Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 28 May 2019, 20:15 IST
28 May 2019, 20:15 IST

 caption

WWE न्यूज़: Raw में रोमन रेंस के परिवार के नए सदस्य ने किया डेब्यू, बचाने आए रोमन

शेन मैकमैहन और रोमन रेंस 7 जून को सऊदी अरब के जेद्दाह में होने जा रहे WWE के स्पेशल इवेंट सुपर शोडाउन में भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रोमन रेंस के साथ अपनी फ्यूड को आगे बढ़ाते हुए शेन मैकमैहन ने इस हफ्ते रॉ में अपने छोटे से सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस के परिवार एक सदस्य पर हमला करते हुए इस मामले को व्यक्तिगत बना दिया। ऐसा लग रहा था कि प्रतिद्वंदी रोमन रेंस का कजिन और अनोआ'ई फैमिली का सदस्य था।


WWE न्यूज: Super ShowDown में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का एलान

अगले हफ्ते सउदी अरब के जेद्दाह में होने वाले सुपर शोडाउन में WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। 2018 के बाद अपना पहला चैंपियनशिप मुकाबला हासिल करने के लिए कॉर्बिन ने द मिज़, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। इस फैटल फोर वे मुकाबले के लिए एजे स्टाइल्स को लड़ना था, लेकिन उनके चोटिल होने के कारण कॉर्बिन को जगह दी गई।


WWE न्यूज़: अगले हफ्ते US चैंपियन रे मिस्टीरियो टाइटल को छोड़ देंगे 

रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते रॉ में आकर हाल ही जीते गए अपने यूएस चैंपियनशिप को छोड़ने वाले हैं। मिस्टीरियो मनी इन द बैंक में समोआ जो के खिलाफ अपने मैच में बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। यहीं कारण है कि उन्हें यूएस चैंपियनशिप छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।


WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद हुआ क्या हुआ?

जबसे ब्रॉक लैसनर के हाथों में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट आया है, WWE उन्हें ज्यादा पुश देने की कोशिश कर रही है। इस बार भी रॉ की शुरुआत दोनों चैंपियंस और लैसनर ने की थी मगर पलक झपकते ही ओपनिंग सैगमेंट का पूरा फोकस डॉल्फ जिगलर और कोफ़ी किंग्सटन के बीच स्टोरीलाइन को पुश देने पर डाल दिया गया। इससे यह तो साफ हो गया है कि सुपर शोडाउन की तैयारियां चरम पर हैं।


WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स ने अपनी चोट के बारे में बताया

इस हफ्ते हुए WWE रॉ में हमें पता चला कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन एजे स्टाइल्स एक गंभीर चोट से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे वर्तमान चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपनी दावेदारी साबित करने वाले फेटल फोर वे मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे। रॉ के बाद एजे स्टाइल्स ने अपनी इस चोट का खुलासा किया और बताया कि इसी वजह से वे आगे भी बाहर रहेंगे। एजे स्टाइल्स ने रॉ के बाद हुए मिक्सर एकाउंट पर बताया कि वे जॉइंट से जुड़ी कई चोट से जूझ रहे हैं।


डीन एंब्रोज का पहला मुकाबला पूर्व WWE सुपरस्टार के साथ होगा

डीन एंब्रोज यानी जॉन मोक्सली ने AEW में डेब्यू के बाद पूरे रैसलिंग जगत को हिला दिया है। उन्होंने डबल और नथिंग में क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक करके साफ कर दिया है कि वह अब WWE के नहीं बल्कि AEW के टॉप सुपरस्टार है। AEW में डेब्यू के बाद अब वह NJPW में भी लड़ते हुए दिखाई देंगे। NJPW ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर डीन एंब्रोद के पहले प्रतिद्वंद्वी की घोषणा की। वह 5 जून 2019 को IWGP US चैंपियनशिप के लिए जूस रॉबिन्सन के खिलाफ मैच लड़ेंगे।


WWE न्यूज़: बड़े सुपरस्टार ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दी बड़ी जानकारी

WWE में पिछले कुछ समय से कई स्टार्स लगातार अपनी रिलीज की मांग कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक और स्टार ने कंपनी से अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने का इशारा किया है। माइक और मरिया कनेलिस ने पिछले साल अपने रिलीज की मांग की थी, मगर तब उन्हें कंपनी की तरफ से रिलीज नहीं किया गया था। जिसके बाद अब मारिया ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 

Modified 20 Dec 2019, 23:14 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...