Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 फरवरी 2018

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

द अंडरटेकर vs जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

इस समय हर एक फैन सबसे बड़े स्टेज रैसलमेनिया में द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच मैच देखना चाहते हैं। Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE द फिनम और 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत रॉ के एक्सक्लूसिव पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर के बाद करेगी।

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच पर बड़ा बयान

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में डैली स्टार से बात चीत की और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रॉयल रंबल मैच के बारे में बताया। इस मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर को गलती से स्ट्रोमैन की किक लग गई थी जिसके बाद लैसनर ने उन्हें पंच मार दिया था। हालांकि मैच के बाद लैसनर की प्रतिक्रिया सामने आ गई थी।

जॉन सीना ने निकी बैला के साथ शादी को लेकर दिया बड़ा बयान

Today के हाल में आए एपिसोड में जॉन सीना ने निकी बैला के साथ शादी को लेकर बातचीत की। सीना ने कहा कि अभी उन्हें अपने रिश्ते को लेकर कई मुद्धों को सुलझाना है। इसके अलावा सीना ने यह भी बताया कि टोटल डीवाज के नए सीजन के ट्रेलर में उनके और निकी बैला के बीच इंटिमेट इमोशनल मोमेंट क्यों दिखाया गया था।

क्या WrestleMania के लिए अंडरटेकर तैयार हो रहे हैं?

अंडरटेकर ने रॉ की 25वीं सालगिरह पर एंट्री की थी और अपनी कामयाबी के बारे में बताया। जिसके बाद उम्मीदें की गई थी कि शायद अंडरटेकर रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ेंगे। फिलहाल, इस जबरदस्त ड्रीम मैच की कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है। अब डैडमैन की पत्नी मिशेल मैक्कूल ने अंटरटेकर का वार्क आउट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि टेकर ग्रैंड स्टेज पर वापसी कर सकते हैं।

Elimination Chamber के लिए सैथ रॉलिंस का असली प्लान लगभग सामने आया

अपना आखिरी मैच हारने के बाद ये लगभग साफ हो गया है कि सैथ रॉलिंस का एलिमिनेशन चैंबर में कोई रोल नहीं है। रॉ में सैथ रॉलिंस ने रोमम रेंस के साथ टीम बनाकर शेमस और सिजेरो के खिलाफ मैच लड़ा था लेकिन जेसन जॉर्डन के कारण मैच गंवाना पड़ा। हालांकि जेसन चोट के कराण बाहर चले गए है जिसके चलते सैथ रॉलिंस के लिए अभी तक कोई स्टोरीलाइन तैयार नहीं की है लेकिन एक बड़ा प्लान सामने आ सकता है।

FastLane में होने वाले टाइटल मैच के लिए किया शेन मैकमैहन ने बड़ा एलान, एजे स्टाइल्स ने दी प्रतिक्रिया

WWE स्मैकडाउन का अगला पीपीवी फास्टलेन होने वाला है, जिसके लिए स्टोरीलाइन और बिल्ड अप पर काम तेजी से चल रहा है। फास्टलेन में चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने खिताब को ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे लेकिन अब इस मैच के लिए कुछ और एलान हो गया है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी पर दिया UFC प्रेसिडेंट डाना व्हाइट ने बड़ा बयान

Fox Sports के शो पर UFC प्रेसिडेंट डाना व्हाइट ने दस्तक दी और ब्रॉक लैसनर की वापसी पर अपने विचार व्यक्त किए। इसी के साथ व्हाइट ने लैसनर के वापसी की संभावनाएं जताई है क्योंकि पिछले कुछ समय से ब्रॉक और UFC की खबरें तेज हो गई है। इनके मुताबिक UFC में ब्रॉक एक दबंग बनकर सामने आ सकते हैं।

WWE में "कुत्ते" का पट्टा पहनने वाले जेम्स एल्सवर्थ का होगा इंटर-जेंडर मैच

Wrestling.Inc की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में WWE से रिलीज किए गए जेम्स एल्सवर्थ और एमा का इंटर-जेंडर मैच होने वाला है। जिसके बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

दिग्गज स्टिंग ने बताया कि उन्हें रिंग में किसके खिलाफ लड़ना लगा मुश्किल

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग ने हाल ही में बताया कि उनको सबसे ज्यादा रिंग में किसके खिलाफ लड़ने में दिक्कत आई। स्टिंग ने साफ शब्दों में कहा कि TNA में काम करते हुए उन्हें सबसे ज्यादा मुश्किल कर्ट एंगल लगे। वहीं Sports Illustrated को उन्होंने बताया कि बिग वैन वैंडर ने भी उन्हें काफी परेशान किया।

सीएम पंक के अगले प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

MMA से जुडें कई सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक UFC में एक बार फिर वापसी को तैयार हैं और इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 9 जून को पंक के होमटाउन शिकागो में UFC 225 में उनका मैच माइक जैक्सन के खिलाफ हो सकता है।
Published 09 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now