Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 अक्टूबर 2017

Ankit

रोमन रेंस और ब्रे वायट की बीमारी को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

टीएलसी 2017 से पहले फैंस को तब झटका लगा जब ब्रे वायट और रोमन रेंस वायरल होने के कारण बाहर हो गए। इस बीमारी के बारे में कई रिपोर्ट्स आई। और इन सुपरस्टार्स की वापसी कब होगी ये भी किसी को नहीं पता। लेकिन रैसलिंग आईएनसी की नई रिपोर्ट में थोड़ा बहुत ये बताया गया है आगे क्या हो रहा हैं।


Survivor Series के लिए चैंपियन जिंदर महल ने दिया अपने भारतीय फैंस को खास संदेश

सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है। दोनों ब्रांड में बिल्ड अप देखने को मिल रहे है। WWE चैंपियन जिंदर महल ने पहले यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज किया था। जिसको ब्रॉक लैसनर ने स्वीकार किया, जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज में अपने करियर की नई इबारत लिखने जा रहे है।


WWE इंडिया टूर से पहले पूर्व चैंपियन ने भारतीय फैंस को दी धमकी

फैंस भारत में अपने सुपरस्टार्स को लाइव परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं। WWE लाइव इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार 8 और शनिवार 9 दिसंबर को होने वाला है। इस दौरे के साथ ही WWE भारत में अपनी वापसी कर रहा है। इस शो के लिए टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई हैं।


जिंदर महल के सबसे खास दोस्त ने एजे स्टाइल्स को बताया दुनिया का सबसे अच्छा सुपरस्टार

स हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में पूर्व यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स का मुकाबला सुनील सिंह से हुआ था। एक मिनट के अंदर एजे स्टाइल्स ने सुनील सिंह को हरा दिया था। लेकिन इसके बावजूद सुनील सिंह ने एजे स्टाइल्स की तारीफ की।


"पूर्व डीवाज चैंपियन निकी बैला ने मेरे करियर में काफी मदद की "

E! News से बात चीत के दौरान सुपरस्टार लाना ने खुलासा किया कि निकी बैला ने उनके करियर के लिए काफी मदद की है। लाना के मुताबिक निकी ने उन्हें एक रिंग रैसलर बनाया हैं। फिलहाल निकी और लाना अभी दोनों ही WWE से बाहर चल रही है।


कर्ट एंगल के रिंग में दोबारा फाइट करने की तारीख सामने आई?

WWE ने कर्ट एंगल को लेकर एक बड़ी बात सामने रखी हैं। जिसे सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। WWE का अगला यूके टूर हैं। यहां पर 6 नवंबर को मैनचेस्टर में टीवी टेपिंग का हिस्सा कर्ट एंगल बनेंगे। ये एक फ्लैगशिप शो होगा।


Raw के सुपरस्टार्स पर जबरदस्त अटैक करने के बाद स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा

जैसा की मंडे नाइट रॉ को रेटिंग्स में फायदा हुआ था ,वैसे ही स्मैकडाउन लाइव को भी इस बार सफलता हासिल हुई है। इस बार ब्लू ब्रांड के एपिसोड को 2.699 मिलियन व्यूअरशिप मिली है, जो सितंबर 12 के बाद से सबसे अच्छी नंबर है। आपको बता दे कि 12 सितंबर के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने दस्तक दी थी।


"चोट के बाद मेरे करियर में काफी बदलाव आया और मैंने बहुत कुछ सीखा "

In This Corner पोडकास्ट में फिन बैलर ने शिरकत की, जहां उन्होंने अपनी एक साल पहले लगी चोट और WWE से जुड़ी कई सारी बातों पर चर्चा की। फिन बैलर ने लगभग 2 साल का वक्त NXT में गुजारा, जिसमें उन्होंने काफी नाम कमाया, NXT के खिताब को उन्होंने रिकॉर्ड 292 दिनों तक अपने पास रखा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment