Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस की मंगेतर को बुरी तरह मारा, रोमन रेंस बोलेंगे सॉरी?

न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:22 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ने हील टर्न लेकर सभी को चौंकाया

कुछ हफ्ते पहले साशा बैंक्स ने मंडे नाइट रॉ में वापसी की थी। नटालिया और बैकी लिंच पर साशा बैंक्स ने वापसी कर हमला किया था। समरस्लैम के बाद हुई रॉ में उन्होंने धमाकेदार एंट्री की थी। बैकी लिंच ने यहां नटालिया को बचाने की कोशिश की थी लेकिन साशा ने चेयर से उनके ऊपर हमला कर दिया था।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस से स्पीयर खाने वाले डेनियल ब्रायन ने की माफी की मांग

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जब रोमन रेंस ने रिंग में कदम रखा था, तब उन्होंने साफ किया था कि कौन बार बार उनपर हमला कर रहा है। एक वीडियो के जरिए दिखाया गया था कि एरिक रोवन ही वो शख्स हैं जिन्होंने रेंस पर ब्लू ब्रांड पर हमला किया था। उसके बाद बैकस्टेज खड़े डेनियल ब्रायन ने रोवन को जोरदार थप्पड़ मार दिए।

WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw में आने को लेकर स्टोन कोल्ड ने किया बड़ा खुलासा

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ अगले हफ्ते मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में होगी। इस शो से पहले महान रेसलर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने यहां आने की पुष्टि कर दी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट से दी। 

अगले हफ्ते होने वाले King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइलन मैच में नई शर्त जोड़ी गई

इस समय रॉ और स्मैकडाउन में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट को लेकर जबरदस्त हलचल चल रही हैं। इस हफ्ते रॉ में दो क्वॉर्टरफाइनल मैच हुए। पहले क्वॉर्टर फाइनल मैच में बैरन कॉर्बिन ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 

WWE Raw में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन बेली ने रेसलिंग वर्ल्ड को आज चौंका दिया। बेली ने साशा बैंक्स के साथ हाथ मिलाकर हील टर्न ले लिया। रॉ के मेन इवेंट में उन्होंने बैकी लिंच को बुरी तरह पीटा।

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच हुए खराब मैच की वजह बताई

इस साल जून महीने में WWE ने सऊदी अरब में सुपर शोडाउन इवेंट का आयोजन किया था। सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच मुकाबला बुक किया गया, जो कि हर किसी रेसलिंग फैन के लिए एक ड्रीम मैच था। 

WWE न्यूज़: "विंस मैकमैहन मेरे रेसलिंग करियर का बहुत बड़ा हिस्सा हैं"

डब्लू डब्लू ई (WWE) में ड्रू मैकइंटायर काफी अच्छी जगह पर हैं। उन्हें WWE मेन रोस्टर में आए 18 महीने हो चुके हैं। लेकिन वह अब तक अपनी ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाए हैं। फैंस का मानना है कि जल्द ही वह वहां तक पहुंच जाएंगे।

जॉन मोक्सली की वापसी की तारीख आई सामने, चैंपियन बनने के बाद हॉस्पिटल पहुंचा WWE छोड़कर गया रेसलर

अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, भारत के अलावा जापान को प्रोफेशनल रेसलिंग का गढ़ माना जाता है। न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) में रेसलिंग जगत के बड़े-बड़े नाम काम कर चुके हैं। इस समय NJPW के यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) चोट की वजह से बाहर हैं। कंपनी ने उनकी वापसी की तारीख और मैच का एलान कर दिया है।

WWE न्यूज: क्रिस जैरिको के चैंपियन बनाने के बाद बैरन काॅर्बिन ने AEW को आड़े हाथों लिया

शिकागो में हुए AEW के पीपीवी ऑल आउट के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको, एडम "हैंगमैन" पेज को हराते हुए पहले ऑल एलीट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन बने। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि पूर्व यूएस चैंपियन और मनी इन द बैंक विनर बैरन काॅर्बिन, Y2J के चैंपियन बनने से खुश नही हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं











Published 03 Sep 2019, 20:17 IST
Advertisement
Fetching more content...