Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 मई, 2019

Enter caption
PANKAJ

डीन एम्ब्रोज ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का कारण बताया

डीन ने कहा,"मेरे लिए यह सबसे अच्छा मौका है, अभी आजाद हूं और मेरे पास क्रिएटिव फ्रीडम भी है। AEW में अपने काम करने के लिए मुझे आजादी मिलती हैं। आप जानते हैं मैंने उन से जब पहली बार बात की थी, तब से कोडी को अपना दोस्त मानता हूं। कोडी रोड्स भी बिल्कुल मेरे जैसा है। पहली बात तो हम रैसलिंग फैंस है। हम रैसलिंग को एक नजरिए से देखते हैं।"


WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज ने WWE से जाने का कारण बताया

डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) ने अप्रैल 2019 में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को छोड़ दिया था। टॉक इज जैरिको पॉडकास्ट में जॉन मोक्सली ने उस दिन के बारे में बताया जिसकी वजह से उन्होंने WWE को छोड़ने का प्लान बनाया। अक्टूबर 2018 के रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के बारे में बताया था। उस ही दिन डीन एम्ब्रोज़ ने भी सैथ रॉलिन्स पर अटैक करके हील टर्न ले लिया था।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने विंस मैकमैहन और WWE का मजाक उड़ाया

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार रुसेव ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपने देश बुल्गेरिया में घूम रहे हैं। अपनी पोस्ट के नीचे उन्होंने लिखा कि वह अपनी रिटायरमेंट का आनंद ले रहे हैं। इस पोस्ट के द्वारा रुसेव WWE और विंस मैकमैहन को बताना चाहते हैं कि कंपनी मेन रोस्टर पर उनका सही तरह से उपयोग नहीं कर रही है।


WWE में अपने अंतिम दिनों को लेकर डीन एम्ब्रोज ने दिया चौंकाने वाला बयान, लगाए गंभीर आरोप

टॉक इज जैरिको पर बात करते हुए एम्ब्रोज ने खुलासा किया कि WWE में उनके अंतिम दिनों में नाया जैक्स और EC3 के साथ काम करके उन्हें कैसा महसूस हुआ। WWE ने जनवरी में बताया था कि डीन एम्ब्रोज अप्रैल में WWE छोड़ देंगे। इस घोषणा के बाद रॉ में एक सैगमेंट के दौरान नाया जैक्स ने अपने फोर आर्म से धक्का देकर डीन एम्ब्रोज को रिंग से बाहर कर दिया था।


WWE न्यूज: डेनियल ब्रायन ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया काफी मजेदार बयान

WWE स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने हाल ही में एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को अपना इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर काफी मजेदार बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो 70 वर्ष की उम्र तक रैसलिंग करना चाहते हैं।


WWE न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार को पुलिस ने गिरफ्तार किया

TMZ की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE सुपरस्टार टेरी रनेल्स को पुलिस ने बुधवार को फ्लोरिडा में गिरफ्तार कर लिया था। दरअसल टेरी के पास एयरपोर्ट पर एक गन पाई गई थी। टेरी रनेल्स 90 के दशक में गोल्डस्ट की मैनेजर का किरदार निभाती थी।


WWE न्यूज़: सुपर शोडाउन के स्टेज की तस्वीर आई सामने

जेद्दाह न्यूज़ के इंस्टाग्राम हैंडल ने सऊदी अरब में होने वाले सुपर शो डाउन के स्टेज निर्माण की कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में हमें रिंग की कुछ झलकियां देखने को मिल रही है। जेद्दाह न्यूज़ की इस पोस्ट द्वारा हमें रिंग के निर्माण के शुरूआती दौर की कुछ फोटो देखने को मिल रही हैं। जिसमें स्टेज के ऊपर रिंग बनाया जा रहा है। कंपनी का आगामी सुपर शोडाउन काफी बड़ा शो होने वाला है और इसके लिए कंपनी काफी पहले से तैयारियां कर रही है।


WWE न्यूज़: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर फैंस के सामने रखी

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे खतरनाक रैसलर है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पिछले कुछ समय से WWE में पार्ट-टाइमर रैसलर के रूप में काम कर रहे हैं। विंस हमेशा लैसनर के साथ छोटी-छोटी डील साइन करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर से जुड़़ी एक बड़ी खबर दी। उन्होंने TVInsider.com को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि द बीस्ट 2018 के मुकाबले इस साल ज्यादा मैच लड़ेंगे। वह WWE की टीवी टेपिंग्स पर भी पहले से ज्यादा दिखाई देने वाले हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...