Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 31 अक्टूबर 2017

निकी बैला ने डांस रिएलिटी शो से बाहर होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी

निकी बैला

ने ट्विटर पर जाकर ABC show Dancing With The Starswhere से बाहर होने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। निकी और उनके पार्टनर आर्टम चिंगविंटसेव इस प्रतियोगिता के 7वें राउंड में बाहर हुए थे।


Raw की 25वीं सालगिरह में हिस्सा लेंगे स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स

WWE

मंडे नाइट रॉ के 25 साल पूरे होने पर एक खास शो बनाने की तैयारी में जुट गई है और अब इस बात का एलान हुआ है कि स्मैकडाउन लाइव के मेंबर्स भी इस शो का हिस्सा होंगे। WWE ने पहले इस बात का एलान किया था कि रॉ की 25वीं सालगिरह काफी अच्छे से सेलिब्रेट करेंगे और उस शो को खास बनाने के लिए पहले ही इस बात का एलान हो गया है कि शॉन माइकल्स, केविन नैश जैसे लैजेंड हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा इस बात की भी अफवाह है कि अंडरटेकर भी रॉ के खास एपिसोड का हिस्सा बन सकते हैं।


WWE Survivor Series के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्लान लगभग सामने आया

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE का दानव कहा जाता है लेकिन इस दानव को TLC पीपीवी में केन, मिज, सिजेरो और शेमस ने काफी मारा था, उसके बाद गार्बेज ट्रक में फेंक दिया था। जिसके बाद अनुमान लगाया गया था कि स्ट्रोमैन की जल्द वापसी नहीं होगी। फिलहाल , ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते की रॉ में वापसी करते हुए मिजटूराज पर अटैक कर दिया।


बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के साथ संभावित मैच पर टिप्पणी की

Hannibal TV के साथ हाल ही के एक इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के साथ प्रो –रैसलिंग में होने वाली फाइट को आकर्षण का केन्द्र बनने का कारण बताया। लैश्ले ने कहा कि वह लैसनर का मुकाबला बखूबी करते हैं और दोनों की शैली एक जैसी है । WWE और TNA के अलावा बॉबी लैश्ले को MMA के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर के रूप में अच्छी तरह से जाना जाता है। वहीं दूसरी तरफ ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन और पूर्व UFC (Ultimate Fighting Championship) हैवीवेट चैंपियन रहें हैं। द बीस्ट को व्यापक रूप से सबसे अच्छा रैसलर और विचित्र एथलीटों में से एक माना जाता है जो कभी MMA में रैसलिंग किया करते थे।


केन द्वारा अंधेरे में चोकस्लैम खाने के बाद डेनियल ब्रायन का क्या हुआ?

कई दिनों बाद आज रॉ का एपिसोड काफी शानदार हुआ। इसमें कई नई चीजें देखने को मिली। पिछले हफ्ते रॉ लॉकर रूम में आकर स्मैकडाउन सुपरस्टार ने अटैक किया था। जिसके बाद उम्मीद ये लगाई जा रही थी स्मैकडाउन लाइव में अगले दिन रॉ के सुपरस्टार आएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के बीच कहासुनी हो गई थी। डेनियल ब्रायन को इस अटैक के बारे में जानकारी नहीं थी।


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी कर द मिज के साथी को मार-मारकर अधमरा किया

आज हुए रॉ के एपिसोड में भयानक और खूंखार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टीएलसी के बाद वापसी की। ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी कर अपने अंदाज से सभी को हिला कर रख दिया। दरअसल टीेएसली में द शील्ड का मुकाबला द बार, मिज, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ था। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनके ही साथियों ने कूड़े के ट्रक में डाल दिया था। तब से वो रॉ में नजर नहीं आए थे। आज बैकस्टेज में पहले एक कूड़े की थैली मिज और उनके साथी बो डलास, कर्टिस एक्सल को दिखी। इस दौरान मिज समझ गए की ब्रॉन स्ट्रोमैन यहीं कहीं हैं। उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन कर्ट एंगल ने उन्हें रोक दिया।


Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ ?

WWE

अपने फैंस के लिए ऑफ एयर होने के हमेशा से कुछ ना कुछ लाता है। हालांकि इस बार फैंस को कुछ और ही देखने को मिला। सबसे पहले इस एपिसोड में स्टेफनी ने एंट्री की और सभी को हैरान कर दिया जिसके बाद केन जैसे सुपरस्टार का आतंक रॉ में देखने को मिला। केन ने स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन को चोकस्लैम मार दिया। ब्रायन को केन के अटैक के बाद हॉस्पिटल लेकर जाया गया।


शील्ड और पूर्व चैंपियन पर केन ने किया दर्दनाक अटैक और एक सुपरस्टार को अस्पताल में कराया भर्ती

जब से सुपरस्टार केन ने वापसी की है, उसके बाद से उनका कहर देखने को मिल रहा है। पहले उन्होंने रोमन रेंस पर अटैक किया था, TLC पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और अब रॉ के सुपरस्टार्स समेत पूर्व चैंपियन भी इस बार केन के निशाने पर थे। दरअसल, पिछले हफ्ते की रॉ में शेन मैकमैहन ने ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स के साथ रेड ब्रांड पर अटैक किया था। जिसको स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने नापसंद किया था। अटैक के लिए माफी मांगने के लिए ब्रायन इस बार रॉ पहुंचे लेकिन कर्ट एंगल काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने साफ शब्दों में शेन मैकमैहन को चेतावनी दे दी।


Raw में की चार बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी, फैंस भी हो गए हैरान

WWE अपने फैंस के लिए दिलचस्प एपिसोड हर हफ्ते लेकर आता है।

वहीं इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो काफी मजेदार साबित हुआ। इस बार चार सुपरस्टार की वापसी हुई, जिसको देखकर सभी फैंस हैरान हो गए। दरअसल, काफी समय से ये सुपरस्टार रेड ब्रांड से दूर थे। आपको बता दे कि अगले हफ्ते होने वाली रॉ 25वीं सालगिरह मनाई जाएगी।


रैसलमेनिया के बाद रॉ में वापसी करते हुए दिग्गज ने किया सर्वाइवर सीरीज के लिए रेड ब्रांड के कप्तान का एलान

आज हुआ रॉ का एपिसोड काफी शानदार हुआ। शुरूआत ही इसकी इतनी जबरदस्त थी कि फैंस पूरे तीन घंटे इस पर नजर बना के बैठे थे। शुरू में रॉ रोस्टर के सभी सुपरस्टार को संबोधित करते हुए जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने क्षमा मांगी। स्मैकडाउन द्वारा अटैक करने के लिए कर्ट एंगल ने पूरे रोरस्टर से क्षमा मांगी और आगे ऐसा ना होने की उम्मीद जताई।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment