COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
642   //    06 Feb 2019, 20:18 IST

Enter caption

बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को जड़ा जोरदार थप्पड़ 

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एक बार फिर शार्लेट फ्लेयर ने अपना हील टर्न कर लिया था। बैकी को कल रॉ में स्टैफनी मैकमैहन ने सस्पेंड कर दिया था और इस कारण हमें ट्रिपल एच और लिंच के बीच एक सैगमेंट देखने को मिला।

इस शो में उनका सामना द गेम से हुआ था और उन्होंने भी लिंच के खिलाफ अपना हील टर्न कर लिया था। ट्रिपल एच के अनुसार लिंच ने नकली चोट का ड्रामा किया है ताकि वह रोंडा राउजी का सामना करने से बच सके। फिर बैकी ने ट्रिपल एच को एक जोरदार थप्पड़ दिया और इस सैगमेंट को ख़त्म किया। इस शानदार सैगमेंट के बाद लिंच ने ट्विटर में भी एक शानदार बात कही हैं।


SmackDown में मैच के दौरान मुस्तफा अली को आंख में लगी चोट 

डेनियल ब्रायन ने मेन इवेंट में जैफ हार्डी के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में एरिक रोवन के दखल दिया था और इस कारण डिसक्वॉलिफिकेशन से जैफ को जीत मिल गई थी। इस मैच के बाद उनके बाकी दुश्मन - समोआ जो, एजे स्टाइल्स और मुस्तफा अली रिंग में आए और हमें सभी के बीच झगड़ा देखने मिला।

इस शो से पहले मुस्तफा अली का मैच रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ था। ये मैच ऑर्टन ने जीता जब उन्होंने टॉप रोप से RKO देकर मुस्तफा को पिन किया। इस मैच के दौरान मुस्तफा के बांयी आंख ने चोट लग गई थी और ये चोट बड़ी नजर आ रही है। लेकिन इसके बावजूद अली ने इस मैच में शानदार परफॉरमेंस दी थी। अली ने इसके बाद शो के आखिर में भी अपनी वापसी की थी और फिर उन्होंने समोआ जो और ऑर्टन पर हमला किया।


WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 फरवरी, 2019

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बेहद शानदार हुआ। बैकी लिंच और ट्रिपल एच के ओपनिंग सैगमेंट को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया। इस दौरान एक गजब की बहस भी देखने को मिली। दोनों ने प्रोमो किया लेकिन ट्रिपल एच के प्रोमो ने रंग जमा दिया।

इसके इलवा कुछ मुकाबले भी देखने को मिले। रैंडी ऑर्टन ने एक शानदरा मैच लड़ा जबकि एक सुपरस्टार को मुकाबले के दौरान आंख में चोट भी आई। समोआ जो ने भी प्रोमो किया जबकि विमेंस का ट्रिपल थ्रेट टैग मैच देखने को मिला।

Advertisement

द अंडरटेकर के WrestleMania मैच को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने

माइक जॉनसन ने अंडरटेकर के बारे में बात करते हुए कहा कि टेकर इस शो में एक छोटे से सैगमेंट में नजर आ सकते हैं। उन्हें ये नहीं पता है कि टेकर किसी मैच का हिस्सा होंगे या नहीं। पिछले साल भी कंपनी ने अंडरटेकर को एडवर्टाइज नहीं किया था लेकिन इसके बावजूद हमें टेकर का मैच देखने को मिला था।


कंपनी छोड़ने की अफवाहों पर द रिवाइवल ने किया खुलासा

स्कॉट डॉसन ने कहा, "द रिवाइवल से जुड़ी एक अफवाह चल रही हैं। मुझे यकीन है कि आपने इसके बारे में सुना भी होगा और हम आपको यहां ये ही बताने के लिए मौजूद हैं कि यह अफवाहें सच हैं। डैश और खुद मैंने प्लान किया था कि मंडे नाइट रॉ के बाद हम रॉ टैग टीम चैंपियंस के रूप में निकलेंगे।" स्कॉट कहना चाह रहे थे कि उनका कंपनी छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।


ट्रिपल एच के WrestleMania 35 मैच को बड़ा झटका

अगर आप रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच और बतिस्ता के हाई प्रोफाइल मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं तो निश्चित ये खबर जानकर आपको बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल Cagesideseats.com के अनुसार, यह जानकारी दी गई कि बहुत कम संभावना है कि ट्रिपल एच रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ मुकाबला करेंगे।


WWE Elimination Chamber 2019: अब तक का मैच कार्ड

रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो चुकी है और अब सभी का पूरा ध्यान रैसलमेनिया 35 पर टिका हुआ है। रैसलमेनिया से पहले अभी दो पे-पर-व्यू होने बाकी है। फरवरी महीने में एलिमिनेशन चैंबर का आयोजन किया जाएगा। इस पे-पर-व्यू के बाद रैसलमेनिया के मैचों की तस्वीर लगभग साफ हो जाएगी।

WWE Video: सैथ रॉलिंस के ना आने से Raw को हुआ बड़ा नुकसान

WWE Video: क्यों ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन को RAW टैग टीम चैंपियंस बनना चाहिए

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...