COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 नवंबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
5.29K   //    05 Nov 2018, 21:00 IST

E
E

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की बीमारी और रिकवरी पर कही बड़ी बात

इन दिनों WWE से अपनी बीमारी के कारण बाहर चल रहे रोमन रेंस को लेकर साथी रैसलर लगातार बयान दे रहे हैं। रोमन रेंस के दोस्त और उनकी टीम शील्ड के पार्टनर सैथ रॉलिंस ने भी रोमन रेंस के बारे में बयान दिया है।हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब सैथ रॉलिंस से रोमन रेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे उत्तर देते हुए बताया कि उन्होंने रोमन रेंस की याद आती है। द बिग डॉग के बारे में बोलते हुए सैथ ने कहा, "मेरा एक भी दिन रोमन रेंस को याद किए बिना नहीं गुजरता। लेकिन रोमन रेंस काफी स्ट्रॉन्ग हैं। और वह मानसिक एवं शारीरिक रूप से इस बीमारी का सामना आसानी से कर लेंगे।''


रोमन रेंस को कैंसर होने की वजह से बदला Survivor Series का पूरा प्लान

WWE पूरी तरह से स्क्रिप्ट के हिसाब से काम करती है। अगर कोई सुपरस्टार चोटिल हो जाए तो पूरी स्टोरीलाइन में तब्दीली लानी पड़ती है। WWE आगे के कई महीनों को ध्यान में रखकर स्टोरीलाइन बनाती है और रोमन रेंस के केस में WWE ने शायद रैसलमेनिया 35 तक की स्टोरीलाइन को ध्यान में रख लिया होगा। लेकिन उनकी चोट की वजह से कंपनी के किए-कराए पर पानी फिर गया। सर्वाइवर सीरीज़ से लेकर अगले साल के रैसलमेनिया तक कंपनी को सभी स्टोरीलाइन पर फिर से विचार करना पड़ रहा है।


WWE न्यूज़: WWE ने Survivor Series की टॉप 5 टीमों की लिस्ट जारी की

WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर्वाइवर सीरीज़ इतिहास की टॉप 5 टीमों की फोटो जारी की। कंपनी ने पांचवें स्थान पर 'द हल्कमेनिएक्स' टीम को रखा है। हल्क होगन, जेक रॉबर्ट्स, ऐक्स, स्मैश की टीम ने 1989 की सर्वाइवर सीरीज़ के 4 ऑन 4 एलिमिनेशन मैच में द मिलियन डॉलर (टेड डीबियासी, द वॉरलॉर्ड, द बार्बेरियन, ज्यूस) को हराया था।


WWE न्यूज: 2 फैन फेवरेट चैंपियन ट्विटर पर आपस में भिड़े

आपको बता दें कि बैकी लिंच ने कुछ हफ्तों से अपने लिए "द मैन " का टैग दिया है, लेकिन यहीं निक नैम WWE के टॉप सुपरस्टार का है। सैथ रॉलिंस भी खुद को "द मैन" बुलाते हैं। अब दोनों ही सुपरस्टार्स "द मैन" के नाम को लेकर ट्विटर पर भिड़ गए हैं।इंटर जेंडर मैच WWE में काफी कम देखा जाता है लेकिन पिछले कुछ सालों में एक बार ये मुकाबला फैंस के लिए बुक किया गया था। एटीट्यूड एरा में चायना और जैफ जेरट का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ जबकि ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा ने क्रिस जैरिको और क्रिश्चियन के खिलाफ लड़ा था।बैकी लिंच ने लास्ट इंटरजेंडर मैच में पार्ट लिया था जिसमें उनका सामना जेम्स एल्सवर्थ से हुआ था। अब लग रहा है कि बैकी लिंच पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस को भी चुनौती दे सकती हैं, क्योंकि हाल ही में दोनों ट्विटर पर भिड़े थे।


WWE/UFC न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की अगली फाइट को लेकर सामने आई बड़ी प्रतिक्रिया

रैसलिंग फैंस जानते हैं कि कुछ महीने पहले ब्रॉक लैसनर ने UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर को फाइट के लिए चैलेंज किया था। फिलहाल 6 महीनें का UFC सस्पेंशन झेल रहे ब्रॉक लैसनर जनवरी 2019 के बाद फाइट लड़ सकते हैं। UFC 230 के मेन इवेंट में डेनियल कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर को अपने ही स्टाइल में जवाब दिया।


WWE न्यूज़: बॉलीवुड में काम कर चुके पूर्व सुपरस्टार ने उनके WWE करियर पर किया खुलासा

WWE में आज तक नजाने कितने सुपरस्टार्स ने रिंग में कदम रखा, लेकिन कुछ का करियर आसान तक पहुंचा तो किसकी को मुंह की खानी पड़ी। रैसलिंग बिजनेस ने फैंस को एक से बढ़कर एक बड़े सुपरस्टार्स दिए हैं। हीरो को सभी याद रखते हैं लेकिन जीरो के नाम शायद कुछ लोगों को याद होते हैं।


WWE सुपरस्टार का आधा खाना लेकर भागी डिलीवरी गर्ल

WWE सुपरस्टार्स भी इस समस्या से अछूते नहीं है। हाल ही में पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन जेसन जॉर्डन के साथ जो कुछ हुआ, उसके बारे में आप पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे। लेट डिलीवरी होना आजकल आम हो गया है, लेकिन इस सुपरस्टार के साथ जो चीज अलग लेवल पर पहुंच गई। दरअसल जेसन जॉर्डन ने एक ऐप से खाना ऑर्डर किया और जो लड़की उनका खाना डिलीवर करने आ रही थी वह जेसन का आधा खाना लेकर रफूचक्कर हो गई। आप शायद ये पढ़कर हंस रहे होंगे, सोचिए बेचारे जेसन जॉर्डन क्या बीत रही होगी कि उनका आधा खाना को ले उड़ा।


WWE न्यूज: UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने अपने WWE फ्यूचर पर दिया बयान

 ब्रॉक लैसनर को UFC के लिए चुनौती देने वाले डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने UFC 230 की शानदार जीत के बाद Busted Open Radio में दस्तक दी जिसमें उन्होंने अपने WWE फ्यूचर पर बात बोली। Wrestling Inc के मुताबिक डेनियल कॉर्मियर ने बताया कि अब किसी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में हिस्सा लेने में थोड़ी देर हो चुकी है।



Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...