Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 जून, 2019

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 30 Jun 2019, 18:15 IST
न्यूज़
Advertisement

AEW Fyter Fest रिजल्ट्स: कोडी रोड्स पर पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया चेयर से हमला, डीन का धमाकेदार मैच

AEW का फायटर फेस्ट पीपीवी काफी अच्छा रहा। हमें यहां जॉन मोक्सली का डेब्यू मैच भी देखने को मिला और इसके अलावा शो में कई सारे अच्छे मैच भी हुए। ऑल एलीट रैसलिंग का दूसरा इवेंट ओशियन सेंट, डेटोना बीच, फ्लोरिडा में हुआ था। वहां बैठी ऑडियंस की संख्या करीब 10,000 थी।

फायटर फेस्ट में कुल 9 मैच हुए, जिसमें से 3 प्री-शो में शामिल थे और बाकी मेन शो का हिस्सा थे। AEW का यह शो वहां बैठे फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया। 

AEW Fyter Fest में डीन एम्ब्रोज़ के धमाकेदार प्रदर्शन और शो को लेकर फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


ट्रिपल एच को मिला एक बेहद खास टैग टीम पार्टनर

जापान के टोक्यो में WWE लाइव इवेंट में ट्रिपल एच ने शिंस्के नाकामुरा का साथ टीम बनाकर रॉबर्ट रूड और समोआ ज़ो को टैग टीम मैच में हरा दिया। टोक्यो के पहले शो के एक दिन बाद ही WWE ने 29 जून को एक और इवेंट का आयोजन किया।

इस बार एजे स्टाइल्स ने पूर्व क्लब मेंबर्स ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ मिलकर मैच लड़ा, तो वहीं ट्रिपल एच को शिंस्के नाकामुरा के रूप में नया टैग टीम पार्टनर मिल गया। पिछली रात ट्रिपल एच ने बैरन कॉर्बिन को पिन किया था, लेकिन इस बार नाकामुरा ने रूड को पिन करके अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।


पूर्व WWE सुपरस्टार के अटैक की वजह से दिग्गज को सिर में लगे 12 टांके

Advertisement

फायटर फेस्ट में ऑल एलीट रैसलिंग सुपरस्टार कोडी रोड्स पर पूर्व WWE सुपरस्टार टाय डिलिंजर (AEW में शॉन स्पीयर्स) ने चेयर से जबरदस्त अटैक किया। इसके बाद कोडी के सिर से बहुत खून बहा और उन्हें वहां से ले जाया गया। AEW ने कुछ समय पहले रोड्स की एक फोटो भेजी, जिसमें उनकी हालत के बारे में जानकारी दी गयी है।

AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और रैसलर कोडी रोड्स ने फायटर फेस्ट में डार्बी एलन के खिलाफ मैच लड़ा था। हर एक मैच की टाइम लिमिट 20 मिनट की थी और यह मैच पूरे 20 मिनट चला था, लेकिन कोडी अपनी जीत से चंद सेकेंड पीछे रह गए। 


WWE Live Event रिजल्ट्स टोक्यो, 29 जून 2019: मेन इवेंट मैच में दिखी ड्रीम टीम

टोक्यो (जापान) में हुए WWE लाइव इवेंट का रैसलिंग फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि ट्रिपल एच ने भी रिंग में उतर इस शो में चार चाँद लगाए। मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाई और ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले की टीम को मात दी है।


पूर्व WWE चैंपियन ने अपने बेटे के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

रे मिस्टीरियो ने कुछ समय पहले WrestleZone को दिए एक इंटरव्यू में कई सारे रोचक विषयों पर बात की। इस दौरान उनसे काफी अच्छा सवाल पूछा गया कि क्या वह रिटायरमेंट के बाद अपने मास्क को डॉमिनिक को दे देंगे या नहीं।

इस पर मिस्टीरियो ने कहा कि वह यही करने वाले हैं। जब उनके बेटे थोड़े बड़े हो जाएंगे तो वह अपना मास्क डॉमिनिक को दे देंगे। डॉमिनिक अभी 21-22 साल के हैं और वह प्रोफेशनल रैसलिंग की ट्रेनिंग कर रहे हैं। मिस्टीरियो ने इस बात को अभी भी नहीं छुपाया है। 

Published 30 Jun 2019, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit