Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.21K   //    05 Feb 2019, 20:13 IST

Enter caption

WWE ने Royal Rumble विनर बैकी लिंच को सस्पेंड किया

इस हफ्ते हुए WWE के मंडे नाइट के एपिसोड में फैंस को कई शानदार लेकिन चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलीं। रॉ के इस हफ्ते के शो में स्टेफनी मैकमैहन ने रॉयल रंबल विनर बैकी लिंच को सस्पेंड कर दिया है जिसके बाद बैकी लिंच ने स्टेफनी मैकमैहन पर बुरी तरह से हमला कर दिया।

रॉ के एपिसोड की शुरूआत में फैंस को बैकी लिंच और स्टेफनी मैकमैहन का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट में स्टेफनी मैकमैहन, बैकी को समझा रही हैं कि वह अभी चोटिल हैं और उन्हें एक एक बार डॉक्टर से जरूर मिलना चाहिए लेकिन बैकी लिंच ने इस बात से साफ इंकार कर दिया।


पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने Raw में नई टीम बनाने की ओर इशारा किया

ज़िगलर ने इस रेडियो शो के दौरान बताया की वह कुछ रैसलर्स के साथ मिलकर रॉ में एक शानदार दल बनाना चाहते हैं। इस दल में जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस और माइक कनेलिस जैसे रैसलर्स होंगे। इन सभी रैसलर्स का करियर WWE में अच्छा नहीं चल रहा है और इस कारण ज़िगलर इनके साथ एक दल बनाना चाहते हैं। इससे इन रैसलर्स का करियर भी अच्छा बन जाएगा और रॉ में कुछ नया भी देखने को मिल सकता है।


डीन एम्ब्रोज को मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, डेब्यू मैच में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन से हारे

इस मुकाबले में फैंस उम्मीद कर रहे थे कि डीन एम्ब्रोज़ आसानी से जीत हासिल कर लेंगे लेकिन यहां जीत तो दूर की बात थी डीन एम्ब्रोज़ को TNA के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन EC3 के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि EC3 का यह रॉ में डेब्यू मैच था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की।


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 फरवरी, 2019

रॉ का एपिसोड काफी शानदार हुआ , शो का अगाजा स्टेफनी मैकमैहन और बैकी लिंच ने किया। दोनों के बीच काफी जबरदस्त सैगमेंट हुआ जबकि लड़ाई भी देखने को मिली। दूसरी ओर रॉ विमेंस चैंपियंस रोंडा राउजी ने दो सुपरस्टार्स को हराकर साफ किया कि उन्हें अब WWE में कोई नहीं हरा सकता है।

Advertisement

SmackDown की पूर्व जनरल मैनेजर पेज ने दी Raw में दस्तक

WWE की पूर्व डिवाज़ चैंपियन और WWE स्मैकडाउन की पूर्व जनरल मैनेजर पेज ने रॉ के दौरान हैरान कर देने वाली एंट्री की, हालांकि ये एक छोटी एंट्री थी। पेज ने WWE रॉ पर वापसी की लेकिन वह काफी कम समय के लिए वहां रहीं। हालांकि, वह केवल अपनी आने वाली फिल्म "Fighting With My Family" को प्रमोट करने के लिए आई थीं।


WWE में अपने काम से नाराज़ हुआ एक और बड़ा सुपरस्टार

शैल्टन बैंजामिन ने आज ट्विटर पर एक मैसेज पोस्ट करते हुए दिखाने की कोशिश की है कि किस तरह वह WWE में फंसे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी सारे सुपरस्टार्स WWE में अपनी पोजीशन से नाखुश हैं और लोग अब यह सोचने पर मजबूर हो चुके हैं कि क्या बैंजामिन भी भविष्य में कंपनी छोड़ने का निर्णय तो नहीं ले सकते हैं। 


WrestleMania 35 में जॉन सीना के रोल को लेकर बड़ी खबर आई सामने

जॉन सीना वर्तमान समय में कनाडा में हैं, और अपनी आने वाली फिल्म 'Playing With Fire' की शूटिंग कर रहे हैं। RingsideNews की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग समाप्त होते ही सीना एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरु कर देंगे।

इसका मतलब यह होता है कि 1 अप्रैल तक सीना व्यस्त हैं और इसी दिन रैसलमेनिया से पहले रॉ का गो-होम एपिसोड होगा। हालांकि, जॉन सीना के पास रैसलमेनिया में हिस्सा लेने का समय है लेकिन अच्छी स्टोरीलाइन के लिए WWE के पास समय नहीं होगा, जिसके कारण सीना को सरप्राइज अपीयरेंस करते देखा जा सकता है।


WrestleMania 35 के बाद होने वाले सुपरस्टार शेक-अप की तारीख का एलान

रैसलमेनिया 35 के बाद सुपरस्टार शेक-अप होता है तो WWE यूनिवर्स के लिए बहुत दिलचस्प हो सकता है। इस जानकारी से सम्बंधित एक विज्ञापन कनाडा में प्रसारित किए गए मंडे नाइट रॉ के दौरान देखा गया। इसमें 15 अप्रैल, 2019 को मॉन्ट्रियल में रॉ और स्मैकडाउन के दौरान पहले 'इंटरनेशनल सुपरस्टार शेक-अप' का विज्ञापन दिया गया।


WWE Video: Raw में इस हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ की हार किस ओर इशारा कर रही है ?

WWE Video: Raw में सैथ रॉलिंस के नजर ना आने की संभावित वजह सामने आई

WWE Video: Elimination Chamber में हिस्सा लेने वाली आखिरी टीम का नाम लीक हुआ

WWE Video: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लिया बदला, द शील्ड के पूर्व सदस्य की हुई हार




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...