Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 अप्रैल 2018

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

Greatest Royal Rumble का होगा WWE नेटवर्क पर लाइव प्रसारण

WWE ने  पुष्टि कर दी है कि ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल को फैंस अब WWE नेटवर्क पर लाइव देख पाएंगे।  इसके अलवा इस इवेंट के शुरु होने का वक्त और प्री-शो का भी एलान किया है। WWE सबसे बड़े रॉयल रंबल मैच को अंजाम देकर इतिहास रचने वाली है,इस तरह का रंबल मैच इससे पहले रैसलिंग में कभी  नहीं हुआ ह।
Advertisement

WrestleMania को लेकर सट्टाबाजार के भाव में आया भारी बदलाव

रैसलमेनिया के लिए बस अब कुछ दिन बचे हैं लेकिन मैच के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी और चर्चा तेज हो गई है। Sportsbettingexpert के मुताबिक रैसलमेनिया मैच के लिए नए भाव सामने आए हैं। प्रो रैसलिंग इंडस्ट्री और सट्टाबाजार का गहरा नाता है। वहीं इनके भाव से लगभग साफ हो जाता है कि मैच कौन जीतने वाला है। अभी भी कुछ मैचों के लिए बैटिंग ऑड्स लगी हुई है क्योंकि कयास लगाया जा रहा है कि आखिरी पलों में नतीजों को बदला जा सकता है।

WWE सुपरस्टार समोआ जो की वापसी पर बड़ा अपडेट

Wrestling Inc की रिपोर्ट के मुताबिक समोआ जो 16 अप्रैल को रॉ के एपिसोड पर दस्तक दे सकते हैं। रैसलमेनिया 8 अप्रैल को होने वाली है उसके बाद रॉ  में उनकी वापसी होगी। 8 जनवरी को समोआ जो ने रायनो के खिलाफ अपना आखिरी मैच रॉ में लड़ा था। जिसके बाद उनके पैर में गंभीर चोट आई थी और उन्हें रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा। इस हफ्ते समोआ जो को रॉ के बैकस्टेज पर देखा गया था लेकिन उन्होंने इवेंट पर शिरकत नहीं की।

WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के रहस्यमयी पार्टनर को लेकर बड़ा अपडेट

रैसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर के तौर पर समोआ जो, द बिग शो और रे मिस्टिरियो को देखा जा रहा है। लेकिन इनको छोड़कर भी इनके आगे सबसे बडा़ नाम ब्रे वायट का सामने आ रहा है। ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले एक साथ काम कर चुके है। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर सहित कई जानकार ने ब्रे वायट के नाम पर मुहर लगाई है।

WWE के कॉन्ट्रैक्ट के बाद UFC में लौटेंगे ब्रॉक लैसनर : डैना व्हाइट

UFC में जाने का फैसला लैसनर के ऊपर ही था और उन्होंने पहले ही दिलचस्पी दिखा दी थी। वहीं व्हाइट ने बताया था कि लैसनर के साथ पहले से डील पर काम किया जा रहा था। MMA फाइटिंग के स्पोर्ट्स जानकार एरियल हैलवानी ने पुष्टि की है कि व्हाइट ने लैसनर के UFC में वापसी पर कमेंट किया है। व्हाइट के मुताबिक लैसनर WWE के साथ करार खत्म करने के बाद यहां आएंगे।

WrestleMania 34 में नहीं हो सकता है जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच

PWInsider ने अपने सूत्रों के हिसाब से ये बताया कि अंडरटेकर इस बार रैसलमेनिया 34 में शामिल होंगे ये पक्का है। लेकिन उन्होंने ये भी बताया है कि रैसलमेनिया में अंडरटेकर और जॉन सीना का मैच नहीं भी हो सकता हैं। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में ये बात साफतौर पर लिखी है हालांकि इस खबर पर उन्होंने पूरी तरह मुहर नहीं लगाई है।

WWE हॉल ऑफ फेमर जॉनी वालियंत की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

रैसलमेनिया से पहले WWE को बड़ा झटका लगा है। इसी हफ्ते हॉल ऑफ फेम सैरमेनी है। और इससे पहले WWE फैंस के लिए दुख भरी खबर आई है। WWE हॉल ऑफ फेमर जॉनी वालियंत का देहांत एक सड़क दुर्घटना में हो गया। पेन्सिलवेनिया में उनके साथ ये हादसा हुआ। रैसलिंग आईएनसी ने इस न्यूज का पूरी तरह खुलासा किया।

WrestleMania 34 से पहले WWE के लिए बुरी खबर सामने आई

रैसलमेनिया से पहले स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड ने WWE को निराश किया है। मंडे नाइट रॉ ने जिस तरह अपनी व्यूवरशिप मैनेज की, वैसा स्मैकडाउन नहीं कर पाई। 4 अप्रैल को स्मैकडाउन लाइव की व्यूवरशिप 2.467 मिलियन रही। पिछले हफ्ते  व्यूवरशिप 2.576 रही थी। यानि की पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 109,000 व्यूवर्स की कमी रही।

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को निशाना बनाते हुए पार्ट टाइमर रैसलरों के बारे में दिया बड़ा बयान

रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर MMA में करियर बनाने वाले है। वो WWE को फिलहाल छोड़ देंगे। ये ही बात रोमन रेंस के इंटरव्यू में आई। जब पार्ट टाइमर वाले मुद्दे पर रोमन रेंस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"ब्रॉक ही एक मत्र पार्ट टाइमर गॉय नहीं है। लेकिन कई फुल टाइमर गॉय है जो उनकी राह पर है। कई साल अगर मेहनत करते है तो वो उनकी जगह ले सकते है। वैसे पार्ट टाइमर्स की वजह से कई टैलेंटेड सुपरस्टार अपनी काबिलियत दर्शा नहीं पाते। जब भी आप चैंपियन होते है तो सभी हाउस शो और अन्य प्रोग्राम नंबर को बदलते है। जब मैने ट्रिपल एच को हराया था तो उसके बाद ये मुझे महसूस हुआ था। फैंस को अापसे बहुत उम्मीदें होती है। तो ये सब ध्यान में रख कर काम करना चाहिए"।
Published 05 Apr 2018, 19:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now