Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 अक्टूबर 2017

WWE Hell in a Cell में जीत के बाद जिंदर महल ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब

WWE स्मैकडाउन के चैंपियन और मॉर्डन डे महाराजा ने हैल इन ए सेल पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपने खिताब को डिफेंड कर लिया है। जिंदर महल ने जब से ब्लू ब्रांड की चैंपियनशिप को जीता है उसके बाद से कोई भी उन्हें हरा नहीं पाया है। पहले इस पिक्चर की टाइटल में रैंडी ऑर्टन थे लेकिन समरस्लैम से शिंस्के नाकामुरा को बड़ा पुश देते हुए टाइटल की तस्वीर में डाल दिया है। हालांकि जिंदर ने हैल इन ए सेल में जीत के बाद अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है।


पूर्व टैग टीम चैंपियन सिजेरो की हुई चोट के कारण 'बोलती बंद'

सुपरस्टार सिजेरो को देखकर लग रहा है कि वो चोट के बाद ठीक होते जा रहे है, लेकिन UpUpDownDown में सिजेरो 'क्लैश रॉयल' खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सिजेरो अपनी चोट का मजा उठा रहे है, हालांकि सिजेरो दांतों में लगी चोट के कारण ठीक से बोल नहीं पा रहे है क्योंकि उनका ऊपरी जबड़ा लोक किया हुआ क्योंकि सिजेरो को डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में चोट आई थी।


Hell in a Cell में सैमी जेन ने अपने दुश्मन केविन ओवंस को क्यों बचाया ?

WWE स्मैकडाउन के एक्सक्लूसिव पीपीवी हैल इन ए सेल कई सारे विवादों के साथ खत्म हुआ। मेन इवेंट में सैमी जेन अपने दुश्मन केविन ओवंस को बचा लिया शेन मैकमैहन 20 फीट ऊपर से कुदने जा रहे थे। सैमी पहले ओवंस के दुश्मन थे लेकिन अब दोस्त बनते हुए दिख रहे हैं। इस पूरे प्लान को देखते हुए केज साइड सीट्स के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि सर्वाइवर सीरीज में शेन मैकमैहन और एजे स्टाइल्स टीम बनाएंगे और केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ मैच में हिस्सा ले सकते हैं।


बैरन कॉर्बिन ने यूएस चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर फैंस का मजाक बनाया

बैरन कॉर्बिन

ने हैल इन ए सैल पीपीवी में एजे स्टाइल्स और टाय डिलिंजर को मात देकर मेन रोस्टर में अपनी पहली बड़ी चैंपियनशिप को अपने नाम करते हुए वो नए यूएस चैंपियन बने। मैच के बाद कॉर्बिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खुशी मनाते हुए फैंस के ऊपर भी जमकर निशाना साधा।


रिंग में रैसलर्स को जानवरों की तरह पीटने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामने आया नया अंदाज

ब्रॉन स्ट्रोमैन

का अब नया रूप देखने को मिला है। हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में वो नजर आए। इस बात को लेकर उन्होंने सभी को चौंका दिया। पिंक फ्लायड ट्रैक का ये कवर था। जिसमें वा नजर आ रहे है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इसमें अचानक नजर आए। और कैमियो के रोल में वो दिखे। वीडियो के 4.47 मार्क पर वो चीयर करते हुए नजर आए।


भारत में नए रैसलर्स की तलाश को लेकर ट्रिपल एच का बड़ा बयान

WWE में इस समय जिंदर महल का सिक्का चल रहा है। वो स्मैकडाउन लाइव में है। और चैंपियन हैं। लेकिन जिंदर महल और उनके अलावा एक दो और रैसलर है जिनका WWE में नाम है। बांकि किसी का नाम आज तक कभी सुनाई भी नहीं दिया। तो इसके लिए WWE काम भी कर रहा है। ट्रिपल एच इसके लिए अब भारत की तरफ नजर गढ़ाए बैठे है।


ब्रॉक लैसनर ने WWE इतिहास में कायम किया नया रिकॉर्ड

ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। ब्रॉक लैसनर ने केविन ओवंस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पहले केविन ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन थे। उनके पास सबसे ज्यादा ये टाइटल अपने पास रखने का रिकॉर्ड रखा। लेकिन अब 8 अक्टूबर को ये रिकॉर्ड ब्रॉक लैसनर के पास है। पिछले 6 महीनों से ये टाइटल उनके पास है। पिछले तीन पीपीवी में उऩ्होंने ये टाइटल डिफेंड किया है।


20 फीट ऊपर से नीचे गिरने के बाद शेन मैकमैहन का क्या हुआ?

आपने एक कहावत तो सुनी होगी हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं। इस बात को आज शेन मैकमैहन ने साबित कर दिखाया है। हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में आज केविन ओवंस और शेन मैकमैहन का मुकाबला था। फैंस इस मैच के अंत तक दिल थाम कर बैठे थे। शायद कमजोर दिल वालों को तो तगड़ा झटका लग गया होगा। ये मैच काफी लंबा चला। शुरू से अंत तक इस मैच में रोमांच बना रहा।


रैसलिंग दिग्गज ने पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर की काबिलियत पर किया शक

रैसलिंग दिग्गज डेव मेल्टजर को लगाता है कि टॉप इंडिपेंडेंट रैसलर में ज्यादा काबिलियत है जिससे की वो WWE में फिन बैलर से आगे निकल सकते हैं। साथ ही बताया कि WWE को ऐसे सुपरस्टार को जल्द साइन करना चाहिए। डेव मेल्टजर के मुताबिक रिकोशे काफी अच्छे और बड़े सुपरस्टार कंपनी में बन सकते हैं।


चोट से वापस आने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन से भिड़ सकते हैं समोआ जो

समोआ जो

इस समय चोट के कारण एक्शन से दूर चल रहे हैं, लेकिन अब वो वो जल्द ही कुछ हफ्तों में वापसी कर सकते हैं। हालांकि एक सवाल जो खड़ा होता है, वो है कि वो किसके साथ लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं ? रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में रैसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर ने कहा कि WWE के दिमाग में समोअन सबमिशन मशीन के लिए दो विकल्प नजर आ रहे हैं।


Hell in a Cell मैच के बाद शेन मैकमैहन की चोट पर अपड़ेट सामने आई

WWE

स्मैकडाउन के एक्सक्लूजिव पीपीवी हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच मैच हुआ। शेन और केविन ओवंस की दुश्मनी समरस्लैम के पहले से चली आ रही है और इस दुश्मनी में विंस मैकमैहन परिवार की साख दाव पर लगी हुई थी। हैल इन ए सैल के इस मैच में शर्त थी कि ये एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा। जिसका मतलब होता है कि दोनों ही सुपरस्टार एक दूसरे को किसी भी हिस्से में पिनफॉल या सबमिट करवाकर हरा सकते हैं, फिर चाहे वो रिंग हो, हैल इन ए सैल के ऊपर, स्टेज, रैम्प, क्राउड के बीच हो।


WWE Hell in a Cell 2017 में बने रिकॉर्ड्स और आंकड़ों की पूरी लिस्ट

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment