Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 मई, 2019

  • क्या विंस मैकमैहन अपनी कंपनी के लिए लेंगे कोई बड़ा फैसला?
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:13 IST

Enter caption

WWE न्यूज: वाइल्ड कार्ड रूल को लेकर रोमन रेंस का बड़ा बयान

हाल ही में स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस ने न्यूजवीक पर कई मुद्दों पर बातचीत की। रोमन रेंस वाइल्ड कार्ड रूल के तहत रॉ और स्मैकडाउन दोनों में आ रहे हैं। 15 और 16 अप्रैल को सुपरस्टार शेकअप हुआ था। हमेशा ये शेकअप एक साल के लिए होता था। इसमें रॉ के सुपरस्टार्स रॉ में ही आते थे और स्मैकडाउन में भी ऐसा ही था।

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर चाहते हैं ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच

WWE के सुपरस्टार और पूर्व मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन ने The Sun के साथ खास बातचीत की और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी दुश्मनी के बारे में बताया। स्ट्रोमैन ने कहा कि लैसनर वो रैसलर हैं जिसे उन्होंने अभी पिन नहीं किया है और एक बार वो रिंग में पिन करना चाहते हैं।

डीन एम्ब्रोज द्वारा हमले के बाद कैनी ओमेगा ने दिया अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स पर अपडेट

AEW का पहला पे-पर-व्यू इवेंट Double or Nothing लास वेगास में हुआ था। इवेंट के मेन इवेंट में कैनी ओमेगा का सामना क्रिस जैरिको से हुआ था। इस मैच को जीतने वाली को AEW चैंपियनशिप के लिए फाइट करने का मौका मिलता। शो के इस मैच में जैरिको और ओमेगा ने एक यादगार मैच फैंस को दिया, हालांकि ओमेगा को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। 

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ द्वारा AEW में पहला मैच लड़ने की तारीख सामने आई

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बर्रासो के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ यानी जॉन मोक्सली 29 जून 2019 को AEW में अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं। वह डेटोना बिच, फ्लोरिडा में होने वाले 'फायटर फेस्ट' पीपीवी में बहुत लंबे समय बाद लड़ने वाले हैं। 

WWE न्यूज़: Double or Nothing के बाद WWE सुपरस्टार्स से बहुत गुस्सा हैं विंस मैकमैहन ?

यह कहना शायद गलत नहीं होगा कि AEW का पहला शो डबल और नथिंग एक शानदार सफलता थी। यह पीपीवी सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा। अब जबकि प्रो रैसलिंग जगत और फैंस कोडी रोड्स और कंपनी की तारीफ करने में लगे हुए हैं। वहीं कुछ वर्तमान WWE सुपरस्टार्स ने भी ट्विटर के जरिये इस शो को लेकर टिप्पणी की है

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE पर निशाना साधा, कहा- अब वॉर शुरु हो चुका है

AEW के पहले ही शो Double or Nothing ने पूरी दुनिया में रैसलिंग फैंस का ध्यान अपनी और खींचा है। पहले पे-पर-व्यू इवेंट की तारीफ हर जगह हो रही है। इस शो में पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने भी शो में जॉन मोक्सली के रूप में डेब्यू किया है। 

AEW ने ALL IN पीपीवी के अगले संस्करण की घोषणा की

डबल और नथिंग पीपीवी की सफलता के बाद अब कंपनी ने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी। AEW ने ALL IN पीपीवी का अगला संस्करण निकाला है, जिसका नाम ALL OUT होगा। इस पीपीवी को मुख्य तौर पर ALL IN के विकल्प के रूप में लाया गया है।

WWE न्यूज: रिकॉर्ड चैंपियन रहे लैजेंड ने WWE छोड़ने का कारण बताया

क्रिस जैरिको हाल में ही AEW से जुड़े हैं। अपने पहले ही मैच में ही उन्होने कैनी ओमेगा को हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने AEW टाइटल का शॉट हासिल कर लिया है। हालांकि इस मैच के बाद पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज ने भी जॉन मोक्सली के रूप में डेब्यू किया था। उन्होंने क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया था।  

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement

 

Published 27 May 2019, 20:21 IST
Advertisement
Fetching more content...