले में उन्हें हार मिली थी, इसके बाद माइक एरीना छोड़कर बाहर चले गए। उनकी मिसेज मारिया कनेलिस समझ ही नहीं पाईं कि माइक क्या करने की कोशिश कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं।



Published 26 Jun 2019, 20:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit