COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 3 जुलाई, 2018

13   //    03 Jul 2018, 17:30 IST

Raw टैग टीम चैंपियन ब्रे वायट की कार का हुआ एक्सीडेंट, आई गंभीर चोटें


WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउट्स के जरिए जानकारी दी है कि पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट की कार का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें चोट लगी है। ब्रे वायट का एक्सीडेंट शुक्रवार के दिन हुआ था। इस वजह से ब्रे वायट रॉ के लाइव इवेंट्स में नजर नहीं आए और वो रॉ के एपिसोड में भी शामिल नहीं हो पाए।




ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी की संभावित तारीख सामने आई


ब्रॉक लैसनर WWE के साथ-साथ UFC लैजेंड भी हैं। उन्होंने पिछले 15-16 के दौरान दोनों ही कंपनियों में खूब कामयाबी हासिल की है। फिलहाल द बीस्ट ने अपने UFC करियर को लेकर कोई एलान नहीं किया है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर ने ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी को लेकर जानकारी दी है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल पता नहीं है कि ब्रॉक लैसनर ने USADA (यूनाइटेड स्टेट्स एंटी डोपिंग एजेंसी) के टेस्टिंग पूल के लिए अप्लाई किया है या नहीं क्योंकि ये काम 29 जून 2018 से पहले करना था। USADA के टेस्टिंग पूल में शामिल होने के बाद ही ब्रॉक लैसनर UFC में फाइट लड़ सकते हैं। अगर लैसनर ने ये काम कर लिया है तो उनकी UFC फाइट साल के आखिरी पीपीवी में होगी।




WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 जुलाई, 2018


WWE रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड अमेरिका के साउथ डकोटा में हुआ। इस एपिसोड में सबसे ज्यादा एक्शन में रोमन रेंस नजर आए। द बिग डॉग ने रॉ में अलग-अलग पार्टनरों के साथ मिलकर मैच लड़ा। लेकिन रोमन रेंस को रॉ में सिर्फ और सिर्फ पिटाई ही खानी पड़ी।

इस हफ्ते के रॉ की शुरुआत रोमन रेंस के सैगमेंट और अंत केविन ओवंस, स्ट्रोमैन के मैच से हुआ। शो में एक्सट्रीम रूल्स के लिए मैचों की भी घोषणा की गई।




ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?


शो खत्म होने के बाद WWE के अधिकारी केविन ओवंस को सहारा देकर ले जाते हुए नजर आए। केविन ओवंस बैकस्टेज एरिया में जाते हुए दर्द से करहा रहे थे और उनका पूरा मुंह नीले रंग का हो रहा था। आप नीचे दी गई इस वीडियो में देख सकते हैं कि रॉ खत्म होने के बाद ओवंस के साथ क्या हुआ।




बास्केटबॉल लैजेंड शकील ओ'नील ने बिग शो को एक मैच के लिए चैलेंज किया


ओ'नील ने अगले साल बिग शो के साथ मैच के लिए यह कहा:

"क्या वो लड़ने वाले हैं? क्या वो रिटायर हो चुके हैं? मुझे लगा वो रिटायर हो चुके हैं? तुमने मुझसे झूठ कहा, बिग शो? कब है रैसलमेनिया? अगले अप्रैल? मुझे तैयार होने के लिए बहुत समय मिल चुका है। तुम इसके लिए तैयार हो, बिग शो? मुझे नही लगता तुम हो।"

शकील ने रैसलमेनिया 34 में बिग शो के साथ मैच ना होने की बात पर कहा:

"मुझे नहीं पता तब क्या हुआ। वह मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक हैं। मैं हमेशा से उनका फैन रहा हूं। मैं उस मैच के होने पर काफी खुश होता। लेकिन मुझे नहीं पता क्या हुआ।"




WWE का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं सुपरस्टार केन


इसमें कोई शक नहीं है कि केन को आने वाले वक्त में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया जाएगा। केन ने 3 बार वर्ल्ड टाइटल, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, अन्य सुपरस्टार्स के साथ टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है।  अभी WWE में केन को डेनियल ब्रायन के साथ दिखाया जा रहा है, जिसमें केन एक्सट्रीम रूल्स में ब्रायन के साथ मिलकर  ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे।




ट्रिपल एच मुझे बार-बार कंपनी से निकालने की धमकी देते रहते थे: एंजो अमोरे


स्टोन कोल्ड के पोडकास्ट में एंजो ने बताया कि ट्रिपल एच के साथ उनकी हमेशा बहस होती रहती थी और उन्होंने उनकी आवाज़ को दबाने का कार्य किया जोकि उनके हिसाब से काफी महत्वपूर्ण बात थी। एंजो ने कहा जब भी कोई भी लेखक उनके लिए खराब प्रोमो लिखता, तब वह ट्रिपल एच के बजाय विंस मैकमैहन के पास जाते थे क्योंकि ट्रिपल एच के पास जाने पर वह उनको कम्पनी से निकालने की धमकी देते थे।




Extreme Rules के लिए रोमन रेंस का मैच किया गया तय


इस हफ्ते रॉ में रेंस का दूसरा मैच लैश्ले के साथ टैग टीम में हुआ।  रेंस ने इस पूरे मैच में लैश्ले को टैग नहीं दिया जिससे लैश्ले काफी नाराज थे। तभी द रिवाइवल ने रेंस पर अटैक किया , मुकाबले को डिसक्वालीफाई कर दिया गया। मैच के बाद रिवाइवल ने रेंस को जमकर पीटा।  इस पिटाई के बाद रेंस ने कर्ट एंगल से साफ कहा कि वो लैश्ले से अब एक्सट्रीम रूल्स में लड़ना चाहते हैं।




Extreme Rules में डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिंस का खिताबी मुकाबला


सैथ रॉलिंस के लिए किस तरह के मैच को रखा जाएगा इसपर चर्चा बनी हुई थी लेकिन अब कर्ट एंगल ने साफ कर दिया है कि सैथ किस मैच में डॉल्फ जिगलर से अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे। हालांकि कुछ घंटों पहले सैथ रॉलिंस के फ्यूचर पर प्लान तैयार किया जा रहा था लेकिन रॉ से पहले सोशल मीडिया पर इस मैच की घोषणा हो गई।

Advertisement
Fetching more content...