Create
Notifications
Advertisement

WWE राउंड अप:पंक ने वापसी की खबरों पर मुहर लगाई,पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने NXT में की शानदार वापसी

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जिन्हें आपको जानना जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 03 Oct 2019, 20:20 IST

Enter caption

WWE NXT रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अक्टूबर, 2019

इस हफ्ते WWE NXT का USA नेटवर्क पर 'असली' डेब्यू था। पिछले 2 हफ्तों से NXT, WWE और USA नेटवर्क दोनों पर 1-1 घन्टे की दिखाई जा रही थी। इस हफ्ते का पूरा एपिसोड USA नेटवर्क पर ही प्रसारित हुआ था।कंपनी ने इस एपिसोड के लिए कई सारे बड़े मैच बुक किये थे। शो में कुल 3 चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली थी। इसके अलावा पीट डन, जॉनी गार्गानो भी अपने-अपने मैच लड़ने वाले थे। कुल मिलाकर यह शो शानदार होने वाला था।


WWE न्यूज़: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने NXT में शानदार वापसी की 

इस हफ्ते हुए NXT के एपिसोड के दौरान फिन बैलर ने वापसी करते हुए सबको चौंका दिया। आपको बता दें, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने एडम कोल और मैट रिडल के बीच हुए NXT चैंपियनशिप मैच के बाद अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।


AEW Dynamite रिज़ल्ट्स और हाइलाइट्स: 2 अक्टूबर, 2019

ऑल एलीट रेसलिंग का पहला टीवी एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है। AEW लंबे समय से अपने लाइव शो की तैयारी कर रहा था और यह एपिसोड उनके लिए खास रहा। कंपनी ने शो के लिए कई सारे अच्छे मैच बुक किये थे, जो रेसलिंग के हिसाब से शानदार रहे थे। इसके अलावा हमें AEW की पहली विमेंस चैंपियन भी देखने को मिली। पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार और चैंपियन ने मेन इवेंट के बाद डेब्यू करके सबको चौंका दिया।


WWE न्यूज़: रुसेव के 4 महीनों तक WWE से दूर रहने का कारण सामने आया 

रुसेव पिछले कुछ महीनों से डब्लू डब्लू ई (WWE) टीवी पर नहीं दिखाई दिए थे। कई अफवाहों की माने तो ऐसा इसलिए था क्योंकि द बुल्गेरियन ब्रूट और उनकी वाइफ लाना ने WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू ना कराने का फैसला किया था जो कि आने वाले कुछ महीनों में समाप्त होने वाला है।


WWE न्यूज़: Hell in a Cell के लिए अब तक सिर्फ 3 मुकाबले बुक करने का कारण सामने आया

31 अक्टूबर को सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल होने वाला है जिसकी वजह से हैल इन ए सैल पीपीवी थोड़ा जल्दी हो रहा है। हैल इन ए सैल डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए प्रीमियर वीक में एक अहम भूमिका निभा रहा है। लेकिन अब तक इस शो के लिए केवल तीन मुक़ाबलों की ही घोषणा की गई है और यह पीपीवी अब बस कुछ ही दिन दूर है।


AEW न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार डेब्यू, फैंस ने लगाई WWE की चैंट्स

AEW डायनामाइट का पहला एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। यह शो काफी ज्यादा खास था और इसमें हमें कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। एपिसोड का मेन इवेंट सबसे ज्यादा ख़ास था। हमें अंत में पूर्व WWE सुपरस्टार और वर्ल्ड चैंपियन का शानदार डेब्यू देखने को मिला।


ड्राफ्ट के बाद ब्रॉक लैसनर किस ब्रांड का हिस्सा होंगे ?

2019 का डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट स्मैकडाउन और रॉ दोनो के एक-एक एपिसोड में होगा। ड्राफ्ट से पहले कई फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन का मेन हिस्सा बनने से पहले कोफी किंग्सटन को हरा कर WWE टाइटल अपने नाम कर लेंगे।


WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने सीएम पंक की वापसी को लेकर कही बड़ी बात

यह हफ्ता रेसलिंग फैंस के लिए काफी ज्यादा खास रहा होगा क्योंकि पिछले कुछ दिनों से सीएम पंक की रेसलिंग जगत में वापसी की खबर चर्चा में थी। पंक ने कुछ समय पहले ही बताया था कि उनके FOX नेटवर्क पर 'WWE बैकस्टेज' नाम के शो के लिए आने की काफी ज्यादा संभावना है। 


WWE न्यूज: सीएम पंक ने WWE में वापसी की खबरों पर मुहर लगाई

पिछले कुछ दिनों से सीएम पंक की वापसी की खबरें खूब चल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार पंक FOX स्पोर्ट्स के एक प्रोग्राम 'WWE बैकस्टेज' के लिए ऑडिशन देने गए थे। यह शो FS1 पर प्रसारित होने वाला है। पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE)  चैंपियन हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार उनके प्रो-रेसलिंग में आने के चांस काफी ज्यादा बताए जा रहे थे।


Published 03 Oct 2019, 20:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit