WWE Money in the Bank 2020: 3 सुपरस्टार्स जो शो में फ्लॉप रहे और 2 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया

Money in the Bank 2020
Money in the Bank 2020

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। WWE ने बिना फैंस के एक और शो को काफी हद तक सफल बनाया। शो में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले जिन्होंने निश्चित रूप से टीवी फैंस को काफी खुश किया गया होगा।

ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

शो के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम शो के तमाम बातों पर नज़र डालें। इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 3 सुपरस्टार्स पर जो मनी इन द बैंक पीपीवी में फ्लॉप रहे और 2 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया।

3. टमिना- फ्लॉप रहीं

टामिना
टामिना

बेली और टमिना के बीच स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए हुए मैच में फैंस को कुछ खास देखने को नहीं मिली। इस मुकाबले में सबसे ज्यादा चर्चा टमिना की हो रही थी क्योंकि वह लंबे समय बाद टाइटल मुकाबले में शामिल हुई।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

लेकिन इस दौरान वह अपनी परफॉर्मेंस से किसी को प्रभावित करने में नाकाम रहीं। टमिना की न केवल परफॉर्मेंस खराब थी बल्कि उन्हें मनी इन द बैंक में हार का सामना भी करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

2. सिज़ेरो- प्रभावित किया

This was an incredible opening match

मनी इन द बैंक 2020 के प्री-शो में जैफ हार्डी और सिज़ेरो के बीच मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में भले ही जैफ हार्डी की जीत हुई है लेकिन हर तरफ चर्चा सिज़रो की ही हो रही है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

हर बार की तरह उन्होंने एक बार फिर शानदार परफॉर्मेंस देकर फैंस को खुश होने का मौका दिया है। हमारे ख्याल से कपंनी उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए जल्द ही उन्हें किसी टाइटल मुकाबले में शामिल कर सकती है।

2. डैना ब्रूक- फ्लॉप

डैना ब्रूक
डैना ब्रूक

मनी इन द बैंक पीपीवी में इस बात की चर्चा काफी थी कि डैना ब्रूक शो में मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत हासिल करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

टमिना की ही तरह उनकी शो में परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रही और जिसका नतीजा यह रहा कि वह इस समय शो की फ्लॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं।

1. ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर vs सैथ रॉलिंस (WWE चैंपियनशिप)
ड्रू मैकइंटायर vs सैथ रॉलिंस (WWE चैंपियनशिप)

रेसलमेनिया 36 में WWE चैंपियन बनने के बाद ड्रू मैकइंटायर मनी इन द बैंक में अपने टाइटल को डिफेंड कने के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

दोनों स्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। सैथ रॉलिंस हमेशा ही पीपीवी में शानदार मैच देते हैं लेकिन इस बार ड्रू ने उनका साथ देते हुए धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और इस मुकाबले को हिट बनाया।

1. रे मिस्टीरियो- फ्लॉप

WWE must book this feud on RAW

मनी इन द बैंक लैडर मैच में ओटिस ने जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया। इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो, डेनियल ब्रायन जैसे दिग्गज स्टार्स शामिल थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

लेकिन सबसे ज्यादा निराशा वाली बात यह रही कि रे मिस्टीरियो की इस मुकाबले में परफॉर्मेंस काफी निराशजनक रही। मिस्टीरियो की गिनती कंपनी के उन स्टार्स में से होती है कि जो बड़े मुकाबले में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now