COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 फरवरी, 2019

न्यूज़
3.18K   //    09 Feb 2019, 17:55 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने दी एक बड़े इवेंट में दस्तक, कुछ फैंस हुए काफी नाराज़

सुपरस्टार रोमन रेंस ने फैंस के बीच दस्तक दी जो एक अच्छा साइन माना जा रहा है। रोमन रेंस ने हाल ही में World Of Wheels, पिट्सबर्ग में दस्तक दी। रोमन रेंस को देखने के लिए काफी सारे फैंस वहां पर पहुंचे लेकिन कुछ फैंस ज्यादा इंताजर के बाद वहां से जाते हुए दिखे। 

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने उस पल को याद किया जब वह WWE लगभग छोड़ चुके थे

सैथ रॉलिंस इस समय WWE के सबसे बड़े रैसलर्स में से एक बन चुके हैं। उन्होंने साल 2010 में WWE के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। कुछ समय बाद उन्हें NXT में भेज दिया गया जहाँ पर वह पहले NXT चैंपियन भी बने थे। इसके बाद साल 2012 में सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस के साथ मिलकर मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था और अगले 2 सालों तक कंपनी में राज किया।

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की Raw में वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को फिन बैलर के खिलाफ रॉयल रंबल में डिफेंड किया था। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस ने भी मेंस रॉयल रंबल मैच में जीत दर्ज की थी जिसके बाद उन्होंने अगली रॉ में लैसनर का सामना भी किया था। दोनों के बीच कोई मैच तो नहीं हुआ लेकिन लैसनर ने रॉलिंस को कई F5 जरूर लगाए।

WWE न्यूज़: Fastlane पीपीवी के लिए बड़े मुकाबले बुक किए गए?

रोड टू रैसलमेनिया का आगाज हो गया है और उससे पहले दो पीपीवी होने वाले हैं। एलिमिनेशन चैंबर जो इस महीने होगा जबकि फास्टलेन पीपीवी अगले महीने होने वाला है। दोनों ही पीपीवी से रैसलमेनिया की कहानियों को मजबूती मिलेगी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार फास्टलेन के लिए तीन मुकाबलों का एलान कर दिया गया है.

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, ओंटारियो, 8 फरवरी 2018: स्ट्रीट फाइट में जीते स्ट्रोमैन

WWE रॉ का लाइव इवेंट ओंटारियो में हुआ जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया। सैथ रॉलिंस और रोंडा राउजी को इस इवेंट पर नहीं देखा गया लेकिन बाकी सुपरस्टार्स ने इस शो में दस्तक दी। pwunlimited.net की रिपोर्ट के मुताबित कुछ टाइटल मैच भी यहां देखने को मिले। ब्रॉन स्ट्रोमैन की स्टोरीलाइन फिर से बैरन कॉर्बिन के खिलाफ देखने को मिली जबकि EC3 जैसे सुपरस्टार ने भी इस इवेंट में मुकाबला लड़ा।

Get WWE news in Hindi here






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...