5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

Raw
Raw

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का अंत हो गया है और अब WWE एक नई शुरुआत करने वाला है। Raw के एपिसोड में काफी कम समय बचा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस का पीपीवी अच्छा था लेकिन इसे WWE का सबसे अच्छा पीपीवी नहीं कहा जा सकता। इस वजह से अब उम्मीद है कि Raw का एपिसोड जरूर रोचक बने।

क्लैश ऑफ चैंपियंस से स्मैकडाउन ब्रांड को काफी फायदा हुआ है क्योंकि रोमन रेंस का हील टर्न जबरदस्त रहा वहीं सैमी जेन नए चैंपियन बने। ऐसे में वो एपिसोड बढ़िया रहेगा। WWE को इस समय Raw के एपिसोड को अच्छा बनाने की कोशिश करना चाहिए। WWE अपने इस एपिसोड को खास बनाने के लिए कुछ बड़ी चीज़ें तय कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions में फेमस सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया बवाल, चैंपियन की केंडो स्टिक से की पिटाई

अगर उन्हें Raw के एपिसोड को खास बनाना है तो उन्हें कुछ बड़े सरप्राइज प्लान करने होंगे। शॉक्स से जरूर ही एपिसोड देखने योग्य बनेगा और फैंस Raw में रूचि लेंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- Raw में ड्रू मैकइंटायर को बड़े सुपरस्टार से चुनौती मिलें

ड्रू मैकइंटायर को अब क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद नए चैलेंजर की जरूर होगी। अबतक वो जिस भी सुपरस्टार के सामने आए हैं, वो साइज में मैकइंटायर से छोटा रहा है। ऐसे में उनका हील चैलेंजर ज्यादा ताकतवर नजर नहीं आता।

ऐसे में इस बार ड्रू मैकइंटायर को किसी बड़े साइज के सुपरस्टार से चुनौती मिल सकती हैं। रॉ में अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन, डब्बा काटो और कीथ ली में से कोई सुपरस्टार मैकइंटायर को चुनौती देता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

4- एडम पियर्स रेट्रीब्यूशन के लीडर के रूप में सामने आएं

एडम पियर्स पिछले कुछ समय से Raw और SmackDown पर अथॉरिटी के रूप में नजर आ रहे हैं। वो इस काम में रूचि लेते हुए नजर नहीं आते और लगता है कि WWE मैनेजमेंट उनकी परवाह नहीं करता है।

साथ ही रेट्रीब्यूशन को सफल होने के लिए एक अच्छे लीडर की जरूरत है। अगर Raw के एपिसोड में रेट्रीब्यूशन के लीडर के रूप में एडम पियर्स सामने आते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions के बाद रोमन रेंस के लिए 5 नए संभावित प्रतिद्वंदी

3- अपोलो क्रूज हर्ट बिजनेस का हिस्सा बन जाएं

अपोलो क्रूज को बॉबी लैश्ले के खिलाफ क्लैश ऑफ चैंपियंस में बड़ी हार मिली। कई महीनों से खबरें सामने आ रही है कि अपोलो क्रूज हर्ट बिजनेस में जुड़ सकते हैं। आखिर ऐसा होते हुए नजर आ सकता है।

Raw के एपिसोड में अगर अपोलो क्रूज हर्ट बिजनेस में जुड़ जाते हैं और हील टर्न लेते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। WWE यहां से फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकता है।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions 2020 में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

2- सैथ रॉलिंस Raw में अलाया को हील टर्न लेने के लिए मजबूर कर दें

पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस की वजह से मिस्टीरियो परिवार में अनबन शुरू हुई थी। इस हफ्ते ये स्टोरीलाइन एंगल आगे बढ़ सकता है। सैथ रॉलिंस पूरी तरह मिस्टीरियो परिवार को तोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।

वो Raw के एपिसोड में बैकस्टेज अलाया से मिल सकते हैं और उन्हें अपने परिवार के खिलाफ खड़े होने के लिए कह सकते हैं। अगर ऐसा कुछ Raw में होता है तो ये चौंकाने वाली चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions में रोमन रेंस ने अपने भाई को बुरा तरह मारा, 'भाभी' के छलके आंसू

1- रैंडी ऑर्टन को स्मैकडाउन स्टार ब्रे वायट की हँसी की आवाज सुनाई दें

WWE ने ड्राफ्ट की घोषणा कर दी है और कुछ समय बाद ड्राफ्ट देखने को मिलने वाला है। इस दौरान रैंडी ऑर्टन रॉ से स्मैकडाउन में जा सकते हैं। उनकी नई स्टोरीलाइन की शुरुआत रॉ से हो सकती हैं।

रैंडी ऑर्टन का ब्रे वायट पर हमेशा ही पलड़ा भारी रहा है। वायट अब बदला लेना चाहेंगे और इस वजह से जब Raw में रैंडी ऑर्टन प्रोमो कट कर रहे होंगे तो ब्रे वायट की हँसी की आवाज सुनाई दें। इससे एक बड़ा ड्राफ्ट टीज़ हो जाएगा। साथ ही ये Raw के लिए शॉकिंग चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- Clash Of Champions से बड़े चैंपियनशिप मैच को हटाने के बाद मौजूदा चैंपियंस ने WWE पर लगाया गंभीर आरोप