Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 13 फरवरी 2018

PANKAJ

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन जेसन जॉर्डन हुए WrestleMania से बाहर

पिछले हफ्ते रॉलिंस को रोमन का साथ मिला जबकि टाइटल के लिए आखिरी मैच। इस मैच में भी जेसन ने दखल दिया, जिसके चलते मैच को डिसक्वालिफाइ कर दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार अब जेसन जॉर्डन कुछ महीनों के लिए WWE से बाहर होंगे। इस हफ्ते कर्ट एंगल ने बताया कि जेसन की सर्जरी होनी है जिसके लिए उन्हें ग्रैंड स्टेज से बाहर रहना पड़ेगा।


पहले गाया ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गाना फिर किया सुपरस्टार पर जानलेवा हमला

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का हमेशा खौफ ही देखने को मिलता रहा है। पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने सीना और इलायस पर अटैक किया था जबकि इस बार उनका अलग अंदाज देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेड ब्रांड में अपने कहर से सुपरस्टार्स की हालत खराब की है लेकिन इस बार स्ट्रोमैन ने वो किया जो किसी ने सोचा नहीं था दरअसल, इस बार रॉ में इलायस ने पहले अपना प्रोमो किया और एलिमिनेशन चैंबर के लिए बनाए गए गाने को गाना लगे। अचानक से ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम का एलान हुआ और स्टेज पर माइक और गिटार के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन दिखे।ब्रॉन स्ट्रोमैन भी गाना गाने लग गए और साफ कर दिया कि वो इलायस को मारने वाले हैं। क्योंकि कुछ हफ्तों पहले इलायस ने उन्हें गिटार से मारा था। स्ट्रोमैन जैसे ही रिंग की तरफ बड़े इलायस ने उनपर अटैक कर दिया। हालांकि स्ट्रोमैन को कोई असर नहीं हुआ। स्ट्रोमैन ने इलायस पर जबरदस्त पावरस्लैम मारा।


Raw में सुपरस्टार जॉन सीना ने दिए रिटायरमेंट के संकेत ?

इस हफ्ते सीना ने रॉ का आगाज किया और बताया कि रैसलमेनिया एक सुपरस्टार के लिए कितना अहम होता है। रैसलमेनिया से ही एक बड़ा सुपरस्टार बनता है। उन्होंने कहा कि वो एलिनिमेशन चैंबर को जीत कर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ेंगे और अगर वो ऐसा नहीं कर पाए तो उनके लिए कुछ नहीं बचेगा। इस बात से ये कयास लगाया जा रहा है कि क्या सीना हार गए तो पीपीवी के बाद संन्यास ले लेंगे?


Elimination Chamber मैच में सबसे पहले स्थान पर एंट्री करेंगे द मिज

इस हफ्ते की रॉ की शुरूआत में जॉन सीना ने रैसलमेनिया के लिए अपने इरादे साफ कर दिए थे। हालांकि उनको आईसी चैंपियन ने बीच में ही रोकते हुए उनके ऊपर निशाना साधा और यहां तक कि रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराने की बात भी बोली। इसके बाद सीना ने मिज को मैच के लिए ललकारा और कहा जो भी सुपरस्टार इस मैच को हारेगा वो एलिमिनेशन चैंबर मैच में सबसे पहले एंट्री करेंगा। इस मैच में सीना की जीत हो गई।


Elimination Chamber मैच के लिए किया कर्ट एंगल ने ऐतिहासिक एलान

कर्ट के मुताबिक इस बार चैंबर मैच में 6 नहीं बल्कि सात सुपरस्टार हिस्सा लेंगे। कर्ट ने एलान करते एलिमिनेशन चैंबर की नई इबारत लिख दी है।


पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

डीन एंब्रोज को पिछले साल के अंत में चोट लगी थी, उसके बाद से वो एक्शन से दूर चल रहे हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को सर्जरी करानी पड़ी और WWE ने इस बात का एलान किया था कि उनकी वापसी में काफी समय लग सकता है। हालांकि अफवाहों की माने, तो वो उम्मीद से ज्यादा जल्दी वापसी कर सकते हैं।


Elimination Chamber में कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी रोंडा राउजी

जब रॉयल रंबल के अंत में रोंडा राउजी ने एंट्री की तो पूरी दुनिया भौचक्की रह गई। मीडिया से लेकर हर कोई उसके बाद तमाम कयासें लगाने लगा। इसके बाद रोंडा राउजी WWE में नजर नहीं आई। इसे बात कई तरह की बातें उनके आने के लेकर यहां की गई है।कई दिनों से WWE का प्लान लोग जानने की कोशिश कर रहे है लेकिन अब वो 25 फरवरी को होने वाले एलिनिमेशन चैंबर में अपना कॉन्ट्रेैक्ट रॉ के साथ साइन करेंगी। इसी रात रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच भी होगा। और पहली बार विमेंस एलिनिमेशन चैंबर मैच होगा।

इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने कहा कि,"मैं शुरू में विलन बनकर आया तो मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। मुझे पहले पता नहीं था बेबीफेस और हील के बारे में। अंडरटेकर और ऑस्टिन के प्रोमो को देखकर पता चलता था कि वो बेबीफेस है। हील के तौर पर काम जबरदस्त रहता था। मैंने इसके बाद सीखा इन लोगों से की हील उस तरह नहीं करते जैसा वो करते है। मेरे पास कोई आइडिया नहीं था। WCW ने मुझे किसी ने नहीं सिखाया। वहां मुझे तरीके का कुछ नहीं सिखाया की कैसे कमबैक करना है। WCW में तीन साल में मुझे ना हील के बारे में पता था ना बेबीफेस के बारे में। लेकिन मुझे मजा आता था और मैं अपना काम करता गया। विंस मैकमैहन के पास टॉप लेवल का टैलेंट था। उनके सैगमेंट से काफी सीखता था मैं।"

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...