WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन को मिला नया मेन इवेंट सुपरस्टार, स्टाइल्स की कब होगी वापसी?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जिसे विंस मैकमैहन (Vince McMahon) डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में देख रहे हैं, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE से कितने समय तक दूर रहंगे और इसके अलावा भी कई अन्य जानकारियां इस आर्टिकल में आपको मिलेंगी।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद अपार सफलता मिली

# WWE तैयार करेगा नया मेन इवेंट सुपरस्टार

कैल ब्लूम
कैल ब्लूम

बैकस्टेज से आ रही खबरें इस ओर संकेत कर रही हैं कि WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन कैल ब्लूम (Cal Bloom) को बड़ा पुश देने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में कैल ने शेमस (Sheamus) के साथ मैच लड़ा था और रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में उनके प्रदर्शन से विंस काफी प्रभावित हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

ब्रॉक लैसनर ने कंपनी को और भी बड़ा झटका दिया

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही ब्रॉक लैसनर रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब डेव मेल्टजर ने कहा है कि लैसनर और भी लंबे समय के लिए WWE से बाहर रह सकते हैं। विंस मैकमैहन भी कह चुके हैं कि लैसनर के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

2 टॉप सुपरस्टार्स को हॉलीवुड से मिला ऑफर

बैकी और रोमन
बैकी और रोमन

ऐसे काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स रहे हैं जो हॉलीवुड की राह पकड़ चुके हैं। अब Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और बैकी लिंच (Becky Lynch) को भी मूवी रोल्स मिल रहे हैं। एक तरफ बैकी 'Billions' नामक टीवी सीरीज़ और रोमन 'The Wrong Missy' नामक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# WWE में एजे स्टाइल्स की कब होगी वापसी?

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने WWE रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर (Undertaker) के साथ यादगार मुकाबला लड़ा था। Post Wrestling की हालिया रिपोर्ट ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि स्टाइल्स मनी इन द बैंक लैडर मैच के आखिरी सुपरस्टार हो सकते हैं।

ये फैसला अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) के चोटिल हो जाने के कारण लिया जा सकता है, जिन्हें एंड्राडे के खिलाफ मैच में चोट लगी थी।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक इतिहास के सबसे शानदार कैश-इन

# बो डैलास को WWE ने क्यों रिलीज़ नहीं किया?

बो डलास
बो डलास

हाल ही में WWE ने 20 से भी अधिक सुपरस्टार्स को एक ही झटके में रिलीज़ कर दिया था। कर्टिस एक्सल (Curtis Axel) भी इनमें से एक नाम रहे लेकिन बो डलास को कंपनी ने रिलीज़ नहीं किया है।

Wrestling Observer ने खुलासा किया है कि एक्सल की उम्र 40 साल थी वहीं बो डwलास (Bo Dallas) अभी केवल 29 साल के हैं और WWE उन्हें बेहतर तरीके से बुक कर पाएगी।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now