Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 मई 2017

Ankit
visit

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना की वापसी की तारीख सामने आई

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को आने वाले WWE इवेंट्स के लिए एडवर्टाइज किया गया है। ब्रॉक लैसनर जुलाई 3 तारीख को मंडे नाइट रॉ में दस्तक देने वाले है ,जबकि जॉन सीना 4 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन में शिरकत करेंगे।


WWE लाइव इवेंट के दौरान केविन ओवंस ने फैंस को ऑटोग्राफ देने से किया मना

न्यू फेस ऑफ अमेरिका का WWE में मतलब है केविन ओवंस , क्योंकि यूएस चैंपियनशिप का खिताब ओवंस के पास है और वो खुद को अमेरिका का नया चेहरा बताते है। केविन ओवंस अभी हील है और अपने इस किरदार को इस तरह निभा रहे है कि फैन की इज्जत भी नहीं कर रहे। दरअसल, केविन ओवंस ने लाइव इवेंट में एक फैन को ऑटोग्राफ देने से इनकार कर दिया और पेपर फेंक दिया।


WWE फैंस रोमन रेंस Vs जॉन सीना के बीच अनुमानित ड्रीम मैच के लिए काफी उत्साहित

हाल में सोशल मीडिया में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच हुए बातचीत के बाद इंटरनेट पर काफी गर्म माहौल बन गया और दोनों सुपरस्टार्स के फैन इन दोनों के बीच मैच की मांग करने लगे।


WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की बैकस्टेज फोटो सामने आई

ब्रॉन स्ट्रोमैन की बहन हनाह शैर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्रॉन स्ट्रोमैन की एक फोटो अपलोड की है जिसमें उन्होंने फैंस को ब्रॉन का अच्छा रूप दिखाया है। लंदन में O2 एरिना की ये फोटो है जिसमें स्ट्रोमैन काफी मजा कर रहे है।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, स्टटगार्ट (जर्मनी): 11 मई 2017

WWE का रैसलिंग रथ अब जर्मनी के स्टटगार्ट पहुंचा जहां सुपरस्टार्स के साथ रॉ का लाइव इवेंट हुआ। इस लाइव इवेंट में सबसे ज्यादा निगाहें रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस के मुकाबले पर थी क्योंकि इनका सामना ब्रे वायट और समोआ जो के खिलाफ हुआ। इतना ही नहीं रॉ के टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए हार्डी बॉयज ने अपना खिताब बचाया। जबकि 8 मैन टैग मैच भी इस लाइव इवेंट में देखने को मिला। जबकि विमेंस डिवीजन में भी काफी अच्छा मैच देखा गया। वहीं नेविल ने अपना खिताब इस लाइव इवेंट में भी डिफेंड किया।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, न्यू कैसल (इंग्लैंड): 12 मई 2017

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार इंग्लैंड के न्यूकैसल में हुआ। रैंडी ऑर्टन ने खुद को साबित करते हुए चैंपियनशिप मैच में जिंदर महल और एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। जबकि स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपिनशिप जोड़ी द उसोज को अच्छा पुश मिला और उन्होंने लाइव इवेंट में अपना दम दिखाया।


डेनियल ब्रायन और ब्री बैला की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई

जैसे की पहले रिपोर्ट किया था कि कैसे पूरा रैसलिंग जगत WWE सुपरस्टार्स डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के पहले बच्चे के जन्म की खुशी मना रहे हैं। अगर फैंस ने डेनियल ब्रायन ने बेटी बर्डी जो डेनियलसन की तस्वीर ना देखी तो आपको बता दें कि बैला ट्विन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो पोस्ट की।


WWE ऑफिशियल्स ब्रांड स्पलिट से खुश नज़र आ रहे हैं

CageSide Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE मैनेजमेंट ब्रांड स्पलिट से काफी खुश है। इसके साथ ही वो अभी भी दोनों ब्रांड को सफल बनाने के लिए अलग-2 चीजें ट्राइ कर रहे हैं। WWE स्पलिट पिछले साल स्मैकडाउन लाइव और रॉ को अलग-2 ब्रांड बना दिया गया जिसके बाद दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स को नाम और शोहरत मिली।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now