COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 अगस्त, 2018

ANALYST
25   //    06 Aug 2018, 19:16 IST

जॉन सीना ने WWE में वापसी की तारीख का एलान किया


जॉन सीना को आखिरी बार WWE टीवी पर ट्रिपल एच के खिलाफ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच लड़ते हुए देखा गए था।  इस मैच में सीना ने जीत दर्ज की थी। जैसा की हमने आपको पहले बताया था कि सीना और टेकर का रीमैच हो सकता है लेकिन अभी इसपर मुहर लगनी बाकी है। समरस्लैम को अब सिर्फ दो हफ्तों का समय बचा है लेकिन अंडरटेकर और सीना ने कोई दस्तक टीवी पर नहीं दी है।16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने बताया कि वो कब वापसी करेंगे। 1 सितंबर को चाइना में WWE का लाइव इवेंट होना है लेकिन WWE टीवी पर वो कब दस्तक देंगे उसकी जानकारी कुछ दिनों बाद सामने आएगी। चाइना के फैंस सबसे बड़े सुपरस्टार सीना को इवेंट के दौरान देख पाएंगे।



कल होने वाली Raw के लिए कर्ट एंगल ने 2 बड़े मैचों का किया एलान


पिछले हफ्ते द रिवाइवल ने मैट हार्डी और ब्रे वायट को हरा दिया था। अब इस हफ्ते कर्ट एंगल ने इनका मुकाबला द बी टीम के लिए फिक्स कर दिए है।वहीं पिछले हफ्ते साशा बैंक्स और बेली ने लिव मोर्गन औऱ सराह लोगन को हराया था। लेकिन एंगल ने फिर से रीमैच का एलान कर दिया है।



SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को धोखा देंगे पॉल हेमन?


अनुमान लगाया जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर समरस्लैम के बाद WWE को छोड़ UFC की तरफ अपना रुख करेंगे। जिसके बाद पॉल हेमन अपना नया क्लाइंट तलाश करेंगे। फिलहाल अभी तक साफ नहीं हुआ है कि हेमन का नया "गाय" कौन होगा।  दरअसल, हेमन को परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया है, जहां वो प्रोमो की क्लासेस ले रहे थे। । हेमन की माइक स्किल्स WWE के इतिहास में सबसे बेस्ट है। इस दौरान उन्होंने कई सारी बातें शेयर की और नए टैलेंट को काफी कुछ सिखाया, उम्मीद है कि हेमन अपना नया "गाय" भी देख रहे थे।



अपने सबसे बड़े फैन से मिलकर इमोशनल हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन, आंखों में आ गए आंसू


कौन कहता है मॉन्स्टर को रोना नहीं आता? ब्रॉन स्ट्रोमैन को हाल ही में रोते हुए देखा। उनके आंख से आंसू आते हुए पहली बार देखा  होगा। 25 जून को हुई रॉ के बाद वो अपने सबसे बड़े फैन रियान से मिले तो उनकी आंख में आंसू आ गए।



रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को मिला "शील्ड" का नया मेंबर?


रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का नाम जब भी WWE या फिर बाहर लिया जाएगा तब फैंस को "शील्ड" ही याद आएगी। फिलहाल, चोट के कारण तीसरे मेंबर डीन एम्ब्रोज अभी बाहर है लेकिन वापसी करते हुए एक बार फिर से WWE में "शील्ड"  राज देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस अभी रॉ और लाइव इवेंट के दौरान काम कर रहे हैं।  दोनों की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है।  WWE रॉ का लाइव इवेंट सवाना में हुआ जिसमें मैच के बाद "शील्ड" को उनका तीसरा या फिर नया मेंबर मिल गया है।



ब्रॉक लैसनर पर दिग्गज कैन शैमरॉक ने बोली बड़ी बात


गेम्स और एंटरटेनमेंट की दुनिया में कम ही लोग होते हैं, जो कई तरह के प्रोफेशन में खुद को जबरदस्त तरीके से ढालकर अपने आपको फेमस बना लेते हैं। कैन शैमरॉक भी एक ऐसे ही शख्स हैं, जिन्होंने MMA के साथ-साथ WWE में कामयाबी के झंडे गाड़े। यहीं वजह है कि कैन शैमरॉक को  'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' का टैग मिला है। वहीं अब इस दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में काफी बड़ी बात बोल दी है।



SummerSlam से जुड़ी बड़ी अहम जानकारी सामने आई


समरस्लैम को अब बस दो हफ्ते बांकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर आई है कि ये शो सात घंटे का होगा। यानि की ये सबसे बड़ा इवेंट होगा। फैंस और सुपरस्टार्स इसके लिए पूरी तरह कमर कस चुके हैं।WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट समरस्लैम हैं। ये साल का सबसे बड़ा शो होगा। रैसलमेनिया भी सात घंटे के लगभग रहा था। रॉयल रंबल और सर्वाइवर सीरीज भी काफी लंबा इस साल का रहा था। इनसे ज्यादा अब समरस्लैम का शो होने वाला हैं। दो घंटे का लगभग किकऑफ शो होगा। पांच घंटे का मेन शो होगा। समरस्लैम के मैच कार्ड को देखते हुए भी लग रहा है कि ये शो लंबा होगा। WWE ने शो को पूरा भर दिया है।



SummerSlam के बाद WWE नहीं छोड़ेंगे ब्रॉक लैसनर ?



रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक लैसनर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि,"विंस इस तरह के इंसान नहीं है कि वो लैसनर जैसे आदमी को इतनी आसानी से नहीं जाने देंगे। ब्रॉक ने तीन महीने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और दो  फाइट की। तो ऐसा फिर भी हो सकता हैं। ये बात पक्की है कि अगर लैसनर अपने में आ गए तो वो फिर से तीन महीने का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे।लैसनर को इस बीच कोई बड़ा प्रतिद्वंदी भी चाहिए होगा। जिससे वो फाइट कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपना टाइटल खो देंगे इसकी उम्मीद की जा रही है। रोमन रेंस, केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीन ऐसे सुपरस्टार्स है जो टाइटल ले सकते हैं।  ये भी खबर आ रही है कि WWE और UFC के साथ एक छोटा कॉन्ट्रैक्ट फिर से लैसनर साइन कर सकते हैं। क्योंकि वो और पैसा कमाना चाहते हैं।

ANALYST
Fetching more content...