Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 29 मार्च 2018

34   //    29 Mar 2018, 19:45 IST

पिता बने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज, घर में गूंजी किलकारियां


2017 में मरीस ने इस बात का एलान किया था मिज और उनका पहला बच्चा जल्द ही होगा। तब से वो ऑफ स्क्रीन हो गई। पहले रैसलमेनिया के टाइम पर उनके बच्चे के जन्म के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा था। अब दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के जन्म की तारीख के बारे में बताया।




WrestleMania 34 के बाद जॉन सीना का WWE में फ्यूचर सामने आया


WInsider के माइक जॉन सीना ने अपनी रिपोर्ट में जॉन सीना के शिड्यूल को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने रैसलमेनिया के बाद का प्लान उनके बारे में बताया। रैसलमेनिया के  बाद जॉन सीना का WWE में शिड्यूल काफी कम रहेगा। रैसलमेनिया के बाद जॉन सीना दो बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। WWE के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स पर सीना रैसलमेनिया के बाद काम करेंगे। आजकल के एरा में जॉन सीना सबसे बड़े स्पोटर्स एंटरटेनमेंट स्टार है।




रैसलिंग के साथ साथ अब वीडियो गेम के फेमस किरदार को निभाएंगे जॉन सीना


पिछले तीन हफ्तों से जॉन सीना अंडरटेकर को चैलेंज कर रहे हैं लेकिन टेकर किसी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। WWE में जीतना बुरा सीना के साथ हो रहा है उनता ही बाहर अच्छा हो रहा है। जॉन सीना अब आइकोनिक वीडियो गेम कैरेक्टर ड्यूक नूकेम का किरदार निभाने वाले हैं।
Comicbook.com ने अपडेट देते हुए बताया है कि ये फिल्म को रिलीज होने में समय है क्योंकि अभी तक इसकी कहानी पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है।




ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन के ड्रीम मैच पर बोले पॉल हेमन


Newsweek को हाल ही में पॉल  हेमन ने इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच रैसलमेनिया में होने वाले मैच के बारे में बात करते हुए कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। इसके अलवा हेमन ने डेनियल ब्रायन की लंबे वक्त बाद रिंग में वापसी की मंजूरी पर भी खुशी जताई। वहीं हेमन ने बताया कि वो फ्यूचर में ब्रायन और लैसनर का मैच देखना चाहते हैं।इसमें कोई शक नहीं है कि लैसनर WWE को छोड़कर एक बार फिर से UFC का हिस्सा बन सकते हैं।




"डेनियल ब्रायन के साथ ड्रीम मैच के लिए तैयार हूं, मेरी नजर उन पर अब हमेशा रहेगी"


Sports Illustrated  को हाल ही में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अपना इंटरव्यू दिया। एजे स्टाइल्स ने यहां कई मुद्दों पर बातचीत की। यहां उन्होंने कहा कि वो डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपना ड्रीम मैच चाहते है। रैसलमेनिया 34 में उन्हें नाकामुरा के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना हैं।




WrestleMania को लेकर दिया पूर्व चैंपियन और दिग्गज हल्क होगन ने बड़ा बयान


रैसलमेनिया जैसे जैसे करीब आती है वैसे वैसे पूर्व दिग्गज चैंपियन हल्क होगन का जिक्र होना शुरु हो जाता है।  हमेशा से रैसलमेनिया के लिए हल्क होगन को याद किया जाता है। इस बार भी वहीं फ्लैशबैक देखा गया।  WWE के मुताबिक हल्क होगन से रैसलमेनिया में शिरकत करने के लिए बात की गई है लेकिन उन्होंने जवाब कुछ अगल अंदाज में दिया। होगन ने इस हफ्ते WWE के शो  आंद्रे द जाइंट डोक्यूमेंट्री में दस्तक दी थी, जो HBO स्पोर्ट्स पर हुआ था।




WrestleMania 34 में द रॉक के आने को लेकर बड़ा अपडेट


एक प्रसिद्ध बैटिंग वेबसाइट ऑडस्चेककेर ने इस बात का पुख्ता किया है कि द रॉ के रैसलमेनिया 34 में आने के चांस बहुत ज्यादा हैं। 2016 रैसलमेनिया 32 के बाद से द रॉक WWE टीवी में नजर नहीं आए हैं। एक साल पहले WWE रॉ इवेंट में रॉक हालांकि बैकस्टेज में नजर आए थे। शो के ऑफ एयर होने के बाद वो फैंस के बीच आए थे। सीएम पंक के साथ उनकी फोन कॉल पर बात हुई थी।




WrestleMania से कुछ दिन पहले लगा SmackDown को झटका


रैसलमेनिया के लिए कई सारे मैच स्मैकडाउन की ओर से  तय किए गए हैं लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड को मैच के बिल्ड अप के बाद भी नुकसान उठाना पड़ा। 27 मार्च को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड को 2.567 मिलियन व्यूअर्स मिले। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2.888 मिलियन व्यूअर्स थे जिसके मुकाबले इस बार 312.000 व्यूअर्स का घाटा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...