Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 10 अगस्त 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

SummerSlam में नजर आ सकते हैं जोन जोंस 

जोन जोन्स द्वारा ब्रॉक लैसनर को ओक्टेगन में फाइट की चुनौती देने के बाद एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वो ब्रुकलिन में होने वाले समरस्लैम इवेंट में नजर आएँगे। जोन्स ने सीधे तौर पर ना आने की बात नकारा नहीं और कहा कि वो इसके बारे में सोच रहे हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक फनी वीडियो के जरिए अपने WWE के अहम नियम का उल्लंघन किया

द रिंगर ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया हुआ है। उस वीडियो में द मोंस्टर अमंग मैन ने अपना दूसरा रूप दिखाया और अकादमी एवॉर्ड के लिए नोमिनेटिड फिल्म जुनो की कुछ लाइनें पढ़ी। जुनो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जोकि 2007 में रिलीज हुई थी। उस फिल्म में स्टार थे एलेन पेज और उसकी कहानी टीनऐज प्रेगनेंसी की है। उस फिल्म में माइकल केरा ने भी काम किया हैं और मूवी का निर्देशन किया है जेसन रेअैटमैन ने।

जिंदर महल की करारी हार के बाद स्मैकडाउन लाइव को हुआ फायदा

इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड WWE के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ। 8 अगस्त को हुए ब्यू ब्रांड का शो पूरे ट्यूजडे को सबसे ज्यादा देखें जाने वाले केबल शो की लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहा। दो घंटे तक चले शो को औसतन 2.584 मिलियन व्यूवर्स मिले। स्मैकडाउन लाइव ओवरऑल व्यूवरशिप के मामले में फॉक्स न्यूज चैनल के हैनिटी से पीछे रहा और उसे 2.669 मिलियन व्यूवर्स मिले। पिछले हफ्ते के 2.569 मिलियन व्यूवर्स के मुकाबले इस हफ्ते में सुधार देखने को मिला।

क्या स्टीव ऑस्टिन आज WWE में काम कर सकते हैं?

पने पॉडकास्ट, 'द स्टीव ऑस्टिन शो' पर स्टीव ऑस्टिन ने खुद से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। मजेदार बात ये है कि उन्होंने आज WWE में काम करने की बात पर चर्चा की। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने गर्दन की चोट के चलते साल 2003 में अपने रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया है। उन्होंने बताया कि उनके रैसलिंग करियर को अलविदा कहना उनकी मर्जी पर था और अगर वो चाहते तो 5-6 साल और काम कर सकते थे। इसका मतलब वो रैसलमेनिया 24 या 25 तक रुक सकते थे।

WWE SummerSlam 2017 के बाद सुपरस्टार्स का शेकअप हो सकता है

WWE इस साल एक बार फिर से सुपरस्टार्स के साथ शेक अप करने का मन बना रहा है। PWInsider.com के मुताबित ये शेक अप दोनों ब्रांड का ही होगा लेकिन ये शायद समरस्लैम पीपीवी के बाद देखने को मिल सकता है।

Raw पर क्राउड द्वारा बेली पर की गई प्रतिक्रिया से नाखुश हुए WWE के अधिकारी

इस हफ्ते की रॉ पर चर्चा करने के लिए बेली सबसे सही विषय थी, क्योंकि उन्हें टोरेंटो के फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। wrestlingnews.com की रिपोर्ट के अनुसार WWE के अधिकारी फैंस द्वारा बेली पर की गई नकारात्मक प्रतिक्रिया से नाखुश थे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में बेली को नाया जैक्स के खिलाफ मैच के दौरान कंधे की चोट का सामना करना पड़ा था। कंधे के आसपास सूजन होने के कारण अभी तक स्पष्ट रुप से यह नहीं पता चला कि चोट कितनी गहरी है।

यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रैसलमेनिया 34 के ड्रीम ओप्पोनेंट का नाम बताया

WWE के यूएस चैंपियन एजे स्टइल्स ने हाल ही में Q&A के विजार्ड वर्ल्ड कोलंबस में शिरकत की जहां उन्होंने अगले साल होने वाले रैसलमेनिया 34 के अपने ड्रीम ओप्पोनेंट का नाम बताय। एजे स्टाइल्स अगले साल ग्रेंड स्टेज पर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। हालांकि स्टाइल्स ने बताय कि अगर उनका मुकाबला फिन बैलर के खिलाफ होता है तो काफी अच्छा होगा लेकिन रैसलमेनिया 34 में बैलर रेड ब्रांड की ओर से होंगे जबकि वो खुद ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। स्टाइल्स के अनुसार वो स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे।

SummerSlam 2017 में वापसी के दिए पूर्व चैंपियन ने संकेत

सबसे ज्यादा वक्त डीवाज चैंपियनशिप को अपने पास रखने वाली पूर्व चैंपियन निकी बैला को WWE टीवी पर रैसलमेनिया 33 के बाद से नहीं देखा गया है, जब मिक्स टैग टीम मैच में सीना और निकी ने मिज और मरिस को हराया था।

SmackDown में हुए सीना और नाकामुरा के मैच को लेकर काफी गुस्से में थे विंस मैकमैहन

पिछले हफ्ते WWE में ड्रीम मैच के हैरान कर देने वाले रिजल्ट्स ने सभी को चौंका कर रख दिया जब नाकामुरा ने सीना को हराया था। नाकामुरा ने लगभग सुपरस्टार सीना की गर्दन तोड़ ही दी थी । पहली बार सीना और नाकामुरा के मैच को तय किया गया। ये मैच चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए था। सीना अपना फिनिशिंग मूव नाकामुरा का मार रहे थे कि शिंस्के ने काउंटर अटैक करते हुए सीना को सुपलेक्स मार दिया जिसकी वजह से उन्हें गर्दन में चोट आई।
Published 10 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now