Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: लैसनर का चौंकाने वाला फैसला,पूर्व दिग्गज चैंपियन ने दो साल बाद की वापसी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 07 Jan 2020, 20:18 IST
07 Jan 2020, 20:18 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए किया हैरान, Royal Rumble को लेकर किया चौंकाने वाला एलान

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रॉ में जबरदस्त वापसी की और बड़ा एलान किया। उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने इस बात का एलान किया कि लैसनर इस साल होने वाले रॉयल रंबल मैच में न सिर्फ हिस्सा लेने वाले हैं, बल्कि वो पहले नंबर पर भी एंट्री करेंगे।


Royal Rumble के बड़े ऐलान के बाद अगले हफ्ते Raw में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर

रॉयल रंबल का काउंटडाउन शुरु हो गया है साथ ही रंबल मैच के लिए सुपरस्टार्स अपनी एंट्री के बारे में बता रहे हैं। माना जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर का चैंपियनशिप मैच होगा लेकिन इस हफ्ते रॉ में लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बड़ा एलान कर दिया।


7 फुट 2 इंच के पूर्व दिग्गज चैंपियन ने लगभग दो साल बाद Raw में की वापसी, 'नई शील्ड' पर पड़े भारी 

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन vs समोआ जो, केविन ओवेंस और उनके मिस्ट्री पार्टनर के साथ मैच का एलान हुआ। सभी को दिलचस्पी थी कि कौन सा सुपरस्टार जो और ओवेंस का साथ दे सकता है। हालांकि मेन इवेंट में बिग शो ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए जो और ओवेंस के साथ टीम बनाई और वो 'नई शील्ड' के ऊपर भारी पड़े।


जॉन सीना ने अपनी पूर्व मंगेतर निकी बैला की सगाई पर दी प्रतिक्रिया

पूर्व WWE सुपरस्टार निकी बैला ने अपने बॉयफ्रेंड आर्टेम चिगविंटसेव से हाल ही में सगाई की है। दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी । अब इस सगाई के बाद निकी के पूर्व मंगेतर जॉन सीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


WWE ने ऐतिहासिक मैच का किया ऐलान, सैथ रॉलिंस समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स होंगे हिस्सा

Advertisement

WWE ने साल 2020 की दूसरी रॉ के लिए ऐतिहासिक मैच का ऐलान किया है। सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेजार) vs समोआ जो, केविन ओवेंस और बिग शो के बीच फिस्ट फाइट मैच होगा। WWE इतिहास में यह पहला मौका होगा जब फिस्ट फाइट देखने को मिलेगी।


अगले हफ्ते होने वाली Raw के लिए कई बड़े मैचों का एलान, पुराने रूप में नजर आएगा फेमस सुपरस्टार

WWE ने अगले हफ्ते होने वाली रॉ के लिए कई बड़े मैचों का एलान कर दिया है। एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन, बडी मर्फी vs एलिस्टर ब्लैक, रुसेव vs बॉबी लैश्ले, यह सभी मुकाबले अगले हफ्ते रॉ में देखने को मिलने वाले हैं। अगले हफ्ते होने वाली रॉ लेक्सिंग्टन से लाइव आने वाली है।


6 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने शानदार करियर के बाद रेसलिंग को कहा अलविदा

पूर्व WCW और WWE लैजेंड केविन नैश ने सोशल मीडिया पर ये एलान किया है कि वो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले रहे हैं। इस WWE हॉल ऑफ फेमर ने ऑफिशियल तौर पर ये बता दिया है कि वो अब रिंग में नजर नहीं आएंगे। WWE रिंग में अंतिम बार केविन नैश साल 2014 रॉयल रंबल में नजर आए थे। इसके बाद हालांंकि उन्होंने एक्शन जारी रखा। इसके बाद कई सालों तक वो अन्य कंपनियों और प्रमोशंस के साथ नजर आए।


WWE दिग्गज बिग शो ने वापसी के बाद अपनी सर्जरी पर बड़ा खुलासा किया

साल की पहली रॉ में फैंस की बिग शो की वापसी देखने को मिली। लंबे समय से अपनी चोट के कारण बाहर चल रहे बिग शो ने धमाकेदार एंट्री करते हुए केविन ओवेंस और समोआ जो का साथ दिया। बिग शो पहले से ज्यादा फिट दिख रहे थे जबकि उन्होंने अपने सारे मूव्स दिखाए। वहीं मैच के बाद बिग शो ने अपनी सभी सर्जरी के बारे में बैकस्टेज बताया।


पूर्व WWE चैंपियन ने शॉन माइकल्स को WrestleMania में मैच के लिए चुनौती पेश की

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बड़ी बात की है। उन्होंने कहा कि वो रेसलमेनिया में शॉन माइकल्स का सामना करना चाहते हैं। पिछले साल रेसलमेनिया में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन को हराकर करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।


Raw के दौरान केविन ओवेंस ने किया नए मूव का इस्तेमाल 

साल की पहली रॉ काफी सरप्राइज से भरी रही, 2 साल बाद बिग शो ने रॉ में वापसी की और केविन ओवेंस और समोआ जो का साथ देते हुए सैथ रॉलिंस और AOP के खिलाफ मैच लड़ा। ये मैच मेन इवेंट था लेकिन सबसे अच्छी बात ये रही कि केविन ओवेंस ने एक नए मूव को फैंस के सामने दिखाया।


 लगभग दो साल बाद Raw में वापसी करने के बाद बिग शो की प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते रॉ काफी शानदार रही। रॉ के मेन इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन vs समोआ जो, केविन ओवेंस और उनके मिस्ट्री पार्टनर के साथ मैच का एलान हुआ। सभी को दिलचस्पी थी कि कौन सा सुपरस्टार जो और ओवेंस का साथ दे सकता है। मेन इवेंट में बिग शो ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए जो और ओवेंस के साथ टीम बनाई। शो को देखकर रॉलिंस और उनके साथ एकम और रेजार भी काफी हैरान रह गए थे।










Modified 07 Jan 2020, 20:18 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...