WWE राउंड अप: SmackDown का नया नाम और प्रोमो वीडियो हुआ जारी,AEW को लेकर बहुत बड़ी खबर

Enter caption

AEW All Out प्रीव्यू: कौन होगा पहला AEW वर्ल्ड चैंपियन, सीएम पंक की होगी वापसी?

AEW की शुरुआत साल 2019 के पहले दिन हुई थी। अपनी शुरुआत के बाद से ही कंपनी ने रेसलिंग फैंस को जबरदस्त मनोरंजन दिया है। इसमें उनका पहला शो डबल और नथिंग शामिल है। इस शो के दौरान अच्छे मैच हुए, जिनमें रोडस भाइयों के बीच लड़ाई शामिल है। ये मैच फैंस का मनोरजन करने में कामयाब रहा, लेकिन शो के अंत में जॉन मोक्सली की एंट्री ने इसे अलग ही स्तर पर पहुँचा दिया।


WWE न्यूज़: SmackDown का नया नाम और प्रोमो वीडियो हुआ जारी, बतिस्ता ने जताई नाराज़गी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में स्मैकडाउन शो के फॉक्स चैनल पर जाने को लेकर एक प्रमोशनल वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। इस प्रमोशनल वीडियो पर बतिस्ता ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस प्रतिक्रिया को देख लग रहा है कि वह कंपनी के इस प्रोमो से नाराज हैं क्योंकि WWE ने उन्हें इस वीडियो में शामिल नहीं किया।


रोमन रेंस इंस्टाग्राम पर किन WWE सुपरस्टार्स को फॉलो करते हैं?

डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई दशकों से एक परंपरा चली आ रही है कि हर दौर का अपना एक बड़ा सुपरस्टार होता है और मौजूदा समय में यह जिम्मेदारी रोमन रेंस संभाल रहे हैं। वो मौजूदा समय में सबसे अधिक लोकप्रिय WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं।


WWE न्यूज: पॉल हेमन के द्वारा बनाई गई नई टैग टीम को मिलेगा बड़ा पुश

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार रॉबर्ट रूड की जोड़ी डॉल्फ़ जिगलर के साथ इसलिए बनाई गई है क्योंकि रॉ एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पॉल हेमन उन्हें एक बड़ा पुश देना चाहते हैं।हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड के दौरान रूड और जिगलर की जोड़ी टैग टीम टर्नमॉयल मैच जीतकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बनी। आपको पता ही होगा कि यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन इस वक़्त टैग टीम चैंपियंस हैं।


Raw का जनरल मैनेजर बनने से 5 साल पहले कर्ट एंगल ने किया था दिलचस्प ट्वीट

1996 में आयोजित अटलांटा ओलंपिक इवेंट में कर्ट एंगल ने गोल्ड मेडल जीता था। इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था। कर्ट एंगल WWE के सबसे महान रेसलर्स में से एक है । अपने रेसलिंग करियर में उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट और WWE चैंपियनशिप को भी जीता था।